wwe के वो 5 रेसलर जिनका जल्द खत्म हो गया करियर - Sportzwiki
WWE

wwe के वो 5 रेसलर जिनका जल्द खत्म हो गया करियर

  • WWE रेसलर हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देते है, और हमारा मनोरंजन करते है. जब जब WWE सुपरस्टार रिंग में उतरते है, तब उन्हें खतरे से खेलना पडता है. हमेशा वे खतरों से खेलते है, और कई बार बडी गंभीर चोटो से लड़कर आये है.

    कई सुपरस्टारों को चोटों की वजह से ये छोडना पडता है, लेकिन कई विवाद होने की वजह से WWE छोड चुके है.

    सीएम पंक:

     

    दर्शकों का सबसे बडा चहेता, जिसने ये कहा था कि, ये कंपनी विंस मैकमोहन के मरने के बाद और बेहतर होगी. और सीएम पंक सबसे ज्यादा दिनों तक WWE चैम्पियन रहे थे. इस वजह से सीएम पंक को अचानक से कमजोर स्टार बनाया, और इसलिए निराश होकर सीएम पंक ने 2014 के रॉयल रंबल के बाद WWE को अलविदा कहा.

    एजे ली:

     

    एक दिवा होने के नाते, एजे ली ने WWE में सबकुछ वो किया जो एक दिवास को करना चाहिए. वे सबसे ज्यादा दिनों तक WWE दिवास चैम्पियन रहीं थी, और एक सीरीयल किसर से लेकर रॉ की मैनेजर भी थी. लेकिन उन्होंने अपने पति सीएम पंक के राह पर चलकर इसे छोडा.

     

    स्टॉन कोल्ड स्टीव अॉस्टिन:

    अपने आखिरी समय में स्टॉन कॉल्ड चोटों से काफी परेशान रहे, और इसलिए आखिर में WWE ने उन्हें काफी बार स्पेशल अंपायर भी बनाया. इस वजह से स्टॉन कोल्ड विंस मैकमोहन से नाराज थे, और उन्होंने रेसलमैनिया 20 के बाद WWE से संन्यास लिया.

    ब्रैट हार्ट:

    सर्वाइवर सीरीज में अपने घर पर शॉन माईकल के साथ हारने के बाद, WWE को तुरंत नाराज होकर छोड दिया. उन्होंने उसके बाद विंस मैकमोहन से बात भी नहीं की, और 12 साल बाद 2009 में उनकी WWE में वापसी हुई.

    एज:

    ये सबसे शॉकिंग क्षण था, और इसने ये साबित किया कि, क्यों सभी लोग WWE से इतना लगाव रखती है. रेंसलमैनिया 27 में चैम्पियन बनने के बाद, दुसरे ही दिन चोटिल होने के वजह से उन्होंने संन्यास लिया. और सभी भावुक हुए थे उनका भाषण सुनकर.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top