हाल ही में wwe .com ने टॉप 5 पहलवानों की सूची जारी की जो कि सिर्फ कुश्ती के खेल में ही नहीं बल्कि प्यार के खेल में भी माहिर हैं।

डेनियल ब्रयान
पूर्व प्रेम सम्बन्ध रहे -बेल्ला ट्विंस ,गेल किम ,ए जे ली के साथ

इश्क़ लड़ाने के मामले में डेनियल ब्रयान ने तो लड़कियों के बीच में ही जंग छिड़वा दी थी। wwe में अपने प्रथम वर्ष में ही यह पहलवान लड़कियों के दिलों पर राज करने लगा था. डेनियल का प्रेम सम्बन्ध बेल्ला से रहा, इस खिलाडी का नाम गेल किम से भी जुड़ा फिर कुछ वक़्त अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने के बाद एक बार फिर इश्क़ की हवा चली और इस बार नैन लड़े ए जे ली से. इन बनते बिगड़ते रिश्तों के बाद आखिरकार ब्रयान ने ब्री बेल्ला संग शादी रचा ली और वह अब खुशहाल ज़िन्दगी बिता रहे हैं.

केन
पूर्व प्रेम सम्बन्ध रहे- टोरी, टेर्री ,लिटा,ए जे ली के साथ

wwe विश्व विजेता केन का करियर उतार चढाव, अच्छे बुरे दौर से गुज़रा वहीँ इस पहलवान की लव लाइफ भी कुछ ऐसी ही रही। केन की ज़िन्दगी में कई प्रेमिकाओं ने दस्तक दी. पहले टोरी आई लेकिन उसने केन का दिल तोड़ दिया फिर आगमन हुआ टेर्री का। टेर्री से नज़दीकी प्रेम सम्बन्ध के बाद लिटा के प्रेम की फुहार ने केन की ज़िन्दगी को रंगीन कर दिया. पर रिश्ते बनते टूटते गए। इसके बाद केन ने दिल लगाया ली  के साथ लेकिन फिर खुद की इच्छा से इस रिश्ते को त्याग दिया।

एज
पूर्व प्रेम सम्बन्ध रहे – लिटा,एलिसिया फॉक्स, विक्की गुएर्रेरो

महान पहलवान एज ने विश्व चैंपियनशिप की महिमा तक पहुँचने के लिए न सिर्फ विक्की से प्रेम सम्बन्ध रखा बल्कि अपनी शादी की योजनाकार एलिसिया से भी नाम जुड़ा। ज़ाहिर है ये सबसे कुख्यात रिश्ता रहा। वहीँ एज के दिल पर लिटा ने भी राज किया। एज अपने आकर्षण से किसी को भी अपना दीवाना बना सकता था।

जॉन सीना
पूर्व प्रेम सम्बन्ध रहे- मारिया कनेल्लिस, स्टेफनी , ईव टोर्रेस ,ए जे ली

15 बार विश्व विजेता , बढ़िया से बढ़िया इतनी कारें , आकर्षक डील डोल के साथ जॉन ने अपने wwe में शानदार दशक के दौरान कमाल का जादू किया ,न सिर्फ अपने करियर में बल्कि प्यार के मामलो में भी। जॉन ने कई महिलाओं को डेट किया। पहले मारिया फिर स्टेफनी। उसके बाद जॉन और ईव के चुम्बन ने जैक रीडर का दिल तोड़ दिया ,फिर ये रिश्ता भी टूटा और जॉन का दिल जुड़ा ली के साथ।

डोल्फ़ ज़िग्गलेर
पूर्व प्रेम सम्बन्ध रहे – मारिया, कैटलीन ,ए जे ली , लैला , समर रे ,विक्की गुएर्रेरो ,लेन

कमाल है ! जैसा कि आप ऊपर पढ़ ही चुके हैं डोल्फ ज़िग्गलेर प्रेम प्रसंग बनाने में सबसे आगे लग रहे हैं , कितनो से दिल लगाये कितनो ने दिल तोड़े …. ज़िग्गलेर ही जाने। 2009 में मारिया डोल्फ की ज़िन्दगी में आई फिर कैटलीन , जॉन सीना को छोड़ने ली डोल्फ के साथ जुडी। फैन्डैंगो को छोड़ने के बाद समर और लैला भी इस पहलवान के प्यार में पड़ी। प्रेमिकाओं की सूचि तो लम्बी है डोल्फ ने प्यार का स्वाद ज़रा ज्यादा ही चखा है!

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    वीडियो : इस मामले में नहीं है धोनी का कोई सानी इस बार तो...

    वैसे तो क्रिकेट की भाषा में डीआरएस की फुल फॉर्म डिसीजन रिव्यू सिस्टम है, लेकिन अब क्रिकेट जगत ने डीआरएस का एक और नाम रख...

    धर्मशाला वनडे- भारतीय टीम की शर्मनाक हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने सीधे...

    भारतीय क्रिकेट टीम हिटमैन रोहित शर्मा ने आज अपनी कप्तानी का डेब्यू किया। रविवार को भारत और श्रीलंका के बीच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश...

    साल 2018 में होने वाले WWE के ये 5 मैच तोड़ देंगे TRP के...

    WWE के लिए अगला साल काफी स्पेशल होने वाला है क्योंकि इसमें कई बड़े मुकाबले देखने को मिलेंगे. इस आर्टिकल में जानिये उन्ही रेस्लरो...

    श्रीलंकाई कप्तान थिसारा परेरा ने बताया भारतीय टीम की वो गलती जिससे करना पड़ा...

    भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच आज रविवार 10 दिसंबर को धर्मशाला के मैदान में तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच...

    रणजी ट्रॉफी : मुबंई को पारी और 20 रनों से हराकर कर्नाटक सेमीफाइनल में

    नागपुर, 10 दिसम्बर; कर्नाटक ने रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में 41 बार की विजेता मुंबई को रविवार को पारी और 20 रनों से मात देते...