WWE रॉ के जनरल मैनेजर मिक फॉली पिछले हफ्तें रॉ के मैन इवेंट में हुए केविन ओवेन्स और रोमन रेन्स के बीच हुए मैच के दौरान सेथ रोलिंस और रुसेव के दखल देने की वजह से उनको सजा देने वाले हैं. मिक फॉली ने पिछले हफ्तें रॉ में बैकस्टेज में सेथ रोलिंस को चेतावनी दी थी, कि वे किसी मैच में दखल ना दे, लेकिन सेथ रोलिंस ने उनकी नहीं सुनी, और केविन ओवेन्स और रोमन रेन्स के बीच मैच में दखल दी. और इस वजह से सेथ रोलिंस को सजा मिलने वाली हैं, और उनकी पहली सजा अगले हफ्तें रॉ में रुसेव के साथ मैच हैं.

यह भी पढ़े: WWE रिंग में जल्द एक बार फिर दर्शकों को दिखेगी शिल्ड

मिक फॉली ने दोनों रेसलरों के एक दुसरे के खिलाफ मैच में डालकर उनको सजा दी हैं, और इसके साथ ऐसा लग रहा हैं, कि WWE सेथ रोलिंस को क्लैश अॉफ चैम्पियनशिप से दूर रखना चाहते हैं, और उनकी जगह किसी दुसरे सुपरस्टार को रखना चाहते हैं. WWE ऐसा प्लान बना रहा हैं, कि रुसेव इस मैच में सेथ रोलिंस को चोटिल करे, और सेथ रोलिंस बतौर फेस क्लैश अॉफ चैम्पियन में उतरे, जो WWE का सबसे बड़ा मकसद हैं.

रुसेव के साथ ट्रिपल एच होंगे, और दोनों मिलकर सेथ रोलिंस को चोटिल करेंगे. लेकिन रोमन रेन्स आकर सेथ रोलिंस को बचाएंगे, जो उनके पहले दोस्त थे. इस वजह से रोमन रेन्स को भी दर्शकों से सपोर्ट मिल सकता हैं, और फैन्स उनके साथ होने की वजह से WWE उनका और अच्छे से इस्तेमाल कर सकती हैं. शिल्ड एक बार से एक होने की खबरें आ रहीं हैं, और ये उसकी शुरूआत होगी. तो वहीं खबरों के मुताबिक, अगर स्टोरी लाईन साथ दे, तो केविन ओवेन्स के साथ क्लैश अॉफ चैम्पियन में सेजारो, समी जेन या फिर रोमन रेन्स लड़ सकते हैं.

यह भी पढ़े: अंडर-19 विश्वकप से इन दिग्गजों ने बनाया पहचान आज है टीम के सबसे बड़े खिलाड़ी

ये किसी के ध्यान में नहीं आया होगा, लेकिन कुछ अलग करके WWE अपने फैन्स को झटका दे सकती हैं. इस स्टोरी के तहत सेथ रोलिंस और रोमन रेन्स को दर्शक सपोर्ट कर सकते हैं, और ट्रिपल एच बनाम सेथ रोलिंस मैच के लिए भी ये बेहतर स्टोरी बन सकती हैं. ट्रिपल एच को एक बार फिर से इस स्टोरी में जगह देकर फैन्स को चौकाना चाहिए WWE को, और तभी सेथ रोलिंस को बतौर फेस हम सब देख सकते हैं.

लेकिन अब देखना होगा, कि ट्रिपल एच क्लैश अॉफ चैम्पियन में वापसी करते हैं, या फिर अगले हफ्तें रॉ में ये देखना दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़े: इन 5 तरह से हो सकती है अंडरटेकर की एक बार फिर wwe में वापसी

  • SHARE
    I am sagar an ardent fan of cricket. I want to become a cricket writer, i always suport virat kohli and ms dhoni in every international match, but not in ipl in ipl i always chear for mumbai indian and rohit sharma.

    Related Articles

    टीम की ओपनिंग की समस्या हुई खत्म अब खुद चयनकर्ताओ ने कहा ये खिलाड़ी...

    साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश की टीम के बीच 28 सितम्बर से साउथ अफ्रीका की धरती पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. बांग्लादेश...

    कुलदीप यादव ने कहा था मेरे सामने प्रेशर में होता है वार्नर, सुन भड़के...

    भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच पांच मैचों की श्रंखला जारी है और अभी तक भारतीय टीम सीरीज में 2-0 से आगे चल...

    विराट या धोनी को नहीं बल्कि इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी...

    ये तो आप सभी जानते है, कि भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने देश में स्वछता मिशन अभियान चला रखा है....

    अजब गजब: मैच के दौरान पहले कैच आउट और फिर रन आउट हुए हार्दिक...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा एकदिवसीय मैच टीम इण्डिया के नाम रहा।टाॅस जीतकर पहली बल्लेबाजी...

    सहवाग-झूलन ने घंटा बजाकर किया था मैच का शानदार शुभारंभ, लेकिन फिर भी ईडन...

    कल गुरुवार 21 सितम्बर को भारत और आस्ट्रेलियाई टीम के बीच खेले गये दुसरे वनडे मैच का शुभारंभ कोलकता के ईडन गार्डन मैदान में काफी खास...