WWE लगभग हर महीने अपना कोई ना कोई बड़ा इवेंट कराता रहता है जिससे फैन्स एंटरटेन हो सके और कंपनी को भी फायदा मिल सके. कंपनी का नो मर्सी के बाद अगला बड़ा इवेंट होगा हेल इन द सेल जिसमे दो मैच और जुड़ गये.

पहले हैं नो मर्सी 

हेल इन द सेल इवेंट से पहले WWE का बड़ा इवेंट नो मर्सी होना है, इस इवेंट की सारी तैयारियां कर ली गयी हैं और यह इवेंट भारत में 25 सितम्बर की सुबह टेलीकास्ट किया जाएगा. इस इवेंट में कई दमदार मैच होंगे जिसमे जॉन सीना रोमन रेन्स के साथ भिड़ते हुए दिखाई देंगे वही मेन इवेंट मैच में ब्रोक लेसनर अपनी WWE यूनिवर्सल टाइटल ब्रोन स्त्रोमैन के खिलाफ बचाते हुए नजर आयेंगे.

हेल इन द सेल 

इस साल की हेल इन द सेल 8 अक्टूबर को होनी है और इसके लिए अभी से ही कुछ मैच तैयार कर लिए गये हैं पर सबसे ज्यादा मजा शेन मैकमोहन और केविन ओवन्स के बीच होने वाले मुकाबले में आने की उम्मीद है. दोनों के बीच कई बार जुबानी जंग देखी जा चुकी है और कई पर्सनल कमेंट्स भी पास किये जा चुके हैं, इसके आलावा अभी तक कोई बड़े मैच की घोषणा नहीं हुई है.

ये दो मैच जोड़े गये 

हेल इन द सेल के इवेंट में दो मैच जोड़े गये हैं जिससे फैन्स यकीनन खुश हो जायेंगे. पहले मैच में ईडेन इंग्लिश और सेमी जेन के बीच मुकाबला होगा तो वही मैच में सुपरस्टार रैंडी ऑरटन और रुसव लड़ते हुए नजर आयेंगे, हालाँकि WWE की तरफ से अभी तक इन मैचो को लेकर आधिकारिक बयान नहीं आया है पर उम्मीद जताई जा रही है कि ये दो मैच जुड़ सकते हैं.

पिछले एपिसोड में बाद बनी स्टोरीलाइन 

इन मैचो को रखने की वजह पिछली स्मैकडाउन थी, दरअसल रुसव रैंडी से लड़ बैठे थे वही ईडेन भी सेमी जेन से लड़ते हुए नजर आये थे.

  • SHARE

    Related Articles

    मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बताया उसका नाम जिसकी वजह से मिला श्रेयष अय्यर...

    भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार से शुरू हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद ही कीवि टीम से तीन मैचों की ही...

    भारतीय टीम में शामिल हुआ है ऐसा खिलाड़ी जो लगातार उगल रहा था अपने...

    भारत और न्यू ज़ीलैण्ड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों के बाद होने वाले तीन टी20 मैचों के लिए बीसीसीआई ने टीम की घोषणा कर...

    डेब्यू के 426 दिन बाद ही यह खिलाड़ी बना दुनिया का नम्बर 1 गेंदबाज,...

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई सनसनी युवा तेज गेंदबाज हसन अली इन दिनों विश्व क्रिकेट में छाए हुए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों...

    INTERESTING FACTS: एक ऑटो चालक का बेटा आखिर कैसा बना टीम इंडिया का हिस्सा,...

    आज सोमवार, 23 अक्टूबर का दिन पूरे हैदराबाद और खासकर सिराज परिवार के लिए एकदम खास और कभी ना भुलाए जाने वाला दिन बन...

    INDvNZ:पहले वनडे मैच के दौरान हुआ एक हैरान करने वाली घटना, जाधव ने किया...

    भारत और न्यूजीलैण्ड के बीच खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच मुम्बई के वानखेडे़ क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।...