टीएनए के 'ट्यरस' ने ईसी 3 के साथ काम करने के बारे में की चर्चा - Sportzwiki
WWE

टीएनए के ‘ट्यरस’ ने ईसी 3 के साथ काम करने के बारे में की चर्चा

  • टीएनए के “ट्यरस” ईसी3 के साथ काम करने के बारे में चर्चा करने के लिए पिछले सप्ताह सीबीएस रेडियो की ‘चाड ड्यूक्स रेसलिंग शो’ में शामिल हुए.

    जेसन अल्बर्ट-
    मुझे लगता है कि मेरा खेल उसके साथ विस्तार करता है. वह अपने ऊपर किसी चीज़ व् बात को हावी नहीं होने देता जबकि मई भावुक किस्म का इंसान हूँ अगर कोई कुछ गलत कहता है तो उसे मारने का मन करता है और मई ऐसा आक्रामक हो जाता हूँ और सामना वाला कहता है छोडो भूल जाओ यार. प्रदर्शन के लिहाज से उसे न देखना यह प्रशंसकों के लिए नुकसान है लेकिन एक ट्रेनर के रूप में आप आने वाले वक़्त में उसके अधीन कई युवा बेहतरीन प्रतिभाओं को देखेंगे. उसका व्यव्हार व् प्रवृत्ति बढ़िया है सच कहु तो मुझे नहीं लगता उससे बेहतर कोई है.

    डस्टी रोड्स –
    मैंने डस्टी के साथ पूरा दिन बिताया है और वह जैगर की तरह खेल. मैंने और डस्टी ने पूरा दिन नाच गाना किया. जब मैं पहली बार इस जगत में गया तब मुझे इसी लड़के ने सहयोग दिया था, ” मेरा मतलब है, मैं डस्टी रोड्स के बिना ऐसा नहीं कर सकता, उसने मेरी ज़िन्दगी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. “

    हाल ही में रॉ पर उसके बारे में जॉन सीना के उल्लेख को लेकर भी ट्यरस ने बात की , कहा कि एक दो सप्ताह पहले सेना ने मुझे लेकर अपना मुह खोला था अपशब्द कहा था. लेकिन ठीक है, मै शांत रहा. लगातार ख़िताब जीतने वाला वह कोई पहला व्यक्ति नहीं है वह सिर्फ कुछ खिताब ही जीता है.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top