WWE में इस समय अगर कोई सबसे ज्यादा सम्मान पाने वाला रेस्लर हैं तो हैं अंडरटेकर, उन्हें आज भी फैन्स चाहते हैं पर रेसलमेनिया 33 के बाद से वे नजर नहीं आये हैं लेकिन अब उनके फैन्स को खुश कर देने वाली खबर आई है.

रेसलमेनिया 33 में रोमन से हारे 

अंडरटेकर और रेसलमेनिया का बहुत पुराना नाता रहा है, अगर बात करे रेसलमेनिया 33 की तो उनका मुकाबला रोमन रेन्स से हुआ था जिसमे वे सबको चौकाते हुए हार गये थे. फैन्स इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे थे कि रेसलमेनिया में अंडरटेकर दो बार कैसे हार सकते हैं. गौरतलब है कि पहली वे ब्रोक लेसनर से हारे थे और उसी हार के साथ उनकी विनिंग स्ट्रीक भी खत्म हो गयी थी.

रिटायरमेंट का खुद ही दिया था इशारा 

रोमन रेन्स के हाथो हार जाने के बाद उन्होंने अपने ग्लब्स और कोट रिंग के बीच में उतर कर रख दिया जिससे फैन्स को लगने लगा कि अब वे शायद ही रिंग में लड़ते हुए दिखे. खुद अंडरटेकर ने इसे अपना आखिरी मैच समझ कर लड़ा था. जब उन्होंने अपने ग्लब्स उतार कर रखे थे तो पूरी दुनिया के फैन्स सकते में आ गये थे, फैन्स यकीन नहीं कर पा रहे थे कि वे अंडरटेकर को आखरी बार रिंग में देख रहे हैं.

WWE का बयान 

अंडरटेकर की भले चाहे कितनी भी रिटायरमेंट की खबरे आती रहती हों पर कंपनी का यही कहना होता है कि वे रिटायर नहीं हुए हैं और वे अपनी रिंग वापसी जल्द ही करेंगे. WWE का कहना है कि वे अंडरटेकर को इतनी जल्दी अपने से अलग नहीं करना चाहते और उन्हें आगे रिंग में उतार सकती है.

यहां आयेंगे पहली बार नजर 

रेसलमेनिया 33 के बाद पहली बार अंडरटेकर एस कन्वेंशन प्रोग्राम में नजर आयेंगे, वे यहां लोगो को ऑटोग्राफ भी देते हुए नजर आयेंगे इसकी जानकारी खुद इवेंट कंपनी ने दी है.

  • SHARE

    Related Articles

    मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बताया उसका नाम जिसकी वजह से मिला श्रेयष अय्यर...

    भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार से शुरू हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद ही कीवि टीम से तीन मैचों की ही...

    भारतीय टीम में शामिल हुआ है ऐसा खिलाड़ी जो लगातार उगल रहा था अपने...

    भारत और न्यू ज़ीलैण्ड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों के बाद होने वाले तीन टी20 मैचों के लिए बीसीसीआई ने टीम की घोषणा कर...

    डेब्यू के 426 दिन बाद ही यह खिलाड़ी बना दुनिया का नम्बर 1 गेंदबाज,...

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई सनसनी युवा तेज गेंदबाज हसन अली इन दिनों विश्व क्रिकेट में छाए हुए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों...

    INTERESTING FACTS: एक ऑटो चालक का बेटा आखिर कैसा बना टीम इंडिया का हिस्सा,...

    आज सोमवार, 23 अक्टूबर का दिन पूरे हैदराबाद और खासकर सिराज परिवार के लिए एकदम खास और कभी ना भुलाए जाने वाला दिन बन...

    INDvNZ:पहले वनडे मैच के दौरान हुआ एक हैरान करने वाली घटना, जाधव ने किया...

    भारत और न्यूजीलैण्ड के बीच खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच मुम्बई के वानखेडे़ क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।...