इस बार की स्मैकडाउन काफी फ़ीकी रही, ना ही इसमें कोई बड़ा मैच देखने को मिला और ना ही फैन्स को ऐसा कोई पल नजर आया जिसे वे शानदार कह सके हालांकि मेन इवेंट मैच ने इस बार की स्मैकडाउन की लाज को बचा लिया.

स्मैकडाउन की हाई-लाइट्स

सबसे पहले आपको स्मैकडाउन के हाईलाइट्स के बारे में बता देते हैं तो इस बार डीवा डिवीज़न ने अपने वापसी मैच में बड़ी ही आसानी से रूबी रायट को हरा दिया वही टैग टीम डिवीज़न में एक चौकाने वाला रिजल्ट देखने को मिला. दरअसल, ब्रीजांगो की जोड़ी ने बड़ी ही चालाकी के साथ रुसेव और ईडेन इंग्लिश की जोड़ी को हरा दिया वही इस स्मैकडाउन में एक और शानदार टैग टीम मैच देखने को मिला जिसमे बुलगेडियन ब्रदर्स की टीम ने असेसन को हरा दिया.

मेन इवेंट मैच 

अब बात करते हैं मेन इवेंट मैच की तो इसमें रैंडी ऑर्टन, शिन्सुके नाकामुरा, एजे स्टाइल्स की जोड़ी का सामना बैरन कोर्बिन और सेमी जेन की जोड़ी से हैंडीकैप मैच में हुआ. इस मैच मे शेन मैकमोहन ने पहले नो काउंट आउट और फिर नो डिसक्वालिफिकेशन का ऐलान करके मैच में रोमांच पैदा कर दिया. अगर बात करे इस मैच के रिजल्ट की तो इस मैच को रैंडी ऑर्टन की टीम जीतने में कामयाब रही.

ऑफ एयर में हुआ ये 

अगर बात करे इस बार ऑफ एयर में हुए मैच की तो फैन्स को डार्क मैच देखने को मिला जिसमे बॉबी रुड और द उसोज की जोड़ी का सामना जिंदर महल, शेल्टन बेंजमिन और चढ़ गेबल की जोड़ी से हुआ जिसमे बॉबी और उसोज ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए बड़ी ही आसानी से यह मैच जीत लिया.

गौरतलब है कि रॉयल रम्बल में उसोज का सामना शेल्टन और चढ़ की जोड़ी से होगा जिसमे उन्हें अपनी टैग टीम टाइटल बचानी है वही बैरन यूनाइटेड स्टेट्स टूर्नामेंट के अगले दौर में पहुँच गये हैं.

  • SHARE

    Related Articles

    IPL 2018: आईपीएल के इतिहास की सबसे पहली गेंद डालने वाला यह दिग्गज गेंदबाज...

    कल शनिवार, 20 जनवरी को बीसीसीआई द्वारा इंडियन प्रीमियर लिघ {आईपीएल 11} के ऑक्शन में भाग लेने खिलाड़ियों के नाम की सूची का एलान...

    वीरेंद्र सहवाग ने दिए बड़े संकेत IPL 11 में किंग्स XI पंजाब का हिस्सा...

    भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक खिलाड़ी और फिलहाल किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर वीरेंद्र सहवाग ने युवराज सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि...

    IPL AUCTION: इन पांच भारतीय खिलाड़ियों के बीच देखने को मिलेगी रोचक टक्कर, कोई...

    भारत में अब कुछ ही दिनों में इंडिया का त्योहार यानि इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए पहला कदम बढ़ाया जा रहा...

    ये हैं वो चुनिन्दा खिलाड़ी जिनके नाम हैं एकदिवसीय क्रिकेट में 400 से ज्यादा...

    वन डे क्रिकेट में अगर किसी भी खिलाड़ी को ज्यादा समय तक खेलना है, तो उन्हें अपनी फिटनेस और फॉर्म दोनों का ध्यान रखना...

    पाकिस्तान को हरा कर भारतीय टीम के विश्व कप जीतने पर वीरेंद्र सहवाग ने...

    क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर से भारतीय टीम ने अपना परचम लहरा दिया है. भारतीय दृष्टिहीन टीम ने क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल...