ब्रोक लेसनर को WWE का कुछ ज्यादा ही सपोर्ट मिलता है और यही कारण है कि उन्हें बार बार जीत हासिल कराई जाती है. इस आर्टिकल में जानिये आखिर क्यों ब्रोक लेसनर को रॉयल रम्बल में होने वाले ट्रिपल थ्रेट मैच में हार जाना चाहिए.

5. हार से नहीं पड़ेगा फर्क 

अगर ब्रोक लेसनर इस मैच में हार भी जाते हैं तो इससे उनके स्टारडम पर कुछ ख़ास फर्क नहीं पड़ेगा, फैन्स के लिए ब्रोक लेसनर हमेशा ही एक बीस्ट रेस्लर के तौर पर जाने जाते रहेंगे वही WWE को उनकी इस हार को भुनाना भी सीखना होगा.

4. WWE रहे हैं छोड़

Brock_Lesnar_bio

ब्रोक लेसनर का WWE कॉन्ट्रैक्ट रेसलमेनिया 34 तक ही है और इसके बाद वे इस कंपनी में नजर नहीं आयेंगे. अगर वे इस मैच में हार जाते हैं तो इससे बाकी दोनों रेस्लरो के करियर को फायदा पहुँचाया जा सकता है. यह कहना गलत नहीं होगा कि ब्रोक की हार से केन और ब्रोन स्ट्रोमैन के करियर को जरुर फायदा होगा.

3. रिंग परफॉरमेंस पर खड़े होते हैं सवाल

 WWE

इस बात को ज्यादातर फैन्स भी मानेंगे कि ब्रोक लेसनर भले ही एक ताकतवर रेस्लर हो लेकिन उनमे रिंग स्किल्स की काफी कमी है. कई रेस्लिंग जर्नलिस्ट उन्हें अच्छा रिंग परफ़ॉर्मर नहीं मानते, उन्होंने जब से WWE में वापसी की है तबसे वे सिर्फ दो ही मैचो में लम्बे समय तक टिक पाए हैं. साल 2013 की समरस्लैम में हुआ सीएम पंक से मुकाबला और पिछली साल सरवाइवर सीरीज में स्टाइल्स का उनका मुकाबला सबसे लम्बा चलने वाले मुकाबलों में से एक था.

2. ब्रोक नहीं है ‘मनी मेकिंग’

ज्यादातर फैन्स सोचते हैं कि ब्रोक कंपनी के लिए काफी कमाकर देते हैं लेकिन यह आधा सच है. दरअसल, ब्रोक को कई बड़े मैच दिए जाने के वाबजूद WWE नेटवर्क के सब्सक्रिप्शन में कोई भारी इजाफा नहीं हुआ है.

1.ब्रोन को चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं फैन्स 

ब्रोन स्ट्रोमैन ने पिछले कुछ समय से फैन्स को जितना प्रभावित किया है उतना शायद ही किसी और रेस्लर ने किया हो. अब समय आ गया है कि ब्रोन स्ट्रोमैन को नया WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनाया जाए.

  • SHARE

    Related Articles

    वीरेंद्र सहवाग ने दिए बड़े संकेत IPL 11 में किंग्स XI पंजाब का हिस्सा...

    भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक खिलाड़ी और फिलहाल किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर वीरेंद्र सहवाग ने युवराज सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि...

    IPL AUCTION: इन पांच भारतीय खिलाड़ियों के बीच देखने को मिलेगी रोचक टक्कर, कोई...

    भारत में अब कुछ ही दिनों में इंडिया का त्योहार यानि इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए पहला कदम बढ़ाया जा रहा...

    ये हैं वो चुनिन्दा खिलाड़ी जिनके नाम हैं एकदिवसीय क्रिकेट में 400 से ज्यादा...

    वन डे क्रिकेट में अगर किसी भी खिलाड़ी को ज्यादा समय तक खेलना है, तो उन्हें अपनी फिटनेस और फॉर्म दोनों का ध्यान रखना...

    पाकिस्तान को हरा कर भारतीय टीम के विश्व कप जीतने पर वीरेंद्र सहवाग ने...

    क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर से भारतीय टीम ने अपना परचम लहरा दिया है. भारतीय दृष्टिहीन टीम ने क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल...

    PHOTOS: आईपीएल की इस एंकर ने शेयर की अपनी न्यूड फोटो, बंद कमरे में...

    आईपीएल की हॉट एंकर शिबानी दांडेकर एक बार फिर से चर्चा में है. हाल में ही शिवानी ने सोशल मीडिया पर न्यूड फोटो शेयर की है....