wwe 11 अगस्त रॉ रिजल्ट - Sportzwiki
WWE

wwe 11 अगस्त रॉ रिजल्ट

  • आज WWE रॉ की शुरूआत में सबसे पहले सेथ रोलिंस रिंग में उतरे. उन्होंने जॉन सीना का मजाक उडाया. फिर सेजारो रिंग में आए, और उन्होंने कहा, की आज मै तुम्हारे साथ चैम्पियनशिप के लिए लडूंगा. फिर केविन ओवेन्स आए, और उन्होंने कहा, ना ही रोलिंस और ना ही सेजारो सीना को हरा पाए है, बल्कि मैनें सीना को हराया है. तो रोलिंस के साथ मै फाइट करूंगा. फिर रेंडी ओरटन रिंग में आए, और उन्होंने भी अपना दावा ठोका. फिर ट्रिपल एच आए, और उन्होंने घोषणा के की, आज सेजारो, रेंडी और ओवेन्स के बीच मैच होगा, और जो जीतेगा उसका मैच आज आखिर में WWE चैम्पियनशिप के लिए रोलिंस के साथ होगा.

    मैच 1. शाशा बैनक्स, नयोमी और तमिना नुका बनाम निकी बेला, ब्री बेला, और अलिशा फॉक्स

    ये मैच शानदार रहा और टीम बेला की जीत हुई. इस मैच के बाद, टीम बेला, टीम मैड और टीम पीसीबी आपस में भिडे. टीम बेला को काफी मार मिली, और आखिर में टीम मैड और टीम पीसीबी एक दूसरे के सामने खडी हुई.

    मैच 2. न्यू डे बनाम लॉस मटाडोरास

    ये मैच आसानी से न्यू डे ने जीत लिया. और फिर समर स्लैम के लिए टैग टीम चैम्पियनशिप मैच की घोषणा हुई, जिसमे टैग टीम चैम्पियन प्राईम टाईम प्लेयर बनाम न्यू डे बनाम लॉस मटाडोरास बनाम लुचा ड्रेगन्स के बीच मैच होगा.

    मैच 3. रेंडी ओरटन बनाम सेजारो बनाम केविन ओवेन्स

    ये मैच आज के रॉ का सबसे शानदार मैच था. तीनों सुपरस्टार ने कमाल का प्रदर्शन किया, और आखिर में जीत रेंडी ओरटन को मिली.

    मैच 4. डिन एंब्रोज बनाम ल्युक हार्पर

    ये मैच भी काफी अच्छा था, लेकिन ब्रे वायट ने यहा अपनी रणनीती से एंब्रोज को फसा दिया, और ये मैच ल्यूक हार्पर जीत गये.

    फिर बारी थी दी मिज के शो की. और इस बार उसमे मेहमान बने थे सबके चहिते डेनियल ब्रायन. ये दोनों ने बस थोडा ही बोला था, तभी बिग शो रिंग में आए. फिर एक महिने बाद इंटरकाउंटेनएटल चैम्पियन रायबैक रिंग में आए. और बिग शो और मिज पर हमला किया. रायबैक ने बिग शो और मिज को रिंग से बाहर कर दिया, और डेनियल ब्रायन के साथ जश्न मनाया.

    मैच 5. रुसेव बनाम मार्क हैनरी

    ये मैच शुरू ही नहीं हो पाया, समर रे और लाना आपस में ही भीड गयी. समर ने लाना को जोर का थप्पड लगाया, और फिर रुसेव और समर ने जश्न मनाया.

    मैच 6. किंग बैरेट बनाम नेविल

    नेविल ने ये मैच आसानी से जीत लिया, लेकिन मैच के बाद स्टारडस्ट ने नेविल पर हमला किया. फिर हॉलीवुड अभिनेता स्टिफन अमेल आए और स्टारडस्ट पर हमला किया. फिर ट्रिपल एच ने कहा, समर स्लैम में नेविल और अमेल की जोडी का मुकाबला स्टारडस्ट और किंग बैरेट से होगा.

    मैच 7. ,WWE चैम्पियनशिप के लिए, सेथ रोलिंस बनाम रेंडी ओरटन

    ये मैच अच्छा चल रहा था, तभी शेमस बीच में आए और इस वजह से रेंडी ओरटन जीत गये. फिर शेमस ने ओरटन को बाहर फेंका और रोलिंस पर हमला किया. शेमस जैसे ही कैश करने वाले थे, तभी उसी वक्त रेंडी ने शेमस को मारा और रॉ खत्म हो गया.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top