अगले हफ्ते ही wwe का सबसे बड़ा इवेंट फ़ास्टलेन होने वाला है,ऐसे में wwe चाहता है, कि इस इवेंट से जुड़े जीतने भी बड़े मैच है, उनकी घोषणा पहले ही कर दी जाये, और इसी कड़ी में wwe ने एक मैच की घोषणा भी कर दी है, और ये मैच है इंटरकॉन्टिनेन्टल मैच.

आज रॉ के शुरुआत में ही हम सबने देखा, कि  डीन एम्ब्रोज़ अपनी बैल्ट केविन ओवन्स से हार गये, और इसके साथ ही wwe ने यह भी घोषणा कर दिया, कि अब फास्टलेन में केविन ओवन्स अपना टाइटल डॉल्फ ज़िगलर के सामने बचाएंगे.

 

 

जब ओवन्स ने एम्ब्रोज से यह बैल्ट जीता, उसी समय डॉल्फ ने उन्हें चैलेन्ज किया था, और फ़ास्टलेन में इस मैच की मांग किया था, उस समय ओवन्स ने उनकी बात नहीं सुनी और उनके चैलेन्ज को स्वीकार नहीं किया, लेकिन बाद में उन्हें इस चैलेन्ज को स्वीकारने के लिए मजबूर किया गया, और इसके साथ ही फ़ास्टलेन में यह मैच जोड़ दिया गया.

गौरतलब है, कि ओवन्स और डॉल्फ के बीच की दुश्मनी काफी पुरानी है. और पिछले कुछ हफ्तों से ये दोनों रॉ और स्मैकडाउन में लड़ते हुए दिख रहे हैं, इनके बीच मुकाबलों में यह कभी फिक्स नहीं है, कि कौन जीतेगा, कभी जीत जिगलर की होती है, तो कभी ओवन्स बाजी मारते है. अब फ़ास्टलेन में यह मुकाबला देखना काफी रोमांचक होगा.

यहाँ देखे वो ट्वीट जिसके द्वारा wwe ने इस मैच की घोषणा किया:

  • SHARE

    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    लक्ष्मण और आकाश चोपड़ा के बाद अब इस दिग्गज ने भी उठाए धोनी के...

    न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में खेली गई टी20 सीरीज के बाद महेंद्र सिंह धोनी की टी20 टीम में जगह को लेकर कई तरह...

    ब्रेकिंग न्यूज़ : सभी अटकलों को दूर कर 27 दिसम्बर को पंड्या करने जा...

    मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-10 के संस्करण में अपना तीसरा आईपीएल खिताब जीता, तो उसमे जिस खिलाड़ी ने सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, तो वो...

    चौथे दिन का खेल समाप्त होने के बाद भुवनेश्वर ने शमी का लिया ये...

    कोलकता के ईडन गार्डन मैच के चौथे दिन अगर भारत एक स्तिथि में खड़ा है, तो इसका मुख्य कारण भारतीय टीम के दो तेज...

    साउथ अफ्रीका के खिलाफ दौरे पर इस दिग्गज की वापसी का रास्ता हुआ बंद,...

    भारतीय टीम से बहर चल रहे सुरेश रैना केवल यो-यो टेस्ट में ही फेल नही हो रहे बल्कि वह बल्ले से रन बनाने में...

    धवन के बाद अब इस तेज़ गेंदबाज़ ने दी श्रीलंकाई टीम को चेतावनी, कहा...

    भारत और श्रीलंका के बीच कोलकता के ईडन गार्डन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय टीम ने 49 रन...