फ़ास्टलेन के लिए हुआ आज एक बड़े मैच की घोषणा - Sportzwiki
WWE

फ़ास्टलेन के लिए हुआ आज एक बड़े मैच की घोषणा

  • अगले हफ्ते ही wwe का सबसे बड़ा इवेंट फ़ास्टलेन होने वाला है,ऐसे में wwe चाहता है, कि इस इवेंट से जुड़े जीतने भी बड़े मैच है, उनकी घोषणा पहले ही कर दी जाये, और इसी कड़ी में wwe ने एक मैच की घोषणा भी कर दी है, और ये मैच है इंटरकॉन्टिनेन्टल मैच.

    आज रॉ के शुरुआत में ही हम सबने देखा, कि  डीन एम्ब्रोज़ अपनी बैल्ट केविन ओवन्स से हार गये, और इसके साथ ही wwe ने यह भी घोषणा कर दिया, कि अब फास्टलेन में केविन ओवन्स अपना टाइटल डॉल्फ ज़िगलर के सामने बचाएंगे.

     

     

    जब ओवन्स ने एम्ब्रोज से यह बैल्ट जीता, उसी समय डॉल्फ ने उन्हें चैलेन्ज किया था, और फ़ास्टलेन में इस मैच की मांग किया था, उस समय ओवन्स ने उनकी बात नहीं सुनी और उनके चैलेन्ज को स्वीकार नहीं किया, लेकिन बाद में उन्हें इस चैलेन्ज को स्वीकारने के लिए मजबूर किया गया, और इसके साथ ही फ़ास्टलेन में यह मैच जोड़ दिया गया.

    गौरतलब है, कि ओवन्स और डॉल्फ के बीच की दुश्मनी काफी पुरानी है. और पिछले कुछ हफ्तों से ये दोनों रॉ और स्मैकडाउन में लड़ते हुए दिख रहे हैं, इनके बीच मुकाबलों में यह कभी फिक्स नहीं है, कि कौन जीतेगा, कभी जीत जिगलर की होती है, तो कभी ओवन्स बाजी मारते है. अब फ़ास्टलेन में यह मुकाबला देखना काफी रोमांचक होगा.

    यहाँ देखे वो ट्वीट जिसके द्वारा wwe ने इस मैच की घोषणा किया:

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top