wwe ने 12 मार्च को होने वाले रोडब्लाक इवेंट में कुछ बदलाव किया है, इस इवेंट के दौरान ट्रिपल एच अपना चैम्पियन टाइटल डीन एम्ब्रोज़ के सामने बचाते नजर आयेंगे, लेकिन इसके अलावा इस इवेंट के मैच में कुछ बदलाव किये गये है.

गौरतलब है, कि इसमें ब्राक लेस्नर का मुकाबला ल्युक हार्पर से होने वाला था, लेकिन कुछ विश्ववसनीय सूत्रों की माने, तो यह मैच कैंसिल हो सकता है, इस मैच के होने की सम्भावना अब काफी कम बतायी जा रही है.

एक वेबसाईट द्वारा इस इवेंट के मैच का शेडूयल जारी किया गया था, लेकिन इसमें ब्राक का मैच कही भी नहीं था, इससे साफ़ होता है, कि wwe इसे खत्म करने की पूरी योजना बना चूका है, हालाँकि दर्शक इस मैच को लेकर काफी उत्साहित थे, दर्शको को ल्युक और ब्राक के मैच का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन wwe ने लोगो के उम्मीदों पर पानी फेरने की पूरी तैयारी कर ली है.

रेस्ल्मोनिया से पहले होने वाले इस बड़े इवेंट में दिवा चैम्पियन चार्लोट,किंग बैरेट, न्यू डे के साथ-साथ ट्रिपल एच और डीन एम्ब्रोज़ का मुक़ाबला भी शेड्यूल है, इस मैच का भी दर्शको को काफी बेसब्री से इंतजार है.

  • SHARE
    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने बताया ऑस्ट्रेलिया को उसकी गलती, बताया क्यों करना पड़...

    यदि किसी चीज में विविधताएं होती हैं तो वह जीवन में खाने में मसाले की तरह काम करती हैं. साथ ही वह कई दिक्कतों...

    डेनियल ब्रायन कर रहे है रिंग में वापसी खुद ट्विट कर दी जानकारी, इस...

    डब्लूडब्लूई में कब क्या हो जाये, ये कहना बहुत ही मुश्किल रहता है. आयेदिन हमें डब्लूडब्लूई में ऐसा कुछ देखने को मिल ही जाता है,...

    PREDICTION: नो मर्सी के मेन इवेंट मैच को लेकर आई बड़ी खबर, क्या...

    WWE में ब्रोक लेसनर की अहमियत किसी से छुपी नहीं है और अकेले उनकी ही वजह से कंपनी को भारी मुनाफा होता है और...

    कभी कर्ण शर्मा का करियर बनाया था अब बनाएगा भारत के युवा खिलाड़ियों का...

    पूर्व खिलाड़ी अभय शर्मा को भारत का नया फील्ड़िग कोच बनाया गया है। अब वो भारत के फील्ड़िग कोच की भूमिका में 23 सितम्बर को...

    भारत से मिल रही लगातार शर्मनाक हार पर इस दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने अपनी...

    आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम मौजूदा समय में भारत के दौरे पर है, जहां पांच वनडे मैचो की सीरीज का तीसरा मैच रविवार, यानि 24 सिंतबर...