wwe ने 12 मार्च को होने वाले रोडब्लाक इवेंट में कुछ बदलाव किया है, इस इवेंट के दौरान ट्रिपल एच अपना चैम्पियन टाइटल डीन एम्ब्रोज़ के सामने बचाते नजर आयेंगे, लेकिन इसके अलावा इस इवेंट के मैच में कुछ बदलाव किये गये है.

गौरतलब है, कि इसमें ब्राक लेस्नर का मुकाबला ल्युक हार्पर से होने वाला था, लेकिन कुछ विश्ववसनीय सूत्रों की माने, तो यह मैच कैंसिल हो सकता है, इस मैच के होने की सम्भावना अब काफी कम बतायी जा रही है.

एक वेबसाईट द्वारा इस इवेंट के मैच का शेडूयल जारी किया गया था, लेकिन इसमें ब्राक का मैच कही भी नहीं था, इससे साफ़ होता है, कि wwe इसे खत्म करने की पूरी योजना बना चूका है, हालाँकि दर्शक इस मैच को लेकर काफी उत्साहित थे, दर्शको को ल्युक और ब्राक के मैच का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन wwe ने लोगो के उम्मीदों पर पानी फेरने की पूरी तैयारी कर ली है.

रेस्ल्मोनिया से पहले होने वाले इस बड़े इवेंट में दिवा चैम्पियन चार्लोट,किंग बैरेट, न्यू डे के साथ-साथ ट्रिपल एच और डीन एम्ब्रोज़ का मुक़ाबला भी शेड्यूल है, इस मैच का भी दर्शको को काफी बेसब्री से इंतजार है.

  • SHARE

    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    सावधान: NXT की इस खुबसुरत डीवा की तस्वीरे देखने के पहले बंद कर लीजिये...

    WWE के किसी भी ब्रांड के रोस्टर में आने से पहले रेस्लरो को NXT में अच्छा परफॉर्म करना पड़ता है, इसी के बाद उन्हें...

    डिकवेला ने बताया मैदान पर शमी और कोहली के साथ किस बात पर हुई...

    भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच कोलकत्ता में खेला गया था. ये मैच ड्रा रहा था. लेकिन इस मैच के आखिरी दिन...

    वीडियो : मधुमक्खीयो ने किया पाकिस्तान में घरेलू मैदान के दौरान हमला, खिलाड़ी और...

    वर्ष 2009 में पाकिस्तान के लाहौर स्थित गद्दाफी स्टेडियम के बाहर श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पर आतंकवादियों ने राइफल और ग्रेनेड से हमला कर दिया...

    शादी से ठीक पहले भुवनेश्वर कुमार ने बताया उस दिन की घटना जब उनकी...

    भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस कारण वह श्रीलंका के साथ होने वाला...

    एशेज सीरीज 2017- कल से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड...

    कुछ ही घंटो में विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी द्विपक्षीय सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इस द्विपक्षीय सीरीज का नाम है एशेज...