wwe के वो दिवा और सुपरस्टार जिन्होंने कराया प्लास्टिक सर्जरी - Sportzwiki
WWE

wwe के वो दिवा और सुपरस्टार जिन्होंने कराया प्लास्टिक सर्जरी

  • प्लास्टिक सर्जरी एक ऐसी चीज है, जो पुरे विश्व में अब हर जगह होती है. WWE भी उससे अछुता नहीं है. WWE में कई सुपरस्टार और दिवा ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है, जिसके बाद उनमे काफी बदलाव आया है.

    अब हम बता रहे है 5 WWE सितारे जिनकी प्लास्टिक सर्जरी करने के बाद काफी बदलाव आया है:

    स्टिफनी मैकमोहन:

    स्टिफनी मैकमोहन ने साल 2001 में अपने ब्रेस्ट की सर्जरी की थी, और जब वे सबके सामने आयी थी, तब सभी हैरान रह गये थे उनको देखकर. लेकिन इसकी काफी चर्चा होने के बाद, स्टिफनी ने इसका खुलासा किया था कि, उसने ब्रेस्ट सर्जरी कराया है.

    लीता:

    लीता जब शुरूआत में आयी थी, तब ज्यादा खूबसूरत नहीं थी. लेकिन बाद में लीता ने ब्रेस्ट सर्जरी की, जिसके बाद वे WWE इतिहास की सबसे खुबसुरत दिवास बनी. लीता ने अपने हाथ पर टैटू भी बनवाया जो काफी शानदार था. लीता की ये सर्जरी उनके काफी काम आयी, और वे सबसे प्रसिद्ध दिवा बन गयी.

    स्टैकी कैबलेर:

    WWE में शुरूआत में स्टैकी की तुलना, टौरी, सेबल, और मिकी जैम्स जैसी खूबसूरत दिवा के साथ होती थी. वे काफी खूबसूरत थी, लेकिन बाद में उन्होंने भी अपने ब्रेस्ट की सर्जरी कराया था.

    टौरी विल्सन:

    WWE में अपना करियर खत्म करने के बाद, उनका नाम बेसबॉल सुपरस्टार एलेक्स रॉड्रिग्ज के साथ जुडा. पहले उनका शरीर ठीकठाक था, लेकिन सर्जरी के बाद उनका शरिर एकदम से बदल गया, और वे काफी खूबसूरत लगने लगी.

     

    बेला ट्विन्स:

    बेला ट्विन्स के सर्जरी के बारे में WWE में सभी को पता है. निकी बेला ने अपने ब्रेस्ट की सर्जरी कराया था, जिसके बाद वे काफी खूबसूरत दिखने लगी. WWE में आने से पहले इन दोनों ने अपने नाक की भी प्लास्टिक सर्जरी कराया, और इन फोटो में आप ये साफ साफ देख सकते है.

     

     

     

     

    द रॉक:

    जब रॉक ने WWE में अपना पदार्पण किया था तब वे कुछ खास नहीं दिखते थे, लेकिन बाद में वे WWE इतिहास के सबसे बडे सुपरस्टार बने. रॉक ने अपने पुरे शरिर की सर्जरी की, और इस वजह से ही, रॉक हॉलीवुड के भी बडे सुपरस्टार बने.

    बतिस्ता:

    बतिस्ता जबसे WWE में आए थे, तब उनका शरिर काफी अच्छा था. लेकिन आप गौर से देखोगे, तो उनके बाइसेप में काफी बदलाव आया है, और ये सब सर्जरी की वजह से हुआ है.

    बिग शो:

    बिग शो WWE इतिहास के सबसे तगडे रेसलर है. लेकिन उनके चेहरे को लेकर काफी लोग हसते थे, और फिर बिग शॉ ने भी अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी की. और उनका चेहरा पूरी तरह बदल गया.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Most Popular

    Top