वीडियों: WWE लाइव इंडिया में देखें रोमन रेंस ने बिग शो को कैसे हराया - Sportzwiki
WWE

वीडियों: WWE लाइव इंडिया में देखें रोमन रेंस ने बिग शो को कैसे हराया

  • इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में चल रहे WWE लाइव इंडिया के पहले दिन का इवेंट बड़ा रोमांचक रहा. 13 साल बाद जब WWE ने भारत में अपना लाइव प्रोग्राम भारत में शुरू किया. तो भारतीय दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर था. जिसके घड़ी के घटने में 13 साल लगे, लेकिन WWE के रेसलरों ने अपने भारतीय प्रशंसकों को निराश भी नहीं किया. 

    WWE के इस लाइव इवेंट में मुख्य मुकाबले के लिए रोमन रेंस के बीच भीषण मुकाबला देखने को मिला. इस मुकाबले में रोमन रेंस ने बिग शो हराया. इन दोनों के मुकाबले का खास वीडियो हम आपके लिए लायें. जिससे इस नाटकीय रात को काफी रोमांचक बना दिया. (सौजन्य- स्पोर्ट्सकीड़ा.कॉम)

     

     

     

     केन और ब्रे वायट के बीच हुए मुकाबलों में केन ने ब्रे वायट को हराया. मुकाबला काफी कड़ा था लेकिन केन ने चोक्स्लैम दांव से ब्रे को रिंग में चित्त कर दिया.

     

    केन

     

    टैग टीम मुकाबला बड़ा ही कड़ा था. जिसमें ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच हुए. इसमें न्यू डे, उसोस और प्राइम टाइम प्लेयर्स के बीच मुकाबला हुआ था. जिसमें न्यूडे ने इस मुकाबले को जीत लिया. न्यूडे के इस मुकाबले में ज़ेवियर वुड्स ने जिमी उसोस को पिन करके मुकाबले में जीत हासिल की.

    जिस मुकाबले का  हर भारतीय WWE  समर्थक को इन्तजार था. वह था भारतीय रेसलर किशन रफ़्तार (लवप्रीत सांघा) का मुकाबला. उनका मुकाबला  जैसन जार्डन से हुआ. इस मुकाबले में लवप्रीत ने अपने जय हिन्द सिग्नेचर दांव से जार्डन को हराने में कामयाबी हासिल की. इस मुकाबले को लेकर दर्शकों में काफी जोश देखा गया.

    WWE महिला चैंपियनशिप मैच में चार्लेट और समर रे के बीच हुए मुकाबले में चार्लेट ने समर रे को हराया. चार्लेट ने अपना बेल्ट अपने पास बरकरार रखा.

     

    चार्लेट

     

    डॉल्फ जिगलर और टायलर ब्रीज के बीच हुए इस मुकाबले में अंत में जिगलर ने अपने जिगज़ैग दांव से टाइलर ब्रीज को हराया. दर्शकों ने इस मुकाबले के दौरान ” दिस इज अवेसम” का नारा लगाया.

    एक और भारतीय रेसलर जीत रामा जो अपने साथ एक गदा लेकर आये और उनका मुकाबला चैड गेबल से हुआ. लेकिन इस मुकाबले में भारत की आन रखते हुए जीत रामा ने गेबल को हराया. मुकाबला खत्म होंने के बाद उन्होंने भारत माता की जय का नारा लगाया.

     

    जीत

     

    यहाँ मुकाबला रुसेव और रायबैक के बीच हुआ. इस मुकाबले में रुसेव ने एकोलेड का सहारा लिया जिससे वह रायबैक को हराने में सफल रहे.

     

    रोमन

     

    आज के शो का अंतिम मुकाबला रोमन रेंस और बिग शो के बीच हुआ जहाँ रेंस ने स्पीयर की मदद से बिग शो को हराकर अपना WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप का ख़िताब अपने पास बनाये रखा. इस मुकाबले में रोमन ने बिग शो के ऊपर सुपरमैन पंच की झड़ी सी लगा दी. मुकाबला खत्म होने के बाद रोमन रेंस ने भारतीय दर्शकों को तहेदिल से उनके समर्थन के लिए शुक्रिया अदा किया. 

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top