घातक 4 वे मैच में WWE हैवी वेट चैंपियन ‘सेथ रोल्लिंस’ ने ‘रैंडी ओर्टन, रोमन राईन्स और डीन एम्ब्रोस’ को हरा दिया.

WWE पेबैक के दौरान रोल्लिंस को अभी तक की उसकी सबसे बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा. जिसके तहत वह ओर्टन, रोमन, और डीन एम्ब्रोस के साथ लड़ा.
तीन शेर अपने शिकार का इंतज़ार कर रहे थे इससे पहले कि ये तीनो रोल्लिंस पर टूट पड़ते , जे & जे सुरक्षा रिंग से बहार चैलेंजर्स को खीचने लगे और फिर उनके बीच झड़प शुरू हो गई. वे आपस में आक्रामकता से टकरा रहे थे. एम्ब्रोस ने मैच का पहला जोखिम उठाया और खुद रिंग से बहार रोल्लिंस और ओर्टन से लड़ने को तैयार हुआ. उसके बाद रोमन ने शुरुवात करते हुए रस्सी के ऊपर चढ़कर एक मिसाइल की तरह वार किया.

रिंग में लड़ाई बहुत ही बेहुदा चल रही थी लेकिन रोल्लिंस के पास इसके अलावा कोई चारा भी नहीं था.अगर वह लम्बे समय के लिए खुद को दुर्लभ बना देता तो वह सबमिशन एटेम्पट का मौका खो देता. उसके लिए कुछ ठीक नहीं चल रहा था . सहयोगी दलों ने अगले कुछ मिंटो के लिए रोल्लिंस के माथे पर मुट्ठी से टक्कर कर वार किये . ये और देर तक चलता रहता अगर केन बीच में नहीं आता. जैसे ही रोमन रोल्लिंस को एक जोरदार सुपरमैन वाला मुक्के का डाव लगाने वाला था ,तब WWE के निदेशक ने उसे पकड़ लिया और रिंग से बहार घसीटा.

केन और जे & जे ने रोल्लिंस को कुछ राहत देते हुए खुद उन तीन विरोधियों से भिड़ गए. और फिर मैच पर नियंत्रण कर लिया जैसे ही रोमन और ओर्टन रिंगसाइड से निकल गए तो चैंपियन ने एम्ब्रोस को रस्सियों के बीच उठाया और चोक्सस्लैम का डाव लगाया. वहां से रिंगसाइड का क्षेत्र मैच का केंद्र बिंदु बन गया. सभी पहलवान भीड़ के सामने एक दूसरे पर टूट रहे थे. रोल्लिंस एक ऐसा प्रतियोगी है जो अवसर के मूल्य को समझता है. और उसने ऐसा एक अवसर यहाँ देखा. ओर्टन विचलित था और चैंपियन ने उसके पेट पर लात मरी व् ट्रिपल एच की पैंतरेबाज़ी का इस्तेमाल करते हुए उसे हिट किया.

ओर्टन को नीचे रखने के लिए ये काफी था. खैर ये सब उसने अकेले नहीं किया लेकिन अंततः कर लिया.

‘ब्रे व्याट’ ने ‘रयबैक’ को हराया

दो विरोधी टाइमकीपर के घंटी बजानेतक एक दूसरे को उकसाते रहे. रयबैक को पहले हमला करने का मौका मिल गया और उसने अपने विरोधी को कौने में लेजाकर एक के बाद एक कंधे से जोर से वार किया. व्याट ने हालात बदलने की कोशिश की और उसकी आँख पर वार किया लेकिन इसका रयबैक पर कुछ खास असर नहीं हुआ. व्याट ने बचने की कोशिश की लेकिन रयबैक जारी रहा. फिर व्याटने अपने कुछ डाव पेच लगाये रोप चोक्स और मुक्कों से हमला किया. लेकिन फिर रयबैक वापिस फॉर्म में आया और ब्रे की बाजु से आने वाले वार को झटक दिया. व्याट ने रयबैक को एक कौन में धकेला और जबरदस्त सुपरप्लेक्स अपनाया. रयबैक के लिए ये डाव घातक रहा और व्याट ने जीत हासिल कर ली .

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    मिसाल : क्रिकेट के प्रति एक ‘मां’ की ऐसी दीवानगी, सन्यास के बाद हुई...

    भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए 5 वनडे मैच और 2 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुकी नेहा तंवर ने एक बहुत ही शानदार मिसाल...

    श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरिज में युवराज सिंह की भारतीय टीम में वापसी हुई...

    लम्बे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह जब बल्लेबाजी करने क्रिकेट के मैदान पर आते थे, तो...

    जहीर खान और सागरिक घाटगे की शादी का कार्ड आया सामने, बेहद खुबसुरत है...

    इन दिनों भारतीय टीम के खिलाड़ियों की शादियाँ काफी चर्चा में है. जहां 23 नवंबर को भुवनेश्वर कुमार शादी कर रहे है. वही हार्दिक...

    PHOTO: क्रिकेटर उमेश यादव की पत्नी तान्या है खुबसूरती की मल्लिका.. अकेले में ही...

    29 वर्षीय तेज गेंदबाज़ उमेश यादव मौजूदा भारतीय टीम में प्रमुख तेज गेंदबाज़ हैं. क्रिकेट के मैदान पर बेहद शांत रहने वाले उमेश असल...

    विश्व क्रिकेट के सात सबसे आलसी खिलाड़ियों में 2 भारतीय

    स्वास्थ्य खेल के किसी भी रूप में महत्वपूर्ण है. एक खिलाड़ी को चाहे वह कोई भी खेल खेलता हो उसे सामान्य व्यक्ति की तुलना...