आज रॉ की शुरूआत शेन मैकमोहन ने की. उनका दर्शकों ने जोरदार स्वागत किया. उन्होंने अपने रेसलमैनिया में मैच के बारे में बाते की, और बताया की वे वो मैच जीतने के बाद, रॉ संभालेंगे. फिर विंस मैकमोहन आए. उन्होंने शेन के बारे में काफी बुरा कहा, और सुरक्षाकर्मीयों को बुलाया. सुरक्षाकर्मी शेन को रिंग से हटाने आए, लेकिन शेन ने ही उन सभीको पिटा, और चले गये.

मैच 1. केविन ओवेन्स ने नेविल को हराया

ये मैच काफी बेहतरीन था. ये एक उच्चस्तरीय मैच था, जहां दोनों रेसलरों ने कमाल का प्रदर्शन किया. ये मैच ओवेन्स ने जीता. मैच के बाद ओवेन्स ने नेविल को मारा, लेकिन समी जैन की वापसी हुई, और उन्होंने ओवेन्स को मारा, और नेविल के साथ जश्न मनाया.

मैच 2. समर रे ने ब्री बेला को हराया

ये मैच कुछ खास नहीं था. मैच के बीच में लाना रिंग में आयी, और इसका फायदा उठाकर समर ने ये मैच जीता. मैच के बाद लाना ने ब्री को मारा.

अगले सेगमेंट में डिन एंब्रोज रिंग में आए. उन्होंने रोड ब्लॉक में ट्रिपल एच के साथ होने वाले मैच पर बात की. फिर ट्रिपल एच आए, और उन्होंने कहा, आज एंब्रोज का मुकाबला ब्रे वायट से होगा.

मैच 3. एलिमीनीशन टैग टीम मैच: लीग अॉफ नेशन ने डोल्फ जिगलर को हराया

ये मैच एक बनाम तीन का था. ये मैच काफी अच्छा रहा. और ज्यादा मेंबर होने की वजह से लीग अॉफ नेशन ने ये मैच जीता.

मैच 4. शाशा बैंक्स और बेकी लिंच ने तमिना और नयोमी को हराया

ये मैच ठीकठाक था. शाशा और बेकी ने अच्छा प्रदर्शन किया, और ये मैच जीता. इस मैच के बाद चार्लोट ने शाशा और बेकी दोनों को मारा, और रिक फ्लेयर के साथ जश्न मनाया.

मैच 5. टैग टीम चैम्पियनशिप मैच: न्यू डे ने एजे स्टाईल्स और क्रिस जैरीको को हराया

ये मैच टैग टीम चैम्पियनशिप मैच था. ये मैच बेहतरीन रहा. दोनों टीमों को दर्शकों से काफी सपोर्ट मिला, और खासकर एजे स्टाईल्स को. न्यू डे अपना बेहतरीन टीम वर्क। दिखाया, और ये मैच जीतकर टैग टीम चैम्पियन बने रहे. मैच के बाद, क्रिस जैरिको ने एजे पर हमला किया, और उनको काफी पिटा. सभी ये देखकर हैरान रह गये.

मैच 6. कालिस्टो ने टायलर ब्रिज को हराया

ये मैच ठिकठाक था. और कालिस्टो ने आसानी से ये मैच जीता.

मैच 7. रायबैक ने कर्टिस एक्सल को हराया

ये मैच भी कुछ खास नहीं था. और ये मैच आसानी से रायबैक ने जीता.

मैच 8. DQ से डिन एंब्रोज ने ब्रे वायट को हराया

ये मैच काफी शानदार रहा. एंब्रोज और ब्रे ने शानदार रिंग प्रदर्शन किया. ये मैच खत्म होने ही वाला था, तभी वायट फैमिली ने आकर एंब्रोज को मारा. फिर ट्रिपल एच रिंग में आए, और वायट फैमिली चली गयी. ट्रिपल एच जैसे ही एंब्रोज को मारने ही वाले थे, तभी एंब्रोज ने ही ट्रिपल एच को डर्टी डीड्स दिया, और रॉ खत्म हुआ.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    VIDEO: क्या आपने रॉक की नई हॉलीवुड मूवी का ट्रेलर देखा ? ट्रेलर में...

    WWE में कई ऐसे लिजेंड हुए हैं जिन्हें फैन्स आजतक नहीं भूले, फिर चाहे वो स्टोन कोल्ड हो या कोई और पर इन सब...

    बुरी खबर; इस चोट की वजह से खत्म हो सकता है यूनिवर्सल बॉस का...

    वेस्ट इंडीज और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहें दूसरे मैच में दिग्गज बल्लेबाज़ क्रिस गेल मैच से बाहर हो गए थे. इंग्लैंड के...

    चेन्नई वनडे मैच में भी धोनी नहीं छुपा सके अपना चेन्नई प्रेम और मैच...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का चेन्नई प्रेम किसी से छिपा नहीं है। महेन्द्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग में...

    ऑस्ट्रेलियाई टीम ने हार के बाद भी भारत के खिलाफ भारतीय सरजमीं पर हासिल...

    कोलकाता के ऐतिहासिक मैदान ईडन गार्डन में गुरूवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम ने 50 रनों से...

    1983 विश्वकप विजेता कप्तान कपिलदेव की बायोपिक का एक्टर हुआ फाइनल यह स्टार अभिनेता...

    बॉलीवुड में आज कल बायोपिक का क्रेज लगतार बढ़ता जा रहा हैं. हाल में सालों में मिल्खा सिंह, मैरीकॉम,अज़हर , धोनी और सचिन के...