WWE विश्व हैवी वेट चैंपियन सेथ रोल्लिंस ने खुद का किया धन्यवाद
अकेले सेथ रोल्लिंस ने मनी इन द बैंक खेल में अपना wwe विश्व हैवी वेट ख़िताब बरक़रार रखा. इस शानदार पहलवान में मैच को क्षणों में बदलने की क्षमता है. रोल्लिंस ने डीन एम्ब्रोस पर भीषण जीत हासिल की. दोनों के बेच टक्कर का मुकाबला हुआ पर सेथ तो सेथ है वह खुद का पहले ही राज्याभिषेक करने का स्वाद लेने लगा जिसे कि विरोधी एम्ब्रोस ने चकनाचूर करते हुए मुड़भेड़ की लेकिन अंत में रोल्लिंस ने एम्ब्रोस को मात दे कर ख़िताब अपने नाम किया.

डीन एम्ब्रोस ने शीमस को हराया
यहाँ मुकाबला हुआ एक योद्धा और दूसरे ख़िताब को लेकर दीवाने एम्ब्रोस के बीच . मुकाबले के दौरान डीन अम्ब्रोसे के साथी रैंडी ओर्टन ने बीच में हस्तक्षेप कर शीमस को रोकने की कोशिश की और इस मुड़भेड़ में एम्ब्रोस शीमस को पिन करने लगा लेकिन शीमस चंगुल से बच निकला . दोबारा फिर उसे ओर्टन द्वारा कमज़ोर किआ गया और अंततः वह मैच हार गया व् एम्ब्रोस ने जीत का स्वाद चखा.

आर ट्रुथ ने किंग बर्रेट को हराया
इसे दो राजाओं के बीच युद्ध कहा जाये तो गलत नहीं होगा. लेकिन मैच में आर ट्रुथ किंग बर्रेट को हराकर अब खुद को राजा मान रहा है. मैच दोगुणा प्रभावशाली रहा. शुरुवात में ट्रुथ को लगा की वह अभी कमेंट्री पर है और वह उसी लिहाज़ से कपडे पहन कर आया. लेकिन फिर भी वह जबरदस्त मुकाबला कर जीतने में कामयाब रहा.

एन एक्स टी चैंपियन केविन ओवेंस ने डोल्फ़ ज़िग्गलर को हराया
केविन पिछली रात मुकाबले में जॉन सीना से हार गया था. उस दौरान केविन ने बेहद मार खाई , कई चोटे लगी लेकिन आज फिर वह एक दम दुरुस्त व् सीना चौड़ा कर खड़ा था. आखिर एक हार का घाव एक जीत ही भर सकती है. और यहाँ भी वही हुआ. ज़िग्गलर तीव्रता से लड़ा लेकिन लड़ाई उसके नियंत्रण से बाहर लग रही थी. और ओवेन की सुपर किक और पॉप पॉवरबॉम्ब ही उसकी जीत के लिए काफी थे.

केन ने रैंडी ओर्टन को हराया
यहाँ मुकाबला था सुपरस्टार केन और रैंडी ओर्टन के बीच ओर्टन ने मैच को भगदड़ में तब्दील करना शुरू कर दिया. ऐसा करके वह मैच में अपने लिए जीत का रास्ता तलाशना चाह रहा था. वही केन ने मुकाबला अपने पक्ष में करने के लिए अपनी ताकत लगा दी. केन की ताकत के सामने विरोधी ओर्टन ढेर हो गया और जीत का ताज केन के सर पर सजा.

द मिज़ ने काउंट आउट के ज़रिये बिग शो को हराया
मिज़ एक इंटरकांटिनेंटल मैच पाने के लिए अभी भी इंतज़ार कर रहा है. बेशक उसे और कुछ न मिला हो लेकिन wwe रॉ में उसे बिग शो से मुकाबला करने का मौका मिला और जबरदस्त बात ये रही कि उसने बिग शो पर जीत भी हासिल की. दोनों के बीच शाब्दिक युद्ध गरमा गया और शत्रुता पूर्ण मुकाबले में बदल गया . हालाँकि बिग शो ने मिज़ पर वार करते हुए उसे रे बैक की गोद में पटक दिया. और फिर वह तर्क विवाद में पद गया. लेकिन मिज़ ने मौके का फायदा उठाते हुए काउंट आउट के ज़रिये बिग शो को मात दे दी.

बेला ट्विन्स ने पैगे को हराया
पैगे एक अकेली शक्ति थी और उसके मुकाबले में थी बेला ट्विन्स. दोनों प्रतिद्वंदियों के बीच कड़ा मुकाबला हुआ और फोरआर्म व् रैक अटैक के दाव पेच से मात खाकर पैगे को हार का मुह देखना पड़ा.

केविन ओवेंस ने किया मशीन गन केली पर हमला
मशीन गन केली और विक्टोरिया मोनेट ने चैंपियन “जॉन सीना” को संगीत के रूप में सम्मान देना चाहा. उन्होंने संगीत शुरू किया, केविन को ये बर्दाश्त नहीं हुआ और  तभी उस रात दूसरी बार अपनी उपस्थिति दर्ज करते हुए केविन ने मंच पर मौजूद केली पर हमला कर दिया.

WWE टैग टीम चैंपियंस द प्राइम टाइम प्लेयर्स और नेविल्ले ने द न्यू डे को हराया
द न्यू डे के लिए दिन कुछ अच्छा नहीं रहा. पूर्व WWE टैग टीम चैंपियंस कोफ़ी किंग्स्टन ,बिग ई और ज़ेवियर वुड्स के इरादों पर पानी फिर गया. और उन्हें नेविल्ले व् प्राइम टाइम प्लेयर्स से हार का सामना करना पड़ा. प्राइम टाइम प्लेयर्स – टाइटस ओ’नील और डैरेन यंग ने नेविल्ले के साथ मिलकर न्यू डे का दाव पेचों का दोटूक जवाब दिया.

प्राधिकरण ने सेथ रोल्लिंस को नंबर 1 दावेदार करार दिया
रोल्लिंस अपनी फॉर्म में लौट आया है!!! ब्रोक लेसनर को पीछे छोड़ते हुए WWE जंग के मैदान में मुकाबले के लिए नंबर 1 दावेदार के रूप में सेथ रोल्लिंस का नाम रखा गया है. रोल्लिंस दबाव की स्थिति में भी उत्सुकता से खेलता है. प्राधिकरण और WWE यूनिवर्स दोनों की राय में वह निश्चित रूप से व्यापार के लिए सबसे अच्छा है.

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    बेंगलुरू एफसी ने एएफसी कप के लिए क्वालीफाई किया

    बेंगलुरू, 21 फरवरी; बेंगलुरू एफसी ने मालदीव के क्लब टीसी स्पोर्ट्स को मंगलवार को साउथ जोन प्लेऑफ मुकाबले के दूसरे दौर में एंटोनियो डोवाल की...

    भारत और श्रीलंका को मात देकर त्रिकोणीय टी-20 सीरीज जीतने के लिए सन्यास ले...

    पिछले 13 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में, बांग्लादेश ने सिर्फ एक मैच में जीत हासिल की है। उनके खराब प्रदर्शन के चलते बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड...

    भारतीय फुटबाल टीम के साथ कोच कांस्टेनटाइन का करार बढ़ा

    नई दिल्ली, 21 फरवरी: भारत की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने टीम के साथ करार के विस्तार को स्वीकार कर लिया है।...

    बड़ी खबर: कोलकता नाईट राइडर्स ने 2018 के लिए इस दिग्गज खिलाड़ी को बनाया...

    आईपीएल 2018 के लिए अगर कोई टीम अपने कप्तान के चुनाव के लिए सबसे ज्यादा परेशान है तो वह कोलकता नाईट राइडर्स की टीम...

    सेंचुरियन में होने वाले दूसरे टी-20 मैच के लिए 5 विकेट लेने वाले भुवी...

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा टी-20 मैच बुधवार को सेंचुरियन में खेला जाएगा।...