जॉन सीना के अखाड़े में उतारते हीं शो की शुरुआत हो गई. सीना ने रिंग में उपस्तित होकर प्रशंसको को याद दिलाया की इस हफ्ते ‘फास्ट लेन पे पर व्यू’ इवेंट WWE नेटवर्क पर मुफ्त में उपलब्ध होगा. सीना ने पिछले हफ्ते का एक विडिओ क्लिप्स भी दिखाया जिसमे रुसेव ने सीना पर हमला किया था. सीना ने इस विडिओ को दिखाते हुए कहा कि पिछले हफ्ते रुसेव ने मुझे धराशाही कर दिया था पर ऐसा दोबारा नही होगा, रुसेव एक अच्छे लडके है, वो कभी हरे नही पर इसपर लगाम लगाना नामुमकिन भी नही है. उन्होंने अपने प्रशंसको से कहा कि रविवार को होने वाले ‘फास्ट लेन पे पर व्यू’ इवेंट में वो रुसेव को मात देंगे.

सीना ने आगे बोलते हुए कहा की मै 12 वर्सो से लड़ रहा हु, और उनको फैन ने उन्हें बहुत प्यार दिया है, उन्हें बहुत अच्छा लगता है जब फैन उन्हें बू (boo) करते है, उन्हें फैन को खुश  देख कर बहुत प्रसन्नता होती है. उन्होंने दावे के साथ कहा कि वो ‘फ़ास्ट लेन’ में रुसेव को जरुर मात देंगे.

सीना ने याद दिलाया कि, रुसेव ने कहा था, उनकी आक्रमका खो गई है. इसके जवाब में सीना बोले की फर्स्ट लेन में रुसेव की आक्रमका लौट आएगी, इस रविवार को रुसेव पर विजय होने वाला पहला फाइटर बनकर मै WWE स्पोर्ट्सस्टार का इतिहास बदल दूंगा.

इसपर रुसेव ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की, रविवार को वे सीना के इस सपने को चकनाचूर करते हुए उनका सब-कुछ तोड़ देंगे. सीना ने जवाब में कहा तुम अपने एस(a**) की परवाह करो और उनपर सीधा हमला कर दिया. कुछ देर तक चली इस लड़ाई में सीना ने रुसेव को बुरी तरह मारा. हलांकि, इस मुतभेड को वहाँ मौजूद रेफ्री ने छुड़ा दिया.  

अब देखना यह है की होने वाले रविवार के इस मिकबले में क्या सीना, रुसेव पर अपने किये दावे को प्रत्यक्ष रूप में सही साबित कर पते हैं, या इस बार भी यह उनका सपना ही रह जाएगा.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    सीरीज हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी...

    ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी...

    बर्थडे स्पेशल: ये हैं WWE के मालिक की बेटी की वो तस्वीरे जिसे WWE...

    स्टेफनी मैकमोहन ने कल ही अपना जन्मदिन मनाया है, वे इस समय WWE की ब्रांड मेनेजर के पद पर तैनात हैं. इसके साथ साथ...

    सचिन तेंदुलकर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर की ये भविष्यवाणी, बताया कितने मैच में...

    इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम को मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ मिली शानदार जीत...

    WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी पर जॉन सीना ने फेरा पानी, कह डाली ये...

    नो मर्सी में रोमन रेन्स से हार जाने वाले जॉन सीना इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं. इस हार के बाद उनकी...

    अजीबोगरीब: होलकर क्रिकेट मैच के दौरान एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार अम्पायर ने...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच में टीम इण्डिया ने मेेहमान आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ...