आज रॉ की शुरूआत अंडरटेकर और केन ने की. उन्होंने कहा, की वे वायट फैमिली को हरा देंगे. फिर वायट फैमिली आयी, और ब्रे ने कहा, वे अब खतरनाक है, ना कि अंडरटेकर. फिर अंडरटेकर के आर्मी ने अंडरटेकर और केन पर ही हमला किया, लेकिन टेकर और केन ने उन्हें पटखनी दे दी.

मैच 1. WWW चैम्पियनशिप टुर्नामेंट, केविन ओवेन्स बनाम नेविल

इन दों युवा खिलाडियों के बीच खेला गया ये मैच काफी शानदार था. दोनों ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, और केविन ओवेन्स ने ये मैच जीत लिया.

मैच 2. टायलर ब्रिज बनाम आर ट्रुथ

ये मैच का कोई ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं था. आर ट्रुथ ने थोडा मनोरंजन किया, लेकिन टायलर ब्रिज ने शानदार फाईट करके जीत हासिल कर ली. और अपने अंदाज में सेल्फी निकाली.

मैच 3. WWE चैम्पियनशिप टुर्नामेंट, डोल्फ जिगलर बनाम डिन एंब्रोज

ये एक और उच्चस्तरीय मैच था आज का. दोनों दर्शकों की पसंद है, और दोनों ने दर्शकों का भी खूब मनोरंजन किया. एंब्रोज ने आखिर में कमाल करते हुए, ये मैच जीत लिया, और सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई.

मैच 4. दी न्यू डे बनाम रायबैक और दी उसोस

न्यू डे ने हमेशा की तरह इस मैच में खुब धमाल मचाया. लेकिन रायबैक ने शानदार प्रदर्शन करते हुए, कमाल किया. न्यू डे की गलत हरकतों की वजह ये मैच न्यू डे ने जीता. मैच के बाद रायबैक ने न्यू डे के हर रेसलर को पिटा.

 

मैच 5. WWE चैम्पियनशिप टूर्नामेंट, रोमन रेनग्स बनाम सेजारो

ये मैच आज का सबसे शानदार मैच था. रोमन और सेजारो ने सभी का दिल जीत लिया. सेजारो ने ये साबित किया कि, क्यों उन्हें सबसे शानदार रेसलर कहा जाता है. लेकिन ये मैच रोमन ने जीता.

मैच 6. दी डडली बॉईज बनाम दी एसेनशन

ये मैच काफी आसानी से डडली बॉईज ने जीता. लेकिन अभी तक टेबल का इस्तेमाल ना होने की वजह से, दर्शक काफी निराश थे.

मैच 7. WWW चैम्पियनशिप टूर्नामेंट, एल्बर्टो डेल रियो बनाम कालिस्टो

सब ऐसी उम्मीद कर रहे थे की, ये मैच कालिस्टो जीतेगा, और सभी को चौका देगा. लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं, और डेल रियो ने अपना अनुभव का इस्तेमाल करके ये मैच जीता.

रॉ के आखिर में, दिवास चैम्पियनशिप के लिए करार साइन करने का समय था. पेज और चार्लोटे रिंग में आयी. दोनों ने एक दुसरे से बात की, लेकिन दोनों के बीच आखिर में काफी झगडा हुआ. एक दुसरे को बहुत पिटा, और अंपायरों को आकर दोनों को छुडाना पडा. और रॉ समाप्त हो गया.

  • SHARE

    Related Articles

    महेंद्र सिंह धोनी की नकल करना सरफराज अहमद को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर...

    सोमवार, 22 जनवरी को न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच तीन टी 20 मैचों की श्रृंखला का आगाज हो गया. दोनों देशों के बीच पहला...

    युवराज सिंह और सुरेश रैना के लिए आई एक बुरी खबर, बीसीसीआई ने बढ़ाया...

    भारतीय खिलाड़ियों को अब विराट कोहली की टीम में खेलने के लिए अपने फिटनेस पर विशेष ध्यान देना होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि बीसीसीआई ने...

    U-19 CWC में खेल रहे देश के ये 5 युवा खिलाड़ी 2019 के विश्व...

    भारतीय क्रिकेट टीम अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में बहुत जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है और अपने तीनों मुकाबले जीत चुकी है जबकि अब भारत...

    रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे के बाद अब इस भारतीय खिलाड़ी ने भी इस...

    भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उपकप्तान हरमनप्रीत कौर हमेशा ही अपने शानदार खेल के लिए सुर्खियों में रहती है. उन्होंने महिला विश्व कप 2017...

    बड़ी खबर: इरफान पठान ने छोड़ी बड़ौदा की टीम, अब इस टीम से खेलते...

    हाल ही में कप्तानी से हटाये जाने के बाद इरफान पठान ने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन से एनओसी मांगी थी. हालिया रणजी सीजन में बड़ौदा...