आज रॉ की शुरूआत अंडरटेकर और केन ने की. उन्होंने कहा, की वे वायट फैमिली को हरा देंगे. फिर वायट फैमिली आयी, और ब्रे ने कहा, वे अब खतरनाक है, ना कि अंडरटेकर. फिर अंडरटेकर के आर्मी ने अंडरटेकर और केन पर ही हमला किया, लेकिन टेकर और केन ने उन्हें पटखनी दे दी.

मैच 1. WWW चैम्पियनशिप टुर्नामेंट, केविन ओवेन्स बनाम नेविल

इन दों युवा खिलाडियों के बीच खेला गया ये मैच काफी शानदार था. दोनों ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, और केविन ओवेन्स ने ये मैच जीत लिया.

मैच 2. टायलर ब्रिज बनाम आर ट्रुथ

ये मैच का कोई ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं था. आर ट्रुथ ने थोडा मनोरंजन किया, लेकिन टायलर ब्रिज ने शानदार फाईट करके जीत हासिल कर ली. और अपने अंदाज में सेल्फी निकाली.

मैच 3. WWE चैम्पियनशिप टुर्नामेंट, डोल्फ जिगलर बनाम डिन एंब्रोज

ये एक और उच्चस्तरीय मैच था आज का. दोनों दर्शकों की पसंद है, और दोनों ने दर्शकों का भी खूब मनोरंजन किया. एंब्रोज ने आखिर में कमाल करते हुए, ये मैच जीत लिया, और सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई.

मैच 4. दी न्यू डे बनाम रायबैक और दी उसोस

न्यू डे ने हमेशा की तरह इस मैच में खुब धमाल मचाया. लेकिन रायबैक ने शानदार प्रदर्शन करते हुए, कमाल किया. न्यू डे की गलत हरकतों की वजह ये मैच न्यू डे ने जीता. मैच के बाद रायबैक ने न्यू डे के हर रेसलर को पिटा.

 

मैच 5. WWE चैम्पियनशिप टूर्नामेंट, रोमन रेनग्स बनाम सेजारो

ये मैच आज का सबसे शानदार मैच था. रोमन और सेजारो ने सभी का दिल जीत लिया. सेजारो ने ये साबित किया कि, क्यों उन्हें सबसे शानदार रेसलर कहा जाता है. लेकिन ये मैच रोमन ने जीता.

मैच 6. दी डडली बॉईज बनाम दी एसेनशन

ये मैच काफी आसानी से डडली बॉईज ने जीता. लेकिन अभी तक टेबल का इस्तेमाल ना होने की वजह से, दर्शक काफी निराश थे.

मैच 7. WWW चैम्पियनशिप टूर्नामेंट, एल्बर्टो डेल रियो बनाम कालिस्टो

सब ऐसी उम्मीद कर रहे थे की, ये मैच कालिस्टो जीतेगा, और सभी को चौका देगा. लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं, और डेल रियो ने अपना अनुभव का इस्तेमाल करके ये मैच जीता.

रॉ के आखिर में, दिवास चैम्पियनशिप के लिए करार साइन करने का समय था. पेज और चार्लोटे रिंग में आयी. दोनों ने एक दुसरे से बात की, लेकिन दोनों के बीच आखिर में काफी झगडा हुआ. एक दुसरे को बहुत पिटा, और अंपायरों को आकर दोनों को छुडाना पडा. और रॉ समाप्त हो गया.

  • SHARE

    Related Articles

    एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन-2017 में इथोपिया के खिलाड़ियों का दबदबा

    नई दिल्ली, 19 नवंबर; दो साल पहले खिताब जीतने वाले इथोपिया के बेर्हानू लेगेसे ने रविवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए एक बार फिर एयरटेल...

    कोलकाता टेस्ट : चार दिनों के खेल में पहली बार भारतीय टीम ने दिखाया...

    कोलकाता, 19 नवंबर; श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार का अंत भारत ने दूसरी पारी में एक विकेट...

    WWE NEWS: इस बड़े सुपरस्टार को है अपनी टीम की जीत का पूरा भरोसा,...

    इस साल होने वाली सरवाइवर सीरीज में अब बस कुछ ही घंटे बाकी रह गये हैं, सुबह 5 बजे से इस शो को भारत...

    ब्राजील सेरी-ए लीग में पहुंचे पराना, सियारा

    रियो डी जनेरियो, 19 नवंबर; पराना और सियारा फुटबाल क्लब ने सेरी-बी सीजन से निकलते हुए सेरी-ए लीग में कदम रख लिया है। समाचार एजेंसी...

    15 से 30 मार्च के बीच भारत की टी-20 त्रिकोणीय सीरीज हुई फाइनल, ये...

    कोलंबो, 19 नवंबर; श्रीलंका क्रिकेट टीम अगले साल मार्च में भारत और बांग्लादेश के साथ त्रिकोणीय सीरीज खेलेगी। आजादी के 70वें साल के उपलक्ष्य में...