आज रॉ की शुरूआत ट्रिपल एच और स्टीफनी ने की. उन्होंने सबसे पहले नये WWE चैम्पियन शेमस को रिंग में बुलाया और उनका स्वागत किया. फिर रोमन रिंग में आए, और मैच की मांग करने लगे. फिर पिछे से रुसेव आए और उन्होंने शेमस के साथ मिलकर रोमन को मारा. और फिर ट्रिपल एच ने टीएलसी में शेमस और रोमन के बीच टीएलसी मैच की घोषणा की.

मैच 1. डडली बॉइज बनाम वायट फैमिली

ये आज का पहला मैच था. दोनों टीमों ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन वायट फैमिली ने ये मैच जीता. इस मैच के बाद, सभी वायट फैमिली के सदस्यों ने डडली भाईओं को मारा.

मैच 2. शाशा बैंनक्स बनाम बैकी लिंच

ये ठिकठाक मैच था. जैसी उम्मीद थी ये मैच उतना अच्छा नहीं रहा. लेकिन शाशा ने ये मैच आसानी से जीता. और टीम बैड के साथ जश्न मनाया.

अगले सेगमेंट में, दी न्यू डे अपने पहले सालगिरह का जश्न मना रहीं थी. उन्होंने कहा, आज हम ओपन चैलेंज देते है, फिर लुचा ड्रैगन्स और दी उसोस रिंग में आए. लेकिन न्यू डे ने कहा, हम ये ओपन चैलेंज रद्द करते है. उसके बाद, उसोस और लुचा ने न्यू डे को मारा, और वो भाग गये.

मैच 3. मार्क हैनरी बनाम नेविल

ये भी ठीकठाक मैच था. दोनों के शरीर में काफी अंतर है, लेकिन नेविल ने सभीको चौकाते हुए, ये मैच जीता. इस मैच के बाद मार्क हैनरी ने भी नेविल से हाथ मिलाया.

 

मैच 4. प्राइम टाईम प्लेयर्स और गोलडस्ट बनाम स्टारडस्ट और दी एसेनशेन

ये मैच काफी अच्छा रहा. सभी ने शानदार प्रदर्शन किया. ये मैच गोलडस्ट और प्राईम टाईम प्लेयर्स ने जीता.

आगें के सेगमेंट में, झेब और डेल रियो रिंग में आए, और उन्होंने मैक्स अमेरिका का प्रचार किया. फिर जैक स्वागर रिंग में आए, और उन्होंने इसका विरोध किया. जैसी ही वें अंदर आए, डेल रियो वहां से चले गये.

मैच 5. दिवास चैम्पियनशिप के लिए, चार्लोटे बनाम पेज

ये मैच बेहतरीन था. सर्वाइवर सीरीज से भी आज का मैच बेहतर था. दोनों ने उच्चस्तरीय प्रदर्शन किया. लेकिन दोनों रींग से बाहर होने की वजह से, कोई भी जीता नहीं. इसलिए चार्लोटो चैम्पियन बनी रहेगी. मैच के बाद, पेज ने चार्लोटो की खूब पिटाई की.

आगें के सेगमेंट में, हीथ स्लाटर रिंग में आए. लेकिन रायबैक ने आकर उनको मारा, और जश्न मनाया.

मैच 6. डिन एंब्रोज और डोल्फ जिगलर बनाम केविन ओवेन्स और टायलर ब्रिज

ये मैच अच्छा था. एंब्रोज और ओवेन्स को दर्शकों का खुब सपोर्ट मिला. ये मैच एंब्रोज और जिगलर ने जीता.

मैच 7. रोमन रेंनग्स बनाम रुसेव

ये एक अद्भुत और अविस्मरणीय मैच था. रोमन और रुसेव ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. दर्शक भी ये मैच देखकर काफी खुश हुए. मैच का कोई परीणाम नहीं निकला, मैच के बीच में ही, वेड बैरेट ने रोमन पर हमला किया. लेकिन खुर्ची से रोमन ने बैरेट, रुसेव और शेमस तीनों को मारा, और हिरो की तरह जश्न मनाया. और रॉ खत्म हुआ.

  • SHARE

    Related Articles

    पहले सुष्मिता फिर परिणिति और उसके बाद शिवानी दांडेकर के साथ हार्दिक का नाम...

    अपने स्टाइलिश लुक और ताबड़तोड़ छक्कों की बारिश के लिए मशहूर भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के वैसे तो लाखों क्रिकेट प्रशंसक...

    कोच से उलझना पड़ा गौतम गंभीर को भारी, अब इस भारतीय खिलाड़ी की अगुवाई...

    बहुत ही जल्द घरेलू क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी की शुरुआत होने वाली हैं. रणजी ट्रॉफी के आगामी सत्र का सबसे पहला...

    23 सितम्बर स्पेशल: क्रिकेट में आज है उस भारतीय खिलाड़ी का जन्मदिन जिसको 50...

    पाकिस्तान ने क्रिकेट को हमेशा ही कई बड़े नाम दिये है. इसी कड़ी में एक नाम है, मोईन खान का. आज के दिन ही मोईन...

    NO MERCY 2017 MATCHCARD: ये हैं नो मर्सी मैच के शेड्यूल और प्रतिभागी, जाने...

    इस आर्टिकल में जानिये 25 सितम्बर की सुबह होने वाली नो मर्सी में कौन से रेस्लर किसके साथ रहे हैं भिड़. 1.किक ऑफ़ मैच  इस साल...

    टीम की ओपनिंग की समस्या हुई खत्म अब खुद चयनकर्ताओ ने कहा ये खिलाड़ी...

    साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश की टीम के बीच 28 सितम्बर से साउथ अफ्रीका की धरती पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. बांग्लादेश...