आज रॉ की शुरूआत में सबसे पहले ब्रॉक लेसनर और पॉल हेयमन रिंग में आए. हेयमन ने कहा कि, कैसे अंडरटेकर गलत तरीके से समर स्लैम में जीते. और उन्होंने कहा, लेसनर उनके साथ एक और मैच खेलेंगे. तभी बो डालास रिंग में आए. लेकिन लेसनर ने डालास को 5 सुपलैक्स सिटी और 1 F5 दिया. और रिंग से चले गये.

मैच 1. न्यू डे बनाम लुचा ड्रैगन

ये मैच काफी अच्छा था, और इसे टैग टीम चैम्पियन न्यू डे ने जीत लिया. लेकिन असली मजा तो आना बाकी था. मैच के बाद डडली बॉईज की वापसी हुई, और उन्होंने न्यू डे की खुब पिटाई की. और ये देखकर दर्शक काफी खुश हुए.

मैच 2. रोमन रेन्ग्स और डिन एब्रोज बनाम ब्रे वायट और ल्युक हार्पर

ये भी अच्छा मैच था. लेकिन मैच का परिणाम आने से पहले ही, वायट परिवार का नया मेंबर रिंग में आया, और रोमन, एब्रोज की खूब पिटाई की. ये देखकर ब्रे काफी खुश थे.

मैच 3. टीम बेला बनाम टीम पीसीबी

दिवा का ये मैच काफी शानदार था. हर दिवा ने अपना जलवा दिखाया, और ये मैच टीम बेला ने जीता.

मैच 4. स्टारडस्ट बनाम नेवल

इस मैच का कोई परिणाम नहीं निकला, क्योंकी स्टारडस्ट ने अपने दोस्त, किंग बैरेट को ही मारा.

फिर जॉन स्टुअर्ट रिंग में आए, और उन्होंने कहा, मै जॉन सीना को रिक फ्लेयर का रिकॉर्ड तोडते नहीं देखना चाहता था, इसलिए मैनें समर स्लैम में उनको मारा. फिर रिक फ्लेयर रिंग में आए, और उन्होंने कहा, मै मेरा रिकॉर्ड जॉन सीना को ही तोडते हुए देखना चाहता हु. फिर सीना रिंग में आए और उन्होंने स्टुअर्ट को मारा और रिंग से बाहर चले गये.

मैच 5. रायबैक, रेंडी ओरटन, डोल्फ जिगलर, सेजारो बनाम केविन ओवेन्स, शेमस, रुसेव और बिग शो

ये मैच काफी शानदार था. सभी रेसलरों ने कमाल का खेला. लेकिन अंत में बिग शो की गलती की वजह से, रेंडी ओरटन, रायबैक, सेजारो और जिगलर को जीत मिली. मैच के बाद ओवेन्स और रूसव बिग शो पर गुस्सा हुए, और उनको पिटा. फिर रेंडी की टीम ने आकर बिग शो की पिटाई की.

आखिर में ट्रिपल एच, स्टिफनी और रोलिंस रिंग में रोलिंस के पुतले का अनावरण करने के लिए आए. और जैसे ही उन्होंने पर्दा उठाया, तो स्टिंग की वापसी हुई. स्टिंग ने रोलिंस को मारा और रिंग से बाहर कर दिया, और लोगो ने स्टिंग के साथ जश्न मनाया.

इसके साथ ही आज के रॉ की समाप्ति हुयी.

  • SHARE
    I am sagar an ardent fan of cricket. I want to become a cricket writer, i always suport virat kohli and ms dhoni in every international match, but not in ipl in ipl i always chear for mumbai indian and rohit sharma.

    Related Articles

    स्पोर्ट्स राउंड अप: एक नजर में पढ़े रविवार, 24 सितम्बर की खेल से जुड़ी...

    खेल के मैदान से जुड़ी हर एक बड़ी खबर आपने मिस कर दी हैं, तो घबराइए मत. इस लेख के माध्यम से हम आपके...

    VIDEO: जब ब्रोक लेसनर से हार जाने के बाद रोने लगे थे रोमन रेन्स,...

    WWE हमेशा से ही अपने रेसलमेनिया मैचिस को बड़े बनाने के लिए जानी जाती रही है और फैन्स भी कई यादगार मैचो के गवाह...

    RECORDS: भारतीय टीम के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में शतक लगाकर फिंच ने हासिल...

    भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच पेटीएम वनडे सीरीज की पांच मैचों की श्रंखला का तीसरा वनडे मैच आज 24 सितम्बर रविवार को इंदौर...

    TOP 5: आने वाली दिनों में WWE बना सकती ये अनोखे रिकार्ड्स जिनकी फैन्स...

    WWE और रिकार्ड्स एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और आये दिन रेस्लर्स कोई ना कोई रिकॉर्ड बनाते रहते हैं. आज हम आपको...

    ये है वर्तमान समय के 5 सर्वश्रेष्ठ फिल्डर जिन्होंने पकड़े है कई हैरतअंगेज कैच,...

    क्रिकेट का हर एक फैन बल्लेबाजों द्वारा लगाये गए धुंआधार चौके-छक्कों को देखकर जितना आनंद उठाता है शायद उससे ज्यादा खुशी तब होता है...