wwe raw रिजल्ट: 8 मार्च 2016 - Sportzwiki
WWE

wwe raw रिजल्ट: 8 मार्च 2016

  • आज रॉ की शुरूआत शेन मैकमोहन ने की. उनका दर्शकों ने जोरदार स्वागत किया. उन्होंने अपने रेसलमैनिया में मैच के बारे में बाते की, और बताया की वे वो मैच जीतने के बाद, रॉ संभालेंगे. फिर विंस मैकमोहन आए. उन्होंने शेन के बारे में काफी बुरा कहा, और सुरक्षाकर्मीयों को बुलाया. सुरक्षाकर्मी शेन को रिंग से हटाने आए, लेकिन शेन ने ही उन सभीको पिटा, और चले गये.

    मैच 1. केविन ओवेन्स ने नेविल को हराया

    ये मैच काफी बेहतरीन था. ये एक उच्चस्तरीय मैच था, जहां दोनों रेसलरों ने कमाल का प्रदर्शन किया. ये मैच ओवेन्स ने जीता. मैच के बाद ओवेन्स ने नेविल को मारा, लेकिन समी जैन की वापसी हुई, और उन्होंने ओवेन्स को मारा, और नेविल के साथ जश्न मनाया.

    मैच 2. समर रे ने ब्री बेला को हराया

    ये मैच कुछ खास नहीं था. मैच के बीच में लाना रिंग में आयी, और इसका फायदा उठाकर समर ने ये मैच जीता. मैच के बाद लाना ने ब्री को मारा.

    अगले सेगमेंट में डिन एंब्रोज रिंग में आए. उन्होंने रोड ब्लॉक में ट्रिपल एच के साथ होने वाले मैच पर बात की. फिर ट्रिपल एच आए, और उन्होंने कहा, आज एंब्रोज का मुकाबला ब्रे वायट से होगा.

    मैच 3. एलिमीनीशन टैग टीम मैच: लीग अॉफ नेशन ने डोल्फ जिगलर को हराया

    ये मैच एक बनाम तीन का था. ये मैच काफी अच्छा रहा. और ज्यादा मेंबर होने की वजह से लीग अॉफ नेशन ने ये मैच जीता.

    मैच 4. शाशा बैंक्स और बेकी लिंच ने तमिना और नयोमी को हराया

    ये मैच ठीकठाक था. शाशा और बेकी ने अच्छा प्रदर्शन किया, और ये मैच जीता. इस मैच के बाद चार्लोट ने शाशा और बेकी दोनों को मारा, और रिक फ्लेयर के साथ जश्न मनाया.

    मैच 5. टैग टीम चैम्पियनशिप मैच: न्यू डे ने एजे स्टाईल्स और क्रिस जैरीको को हराया

    ये मैच टैग टीम चैम्पियनशिप मैच था. ये मैच बेहतरीन रहा. दोनों टीमों को दर्शकों से काफी सपोर्ट मिला, और खासकर एजे स्टाईल्स को. न्यू डे अपना बेहतरीन टीम वर्क। दिखाया, और ये मैच जीतकर टैग टीम चैम्पियन बने रहे. मैच के बाद, क्रिस जैरिको ने एजे पर हमला किया, और उनको काफी पिटा. सभी ये देखकर हैरान रह गये.

    मैच 6. कालिस्टो ने टायलर ब्रिज को हराया

    ये मैच ठिकठाक था. और कालिस्टो ने आसानी से ये मैच जीता.

    मैच 7. रायबैक ने कर्टिस एक्सल को हराया

    ये मैच भी कुछ खास नहीं था. और ये मैच आसानी से रायबैक ने जीता.

    मैच 8. DQ से डिन एंब्रोज ने ब्रे वायट को हराया

    ये मैच काफी शानदार रहा. एंब्रोज और ब्रे ने शानदार रिंग प्रदर्शन किया. ये मैच खत्म होने ही वाला था, तभी वायट फैमिली ने आकर एंब्रोज को मारा. फिर ट्रिपल एच रिंग में आए, और वायट फैमिली चली गयी. ट्रिपल एच जैसे ही एंब्रोज को मारने ही वाले थे, तभी एंब्रोज ने ही ट्रिपल एच को डर्टी डीड्स दिया, और रॉ खत्म हुआ.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top