आज मंगलवार को रॉ का एक धमाकेदार एपिसोड WWE के प्रशंसकों को देखने को मिला है. WWE का अगला मेन इवेंट एलिमिनेशन चेम्बर होने वाला है. जो रॉ ब्रांड का ही है.

मेन इवेंट एलिमिनेशन चेम्बर से पहले आज जो भी कुछ रॉ के इस एपिसोड में हुआ है हम आपकों अपने इस ख़ास लेख के जरिये बताएंगे.

पहला मैच : रोमन रेन्स ने ब्रे व्याट को हराया 

आप जानते ही है कि रोमन रेन्स और ब्रे व्याट एक-दुसरे के बहुत पहले से ही दुश्मन है और कई बार दोनों एक-दुसरे का सामना रिंग में कर चुके है आज भी रॉ के शुरू में ही दोनों का एक मैच एलिमिनेशन चेम्बर के क्वालीफिकेशन के लिए लड़ा गया. इस मैच के विजेता को एलिमिनेशन चेम्बर में युनिवर्शल चैंपियनशिप के लिए मैच मिलने वाला था.

इस दोनों के बीच का यह मुकाबला काफी शानदार भी रहा, लेकिन अंत मैं इस मैच को रोमन रेन्स ने अपनी शानदार स्पीयर के चलते जीत लिया था.

कर्ट एंगल ने किया एलिमिनेशन चेम्बर मुकाबले के लिए डीवाओं का एलान 

इस बार रॉ ब्रांड की महिलाएं के बीच भी चैंपियनशिप बेल्ट के लिए एलिमिनेशन चेम्बर मैच होने वाला है और इसके लिए जरनल मैनेजर कर्ट एंगल ने डीवाओं का भी ऐलान कर दिया है.

कर्ट एंगल ने इस मैच के लिए बेली, साशा बैंक्स, सोन्या डेविल, मेंडी रोज, मीक्की जेम्स और एलिक्सा ब्लिस के नाम का एलान कर दिया है.

फिन बैलर, कार्ल एंडरसन ने द रिवाइवल को हराया 

इस बार की रॉ में टेग टीम का एक शानदार मैच भी देखने को मिला इस मैच में फिन बैलर और कार्ल एंडरसन की जोड़ी ने द रिवाइवल को हराया.

द बार ने डिसक्वालीफाईकेशन के जरिये रोमन और सैथ को हराया 

द बार ने एक टैग टीम चैंपियनशिप मैच में डिसक्वालीफाईकेशन के जरिये रोमन और सैथ को हराया. इस मैच में जेसन जोर्डन ने दखल दिया और इस मैच को उनके दखल के चलते द बार ने जीत लिया.

इलयास ने स्ट्रोमैन और सीना को हराया 

एलायस ने एक ट्रिपल ट्रेट मैच में जॉन सीना और ब्राउन स्ट्रोमैन को हराया. इस मैच के विजेता को अब एलिमिनेशन चेम्बर में आखिर में आने का मौका मिलेगा.

मिज ने अपोलो क्रूज को हराया

मिज ने अपना विजय क्रम जारी रखते हुए आपोलो क्रूज को एक शानदार सिंगल्स मैच में मात दी.

असुका ने बेली को हराया

असुका जब से WWE के रॉ ब्रांड में आई है तब से वह अपना एक मैच भी नही हारी है और इस रॉ में भी उन्होंने अपना यह विजय करमन जारी रखते हुए बेली को हराया.

मिक्की जेम्स ने सोन्या डेविल को हराया 

एक अन्य डिवाओं के मैच में मिक्की जेम्स ने अवोलोशन की मेंबर सोन्या डेविल को हराया, लेकिन यह दोनों ही डीवाओं को एलिमिनेशन चेम्बर के विमेंस मैच में रखा गया है.

 

  • SHARE

    Related Articles

    अगले शीतकालीन ओलम्पिक मेंभी संयुक्त कोरियाई आइस हॉकी टीम!

    गांगनेयुंग (दक्षिण कोरिया), 19 फरवरी; आइस हॉकी की वैश्विक संस्था ने सोमवार को कहा कि वह अगले शीतकालीन ओलम्पिक खेलों में दोनों कोरियाई देशों की...

    खेलों इंडिया स्कूल गेम्स को पहले संस्करण को मिले 10 करोड़ दर्शक

    मुंबई, 19 फरवरी; खेल मंत्रालय द्वारा आयोजित और स्टार स्पोर्ट्स द्वारा प्रसारित खेलो इंडिया स्कूल गेम्स के पहले संस्करण ने अद्वितीय सफलता हासिल की। इस...

    एफए कप : टॉटेनहम ने कड़े मुकाबले में रोचडाले से ड्रॉ खेला

    रोचडाले, 19 फरवरी; इंग्लिश क्लब टॉटेनहम हॉटस्पर ने एफए कप के पांचवें दौर में रविवार को रोचडाले एफसी से 2-2 से ड्रॉ ख्ेाला। बीबीसी के...

    डब्ल्यूटीए रैंकिंग : कतर ओपन जीतकर शीर्ष-10 में लौटीं क्वितोवा

    मेड्रिड, 19 फरवरी; चाकू से हुए हमले में चोटिल होने के कारण काफी समय तक टेनिस से बाहर रहने के बाद पिछले साल चेक गणराज्य...

    स्पोर्ट्स राउंड अप: एक नजर में पढ़े 19 फरवरी 2018 की खेल जगत से...

    हम आपके खेल के प्रति प्रेम को बहुत अच्छे से समझते है और इसलिए हम रोज की तरह आपकी भाग-दौड़ भरी जिन्दगी में अपने...