टाइटस ओ’नील पर wwe ने अनप्रोफेशनल कंडक्ट के कारण 90 दिनों का प्रतिबन्ध लगा दिया है, अब न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार WWE स्टार टाइटस ओ’नील कुछ समय के लिए रिंग से दूर रहेंगे.

गौरतलब है, कि टाइटस ओ’नील और wwe सीईओ विन्स मैकमोहन के बीच हुए मजाक ने जोर पकड़ लिया, नील ने तो मैकमोहन से सिर्फ मजाक किया था, और मजाक में ही उन्हें पकड़ा था, लेकिन शायद मैकमोहन को यह पसंद नहीं कि कोई उनके साथ ऐसी हरकत करे, तभी तो उन्होंने इसे लेकर पहले नील को फटकार लगाया, और बाद में wwe से 90 दिनों के लिए निलम्बित कर दिया. लेकिन अगर न्यूयॉर्क पोस्ट की माने तो wwe ने ये प्रतिबन्धन अब 90 दिनों से घटाकर 60 दिन कर दिया है, हालाँकि इसके बावजूद भी वो रेस्ल्मोनिया में हिस्सा नहीं ले सकते है, इसके साथ wwe ने यह साफ किया, कि नील का निलम्बन स्क्रिप्ट का कोई हिस्सा नहीं है, उन्हें उनके व्यवहार के कर्ण निलम्बित किया गया है.

कुछ लोगो का मानना था, कि नील पर प्रतिबन्ध का मुख्य कारण नस्लीय भेदभाव है, लेकिन wwe ने इसे सिरे से खारिज करते हुए कहा, कि “ओ’नील पर लगा प्रतिबंध नस्लीय भेदभाव के कारण नहीं है, बल्कि अनप्रोफेशनल कंडक्ट के कारण प्रतिबंध लगाया गया है.”

 

वहीं नील ने भी इस मामले को लेकर wwe के साथ-साथ सभी से माफ़ी मांग ली है, और ऑनलाइन सोर्स के जरिये एक बयान जारी कर माफ़ी मांगते हुए लिखा:

“मुझे बहुत बुरा लग रहा है, मुझसे बड़ी गलती हुई, और इसके लिए मै आप सभी से माफ़ी मांगता हूँ.”

हालाँकि अगर रेसलिंग आब्जर्वर की माने ,तो  “टाइटस ओ’नील का निलंबन विंस मैकमैहन दूसरे रेसलर्स को ये समझाने का तरीका है, कि अपनी हद में रहा करो, वर्ना कुछ भी हो सकता है.”

गौरतलब है, कि नील पहले डैरेन यंग के साथ एक बार WWE टैग टीम चैंपियन रह चुके है, और wwe बैकस्टेज अधिकारी भी टाइटस ओ’नील को पसंद करते हैं, यही कारण है, कि डैरेन यंग से अलग होने पर टाइट्स ओ’नील को सिंगल मैच में बढ़ावा दिया गया था, लेकिन अब इस घटना के बाद नील के करियर पर क्या असर पड़ेगा, यह तो समय ही बतायेगा, खैर जो भी हो हमे इसका इंतजार रहेगा.

  • SHARE

    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    ये है भारत के वो 2 निःस्वार्थी क्रिकेटर जिन्होंने साथी खिलाड़ी के लिए क्रिकेट...

    क्रिकेट के मैदान में वैसे तो कई बार ऐसे किस्से देखने या सुनने के मिलते हैं जिससे कोई खिलाड़ी अपने एक बड़े काम से...

    IPL UPDATE: इन 2 आईपीएल टीमो ने भारत नहीं बल्कि इस देश में आईपीएल...

    आईपीएल 11 को लेकर अभी से तैयारी शुरू कर दी गई हैं. वही जहाँ इस बार ज्यादातर खिलाड़ियों को नीलामी में शामिल किया जाएगा....

    आँकड़े: 50 अन्तर्राष्ट्रीय शतक लगाने के बाद सचिन और विराट कोहली में कौन है...

    विराट कोहली क्रिकेट की किताब में लगातार कीर्तिमान दर्ज कराते जा रहे हैं. वह प्रति मैच कुछ न कुछ ऐसा कारनामा करते हैं जो...

    PHOTOS: ये है गौतम गंभीर समेत भारतीय खिलाड़ियों की खुबसुरत बहने

    भारत में कोई भी खिलाड़ी जैसे ही अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल लेता है वैसे ही वह लाइमलाइट में आ जाता है. वह जहां जाता है...

    अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए इरफ़ान पठान ने थामा उस दिग्गज का हाथ...

    भारत के दिग्गज आलराउंडर का करियर इस समय कुछ खास नही चल रहा हैं. एक तरफ जहाँ उनकी इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी नही हो...