शेन मैकमोहन रेस्ल्मानिया में अंडरटेकर के खिलाफ wwe में वापसी कर रहे है, जिसकी तैयारी में वो जी जान से जुट गये है, अब अगर रेस्ल्मोनिया में शेन की वापसी होती है, तो फाइनेंशियल डाटा के अनुसार वो काफी अच्छी-खासी कमाई कर सकते है.

अगर फ्रेंचाईजी द्वारा जारी की गयी डाटा पर नजर डाले, तो न ही शेन मैकमोहन की अपने पिता की कम्पनी से कोई लेना देना है, और नहीं उन्होंने wwe में कोई बड़ा कांट्रेक्ट साइन किया है. लेकिन फिर भी रेस्ल्मोनिया 32 के जरिये वो काफी अच्छा खासा कमा सकते है.

अंडरटेकर के खिलाफ मात्र एक मैच लड़कर वो लगभग  1 लाख 20 हजार यूएस डॉलर कमा सकते है, इसके साथ ही उन्हें कुछ इंसेंटिव भी मिलने के आसार है.

शेन ने आखिरी बार 2010 में wwe में हिस्सा लिया था, लेकिन उसके बाद से वो रिंग से बाहर ही थे, कि अचानक स्टेफनी मैकमोहन को विंसेंट जे मैकमैहन लैगेसी ऑफ एक्सीलैंस अवॉर्ड देते समय wwe ने इसकी घोषणा किया, कि रेस्ल्मोनिया 32 में अंडरटेकर के खिलाफ शेन मैकमोहन रिंग में बतौर रेसलर नजर आयेंगे.

सूत्रों की माने तो शेन मैकमोहन ने अपने पिता विन्स मैकमोहन से wwe कम्पनी चलाने की इच्छा जाहिर किया, इस पर विन्स तो मान गये, लेकिन इसके लिए उन्होंने शेन के सामने काफी अद्भुत सा शर्त रख दिया. उन्होंने शेन से कहा अगर कम्पनी ओवर टेक करनी है, तो उन्हें हेल इन ए सेल मैच में अंडरटेकर को मात देनी होगी, जिसके तहत शेन मैकमोहन रेस्ल्मोनिया 32 में अंडरटेकर से लड़ते हुए नजर आयेंगे, इसके लिए उनकी तैयारी जोरों पर है.

wwe ने इसे और रोमांचक बनाने के लिए पहले शेन मैकमोहन की वापसी को लोगो से छिपा कर रखा, सिर्फ कुछ लोगो को ही पता था, कि शेन एक बार फिर wwe में वापसी कर रहे है, निश्चित रूप से यह दर्शको को खीचने का wwe का एक प्लान था, जिसमे वो सफल रहा, लोगो के बीच शेन मैकमोहन और अंडरटेकर के बीच मैच को लेकर काफी उत्सुकता देखी जा रही है.

  • SHARE

    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    वीडियो- 36.2 ओवर में एक बार फिर विराट कोहली नहीं रख सके अपने गुस्से...

    भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। ईडन गार्डन में खेले...

    जर्मन लीग : स्टटगार्ट ने डार्टमंड को 2-1 से हराया

    बर्लिन, 18 नवंबर; बोरूसिया डार्टमंड का हार का सिलसिला जारी है। जर्मन लीग के 12वें दौर में शुक्रवार को स्टटगार्ट के हाथों उसे 1-2 से...

    इरफ़ान पठान ने किया बड़ा खुलासा, कोहली की वजह से नही बल्कि इस कोच...

    भारतीय क्रिकेट में हाल में ही बेहद बड़ा बदलाव हुआ हैं. टीम के युवा खिलाड़ियों के साथ-साथ सीनियर खिलाड़ी भी मैदान पर काफी ज्यादा...

    आशीष नेहरा ने खुद खोला राज इस वजह से उन्हें देखकर हंसने लगे कोहली...

    भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज रहे आशीष नेहरा ने हाल ही में अपने इंटरनेशनल करियर को अलविदा कहा है। आशीष नेहरा ने...

    फेक फिल्डिंग प्रकरण पर गावस्कर और साइमन ने कसा तंज, बताया अब तक का...

    हाल ही में,आईसीसी ने क्रिकेट में एक नियम का बदलाव किया था,जिसमें अगर कोई फील्डर बल्लेबाजी को झासा देते हुए फेक फिल्डिंग का प्रयास...