अब एक हिल के रूप में होगी प्रतिबंधित रोमन की wwe में वापसी - Sportzwiki
WWE

अब एक हिल के रूप में होगी प्रतिबंधित रोमन की wwe में वापसी

  • रोमन रेन्स के उपर 30 दिन की पाबंदी से WWE को थोड़ा फायदा जरूर होगा, लेकिन ये खबर रेसलिंग दुनिया में काफी तेजी से फैल गयी थी. पाबंदी हटने के बाद रोमन रेन्स अपनी वापसी WWE में बैटल ग्राउंड PPV में शिल्ड ट्रिपल ट्रेट WWE चैम्पियनशिप मैच में करेंगे.

    शिल्ड के तीनों रेसलर एक दुसरे के साथ इस मैच में खेलेंगे, और ये मैच का इंतजार हर कोई बड़ी बेसब्री से कर रहा हैं. अब आयी रिपोर्ट के मुताबिक, बैटल ग्राउंड PPV में रोमन रेन्स बतौर हिल रिंग में वापसी कर सकते हैं.

    रोमन रेन्स के उपर पाबंदी लगने से पहले रॉ में रोमन थोड़े हिल की तरह ही बर्ताव कर रहे थे. उस दौरान उन्होंने दर्शकों को अपना मुह बंद रखने के लिए भी कहा. और ऐसा सिर्फ एक हिल ही बोल सकता हैं. उस रॉ में रोमन हिल की तरह ही नजर आए, जो एक अच्छे संकेत हैं.

    तो जिस तरह से हमे संकेत मिल रहे हैं, तो ये WWE के पास रोमन को हिल बनाने का सबसे बेस्ट समय हैं. रोमन को हिल बनाने के लिए कई विकल्प WWE के पास हैं. जैसे एंब्रोज रोमन को हरा दे, और फिर रोमन उनकी पिटाई करे. और वह ये कह सकते हैं कि, मैनें अच्छा बनने की कोशिश किया, लेकिन दर्शकों ने उनका समर्थन नहीं किया, जिस वजह से वे हिल बने.

    और रोमन को हिल बनाने के लिए इससे बेहतर समय WWE के पास नहीं होगा. अगर WWE ने अब रोमन को हिल नहीं बनाया, तो ये उनके करियर के लिए अच्छा नहीं होगा. और बतौर हिल रोमन काफी अच्छा काम कर सकते हैं, और हमे एक बेहतर रोमन देखने को मिल सकता हैं.

    sw
    Top