WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को ध्यान में रखते हुए अभी तक मजबूत स्टोरीलाइन बनाई है. इस बार चर्चाओं का बाजार तब काफी गर्म हो गया, पूर्व बुलेट क्लब मेम्बर ल्युक गल्लोव्स और कार्ल एंडरसन मिलकर एक ही स्टोरीलाइन में नजर आ रहे हैं.

रेसलमेनिया के बाद पहला पीपीवी रविवार को WWE पेबैक में देखने को मिलेगा. यहाँ से उम्मीदें हैं, कि इस साल दिलचस्प मुकाबले देखने को मिलेंगे. साथ ही ये रात इस साल की बेहतरीन रात होगी. इसी मुकाबले से WWE के चैंपियनशिप मुकाबले की बुकिंग भी हो गयी है.

इस मुकाबले में ल्युक और कार्ल इटरफेयर कर सकते हैं. अब सवाल ये उठता है, कि क्या ये दोनों एजे स्टाइल को जीतने में सपोर्ट करते हैं या हारने में. कुछ लोगों का ये भी मानना है कि इसी इवेंट में WWE रेंस को हील में बदल सकती है.

अफवाहों के मुताबिक रात में अंत तक WWE बड़े बदलाव के लिए लगा हुआ है. सेस्कूप्स.कॉम के मुताबिक WWE पेबैक में पूर्व NXT चैंपियन को पेबैक के माध्यम से डेब्यू करवाने जा रही है. अफवाह ये भी है कि गल्लोव्स और एंडरसन रेंस के बजाय एजे स्टाइल पर हमला करेंगे जिससे एजे स्टाइल इस मुकाबले को डिसक्वालिफिकेशन से जीत जायेंगे.

ऐसा माना जाता है, कि चैंपियनशिप बेल्ट डिसक्वालिफिकेशन से रेंस अपना ताज नहीं खोएंगे. साथ ही एजे स्टाइल रेंस से पिन नहीं किए जायेंगे. लेकिन यदि बलोर डेब्यू नहीं करेंगे तो रेंस को हील में बदलना होगा. हालाँकि अभी भी बेलोर के डेब्यू पर आशंका बनी हुई है.  लेकिन दूसरी चीज ये भी है कि इस निर्णय का असर प्लाट बनाने का काम कर रही हैं. याद करिये जब बेलोर के डेब्यू सीकागो में हुआ था जहाँ दर्शको ने उनेह पूरा प्यार दिया था.

  • SHARE

    Related Articles

    हरभजन सिंह को ट्विटर में एक यूजर ने बोला कुत्ता, तो हरभजन ने दिया...

    भले ही भारतीय टीम के ऑफ़ ब्रेक स्पिनर हरभजन सिंह लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हो, लेकिन वह सोशल मिडिया...

    खेल मंत्री राज्यवर्धन ने पाकिस्तान के साथ क्रिकेट को लेकर कही दो टूक..बीसीसीआई अधिकारीयों...

    बोर्ड ऑफ़ क्रिकेट फॉर क्रिकेट इन इंडिया (बीसीसीआई) के अधिकारियों ने खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठोर से मुलाकात की है. इस मुलाकात में अधिकारीयों...

    खुला धवन का वो परिवारिक राज, इस वजह से लिया था दुसरे टेस्ट से...

    भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच नागपुर में खेला जा रहा हैं. इस मैच में भारत को एक बड़ा झटका पहले लग...

    आखिर गुप-चुप तरीके से सागरिका घाटगे के साथ शादी के बंधन में बंधे जहीर...

    भारतीय खिलाड़ियों में मोस्ट इलिजेबल खिलाड़ियों में से एक और खिलाड़ी ने शादी शुदा जिंदगी में कदम रख दिया है। ये खिलाड़ी है भारतीय...

    PHOTOS: WWE में आने से पहले बड़े ही अजीब लगते थे ये सुपरस्टार, रोमन...

    WWE के रेस्लर अपने फेस के दम पर ही पूरी दुनिया में पहचाने जाते हैं, पर आज हम आपको इन्ही रेस्लरो की कुछ ऐसी...