डीन एम्ब्रोस और रोमन राईंस आये आमने सामने

WWE विश्व हैवी वेट टाइटल के लिए होने वाला ये 4 – वे मैच घातकता की ओर अग्रसर लग रहा था. मैच में डीन एम्ब्रोस अपने भाई रोमन राईंस पर ही हमला करने को लेकर अजीब हालात में था. एक ही ताकत उन्हें अलग करती थी कि दोनों सुपरस्टार्स ने आपसी समझ एक दूसरे से साँझा की कि WWE के नेटवर्क पर रविवार का पे-पर-व्यू  हर आदमी खुद के लिए होगा. इससे पहले की दोनों हाथ मिलाते केन बीच में आगया. स्मैक डाउन के मुख्य इवेंट में जहाँ एक विजेता तो होना ही चाहिए था. सञ्चालन के निदेशक ने सूचित किया कि डीन एम्ब्रोस को शीमस के खिलाफ भी मुकाबला करना होगा.

डीन एम्ब्रोस ने शीमस को हराया

WWE पेबैक के दो बड़े मैचों के लिए तैयार डीन एम्ब्रोस और शीमस, बिना पहले सोचे हुए इस मुकाबले के लिए तैयार हुए जो कि अचानक ही तय हुआ था. मुकाबले में शीमस ने रस्सी के ऊपर चढ़कर जबरदस्त एक्शन करते हुए अपने विरोधी पर हमला किया लेकिन एम्ब्रोस बच निकला और शीमस को धर दबोचा,अंपायर के तीन गिनने तक पकडे रखा.

सेथ रोलिंस ने रयबैक को हराया

सेथ रोलिंस ने रयबैक से होने वाले अपने मैच के बजाये, इस WWE वर्ल्ड हैवी वेट चैंपियन ने केन के साथ हुए अपने मुद्दे को ले लिया. इस सब के बावजूद उसने वादा किया कि इस रविवार विश्व शीर्षक घातक 4 -वे मैच में वह विजयी बन कर उभरेगा. इससे पहले की रयबैक रिंग में अपने विरोधी के सामने पहुँच पाता, ब्रे वाट ने उसपर हमला कर दिया. फिर भी वह लचीला रयबैक प्रतिस्पर्धा करने चढ़ा.लेकिन नुकसान तो उसका हो ही चुका था. और जिसका फायदा रोलिंस ने उठाया और जीत गया.

लाना ने मांगी माफ़ी,जबकि रुसेव यूनाइटेड स्टेट्स पेबैक के लिए तैयार

रशियन लाना ने रुसेव और उसके देश के खिलाफ जाने के लिए माफ़ी का ब्यान पढ़ा. रूसी टैंक ने WWE पेबैक के प्रतिद्वंदी जॉन सीना को ताने मारे और एक वीडियो निकाला, जिसमे चैंपियन जॉन कहता है ‘आई क्विट’.

टायसन किड ने कोफ़ी किंग्स्टन को हराया

WWE टैग टीम के ख़िताब के लिए सिसरो और टायसन किड के खिलाफ नई दिवसीय तीन में से दो फ़ाल्स मैच से पहले कोफ़ी किंग्स्टन स्मैकडाउन पर हार्ट दंगिएन के अंतिम सनातक के साथ भिड़ गया.  किड किंग्स्टन को हराकर मैच में प्रबल रहा.

नेविल ने बो डॉलर्स को हराया

जैसे ही बो डॉलर्स रिंग में नेविल से सामना करने आया उसने डेनियल ब्र्याँ के बाद से आए खालीपन को भरने की अपनी इच्छा ज़ाहिर की.और फिर WWE के “येस मैन” की बेइज़्ज़ती करने लगा. थोड़ी देर बाद किंग बैरेट भी शामिल हो गया. फिर दोल्लास ने विरोधी पर वार किया साथ ही एक बेल्ल के बाद किंग बैरेट ने नेविल को बुल हैमर का डाव जड़ा बदले में नेविल ने भी अपने डाव पेच आज़माते हुए बो डॉलर्स को मात देकर मैच अपने नाम किया.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    स्पोर्ट्स राउंड अप: एक नजर में पढ़े 20 फरवरी 2018 की खेल जगत से...

    हम आपके खेल के प्रति प्रेम को बहुत अच्छे से समझते है और इसलिए हम रोज की तरह आपकी भाग-दौड़ भरी जिन्दगी में अपने...

    फ्लाइट में अश्विन ने मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की तस्वीर, तो आये ऐसे...

    भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर आर अश्विन ने अपने जबरदस्त गेदंबाजी के प्रदर्शन के दम पर अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में एक खास स्थान बना...

    विजय हजारे ट्रॉफी- बडौदा ने एक बार फिर दिखाया युसूफ पठान को टीम से...

    भारतीय क्रिकेट में घरेलु सर्किट की बात करे तो इस समय विजय हजारे ट्रॉफी की धूम मची हुई है। भारतीय घरेलु क्रिकेट में पहले...

    ICC ODI RANKING : जसप्रीत बुमराह बने आईसीसी के नंबर-1 वनडे गेंदबाज, चहल और...

    भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिछले कुछ समय से क्रिकेट की दुनिया में शानदार प्रदर्शन कर रहे है. बुमराह ने अपनी गेंदबाजी...

    वीडियो: धोनी के मना करने के बाद भी रोहित शर्मा ने लिया रिव्यू ...

    भारतीय क्रिकेट टीम का शानदार प्रदर्शन जारी है और दक्षिण अफ्रीका के इस दौरे पर लगातार जीतते जा रहे है जिसमें बल्लेबाजों में विराट...