wwe स्मैकडाउन रिजल्ट: 1 जुलाई 2016 - Sportzwiki
WWE

wwe स्मैकडाउन रिजल्ट: 1 जुलाई 2016

  • आज के स्मैकडाउन की शुरूआत सेजारो, डेल रियो, शेमस और अपोलो क्रूज ने किया. इन दोनों के बीच काफी बाते हुई, फिर युएस चैम्पियनशिप नंबर वन कंटेडर मैच के लिए इन चारों के बीच फेटल 4वे मैच की घोषणा हुई.

    मैच 1. फेटल 4वे यूएस चैम्पियनशिप नंबर वन कंटेडर मैच, सेजारो ने एल्बर्टो डेल रियो, शेमस और अपोलो क्रुज को हराया

    ये मैच काफी शानदार रहा. सभीने रिंग में कमाल का प्रदर्शन किया. सेजारो ने आज ये दिखा दिया की क्यों वे बेहतरीन रेसलर हैं. ये मैच आखिर में सेजारो ने जीता, और युएस चैम्पियनशिप के लिए नये नंबर वन कंटेडर बने. इस मैच के बाद डेल रियो ने सेजारो को काफी मारा, और तभी रुसेव रिंग में आए.

    मैच 2. युएस चैम्पियनशिप मैच, रुसेव ने सेजारो को हराया

    रुसेव ने कोई देरी नहीं करते हुए युएस चैम्पियनशिप मैच तुरंत कराने का फैसला किया. सेजारो काफी थके हुए थे, लेकिन फिर भी उन्होंने रुसेव को कड़ी चुनौती दी. लेकिन आखिर में रुसेव सेजारो पर भारी पड़े. और ये मैच रुसेव ने जीता.

    बैकस्टेज में फिर रुसेव से रिनी यंग ने बातचीत किया, और उन्होंने कहा कि, अगले हफ्तें के रॉ में रुसेव का युएस चैम्पियनशिप के लिए मैच टायटस ओनियल से होगा.

    मैच 3. डाना ब्रुक ने बिली काय को हराया

    बिली काय का ये WWE में पदार्पण मैच था. बिली ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन डाना उन पर भारी पड़ी और ये मैच डाना ने जीता.

    अगला सेगमेंट मिज टीवी था, जिसमे मिज के गेस्ट WWE चैम्पियन डिन एंब्रोज बने थे. इस सेगमेंट में इन दोनों ने एक दुसरे का मजाक उडाया, लेकिन आखिर में मरेसी की मदद से मिझ ने एंब्रोज को मारा, और चले गये.

    मैच 4. वायट फैमली ने लोकल रेसलरों को हराया

    ये मैच वायट फैमली ने 2 मिनट में जीता. इस मैच के बाद ब्रे वायट ने न्यू डे को फिर से चेतावनी दी, और चले गये.

    मैच 5. शाशा बैन्क्स ने समर रे को हराया

    ये मैच अच्छा था, और समर ने अच्छा प्रदर्शन किया. आखिर में ये मैच शाशा ने जीता, और ये दिखा दिया कि, वे अगली वुमन्स चैम्पियन बनने के लिए तैयार हैं.

    मैच 6. डिन एंब्रोज ने द मिज को हराया

    ये मैच आज का आखिरी मैच था. ये मैच काफी अच्छा रहा. दोनों ने रिंग में शानदार प्रदर्शन किया. आखिर में WWE चैम्पियन डिन एंब्रोज ने मिज को हरा दिया. और स्मैकडाउन खत्म हुआ.

    sw
    Top