wwe-smackdown-result-29-april-2016
WWE

wwe smackdown रिजल्ट: 29 अप्रैल 2016

  • आज स्मैकडाउन की शुरूआत दी मिज टिवी से हुई, जिसमे इंटरकाउंटेनेटल चैम्पियन दी मिज के साथ WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियन रोमन रेंगन्स थे. दोनों के बीच काफी बातचीत हुई, लेकिन आखिर में दोनों के बीच हाथापाई हुई, और रोमन ने मिज को रिंग से बाहर कर दिया.

    मैच 1. समी जेन, सेजारो और कालिस्टो ने एल्बर्टो डेल रियो, रुसेव और शेमस को हराया

    ये मैच अच्छा रहा. लेकिन आखिर में ये मैच समी जैन, सेजारो और कालिस्टो ने जीता. उसके बाद डेल रियो और रुसेव बीच से ही शेमस को छोडकर चले गये, और इसके साथ ही लीग अॉफ नेशन का अंत हुआ.

    मैच 2. बारोन कॉरबिन ने डेमियन सेनडॉ को हराया

    बारोन ने ये मैच आसानी से जीता. और ये बता दिया,कि वे काफी खतरनाक रेसलर है.

    अगला सेगमेंट डिन एंब्रोज का एंब्रोज एसुलम शो था, जिसमे दिवास चैम्पियन चार्लोट और नतालया मौजूद थी. इन सभी के बीच पेबैक में होने वाले दिवास चैम्पियनशिप मैच पर चर्चा हुई, और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

    मैच 3. एंजो और चास ने सोशल आउटकट्स को हराया

    ये मैच काफी अच्छा रहा. एंजो और चास ने रिंग में बेहतरीन प्रदर्शन किया. और ये मैच जीता. इस मैच के दौरान कमेंट्री में टैग टीम चैम्पियन न्यू डे मौजूद थी.

    मैच 4. अपोलो क्रुज ने स्टारडस्ट को हराया

    ये मैच कुछ ख़ास नहीं रहा, दर्शको का भी इस मैच में कोई उत्साह देखने को नहीं मिला, यहाँ भी रॉ की तरह स्मैकडाउन में भी अपोलो ने स्टारडस्ट को आसानी से हराया. और स्टारडस्ट के खिलाफ अपनी एक और जीत दर्ज किया.

    मैच 5. DQ से रोमन रेंग्स ने दी मिज को हराया

    ये मैच काफी अच्छा चल रहा था. लेकिन गालोस और एंडरसन ने मैच के बीच में ही रोमन पर हमला किया. फिर आखिर में एजे स्टाईल्स और दी उसोस भी रिंग में आए, और इन सभी के बीच हाथापाई हुई, इसी के साथ स्मैकडाउन खत्म हुआ.

    sw
    Top