सोमवार की सुबह WWE का दुसरा सबसे बड़ा PPV समर स्लैम खेला जायेगा. न्यूयॉर्क में खेले जाने वाले इस PPV में कई बड़े मैच खेले जाएंगे, और हमे एक बेहतरीन PPV देखने को मिलेगा. समर स्लैम में सबसे ज्यादा सभी की नजरें रेंडी ओरटन और ब्रॉक लेसनर के बीच मैच में होगी. तो वहीं सेथ रोलिंस और फिन बालोर के बीच होने वाले मैच पर भी सभी की नजरें होंगी.

आइये अब हम आपको समर स्लैम में होने वाले हर मैच के भविष्य विजेता के बारें में बताते हैं:

मैच 1. सेजारो बनाम शेमस

इन दोनों के बीच पिछले 2 हफ्तों के रॉ में जंग हो चुकी हैं, और भविष्य चैम्पियनशिप मैच के लिए दोनों एक दुसरे से लड़ रहे हैं. सेजारो और शेमस दोनों काफी अच्छे रेसलर हैं, और इन दोनों के बीच हमे एक कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता हैं.

भविष्य विजेता: सेजारो

मैच 2. बेकी लिंच, कार्मेला और नयोमी बनाम नतालया और एलिक्स ब्लिस

ये मैच 6 वुमन्स टैग टीम मैच था, लेकिन इव मरिये पर पाबंदी लगने के बाद उनका नाम इस मैच से हट गया हैं. अब नतालया और ब्लिस का साथ कौन देगा इसपर सभीकी निगाहें हैं.

भविष्य विजेता: बेकी लिंच, कार्मेला और नयोमी

मैच 3. इंटरकाउंटेनेटल चैम्पियनशिप मैच, द मिज बनाम अपोलो क्रुज

ये मैच एक अच्छा मैच हो सकता हैं. इस मैच की ज्यादा चर्चा नहीं हुई हैं, लेकिन ये दोनों रिंग में कमाल के रेसलर हैं. अब अपोलो क्रुज नये इंटरकाउंटेनेल चैम्पियन बनेंगे, या फिर मिज चैम्पियन बने रहेंगे ये देखना दिलचस्प होगा.

भविष्य विजेता: द मिज

मैच 4. टैग टीम चैम्पियनशिप मैच, न्यू डे बनाम द क्लब

बिग ई के चोटिल होने के बाद इस मैच का रोमांच और भी बढ़ गया हैं. कॉफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स न्यू डे की ओर से लढेंगे, और इसी वजह से क्लब का पलड़ा भारी दिख रहा हैं.

भविष्य विजेता: द क्लब

मैच 5. बिग कास और एंजो बनाम क्रिस जैरिको और केविन ओवेन्स

जैरिको और ओवेन्स की जोड़ी सभी को काफी पसंद आ रहीं हैं. ये दोनों एक कमाल के सुपरस्टार हैं, और उनका मुकाबला काफी प्रसिद्ध हो चुकी बिग कास और एंजो के साथ होगा. अब ये मुकाबला कौन जीतेगा ये कहना थोड़ा मुश्किल हैं.

भविष्य विजेता: क्रिस जैरिको और केविन ओवेन्स

मैच 6. युएस चैम्पियनशिप मैच, रुसेव बनाम रोमन रेन्स

इन दोनों के फ्यूड पिछले 2 रॉ में मैन इवेंट थी, और दर्शक भी इस फ्यूड को काफी एंजोय कर रहे हैं. रोमन को पहली बार दर्शकों का काफी सपोर्ट मिल रहा हैं. और रुसेव भी अपनी भुमिका काफी अच्छे से निभा रहे हैं.

भविष्य विजेता: रुसेव

मैच 7. वुमन्स चैम्पियनशिप मैच, साशा बैनक्स बनाम चार्लोट

साशा बेंक्स ने कुछ हफ्तें पहले रॉ में वुमन्स चैम्पियनशिप टाइटल जीतकर सनसनी फैलाई थी. अब इन दोनों के बीच एक काटें का मुकाबला हमे देखने को मिल सकता हैं.

भविष्य विजेता: साशा बैंक्स

मैच 8. एजे स्टाइल्स बनाम जॉन सीना

एजे स्टाइल्स और जॉन सीना के बीच ये दुसरा मैच होगा. दोनों काफी प्रसिद्ध हैं, और ये मैच समर स्लैम का सबसे बेहतरीन मैच भी हो सकता हैं. कोई भी क्लिन हारने वाला नहीं हैं, तो अब इस मैच में कौन खलल डालेगा ये देखना होगा.

भविष्य विजेता: एजे स्टाइल्स

मैच 9. WWE चैम्पियनशिप मैच, डिन एंब्रोज बनाम डोल्फ जिगलर

डिन एंब्रोज WWE चैम्पियन बनकर स्मैकडाउन में गये, और उनका पहला मुकाबला डोल्फ जिगलर से होगा. डोल्फ जिगलर ने कुछ हफ्तों में ये दिखाया हैं, कि वे कितने शानदार सुपरस्टार हैं. ये दोनों एक फेस हैं, और कौन ये मैच जीतेगा ये कहना काफी मुश्किल हैं.

भविष्य विजेता: डिन एंब्रोज

मैच 10. WWE युनिवर्सल चैम्पियनशिप मैच, फिन बालोर बनाम सेथ रोलिंस

ड्राफ्ट के बाद WWE ने रॉ के लिए WWE युनिवर्सल टाइटल की घोषणा किया, अब इस नये बेल्ट के लिए 2 बेहतरीन रेसलर सेथ रोलिंस और फिन बालोर भिड़ेंगे. अब ये देखना दिलचस्प होगा, कि ये नया बेल्ट सबसे पहली बार कौन जीतेगा.

भविष्य विजेता: फिन बालोर

मैच 11. ब्रॉक लेसनर बनाम रेंडी ओरटन

ये मैच समर स्लैम का सबसे बड़ा मैच हैं, और सभी की नजरें इसी मैच पर हैं. ब्रॉक लेसनर पिछले कुछ सालों में हारें नहीं हैं, तो रेंडी ओरटन भी काफी कमाल के रेसलर हैं. ब्रॉक लेसनर का पलड़ा इस मैच में भारी हैं, लेकिन रेंडी ओरटन का RKO भी कम नहीं हैं.

भविष्य विजेता: रेंडी ओरटन

  • SHARE

    I am sagar an ardent fan of cricket. I want to become a cricket writer, i always suport virat kohli and ms dhoni in every international match, but not in ipl in ipl i always chear for mumbai indian and rohit sharma.

    Related Articles

    भुवनेश्वर कुमार के नाम दर्ज है अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट का सबसे शर्मनाक रिकाॅर्ड

    भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार कल यानि 23 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ...

    बड़ी खबर: अनुष्का शर्मा से अफेयर के बीच दिसम्बर में इस माँ की पसंद...

    इन दिनों भारतीय टीम के खिलाड़ियों का शादी का सीजन चल रहा है. 23 नवंबर को ही भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार...

    यह भारतीय खिलाड़ी नहीं चाहता अब धोनी आगे किसी सीरीज में हो भारतीय टीम...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज-विकेटकीपर महेन्द्र सिंह धोनी ने अपने खेल के दमदार प्रदर्शन के दम पर अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में...

    भारतीय क्रिकेटर्स करोड़पति परिवार के है दामाद, जाने क्या करते है इनके ससुराल वाले

    क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजली तेंदुलकर आज अपना 49वाँ जन्मदिन माना रही हैं. वर्ष 1995 में सचिन-अंजली ने...

    ये हैं क्रिकेट की दुनिया के 10 सबसे बदनाम और चरित्रहीन खिलाड़ी, इनके कारनामे...

    क्रिकेट को जेंटलमैन गेम के नाम से जाना जाता है, जबकि भारत जैसे बड़े क्रिकेटिंग देश में क्रिकेट को भारत में धर्म की तरह...