wwe सुपरस्टार को अनऑफिसियल कन्डक्ट की वजह से किया गया निलम्बित - Sportzwiki
WWE

wwe सुपरस्टार को अनऑफिसियल कन्डक्ट की वजह से किया गया निलम्बित

  • सूत्रों के अनुसार कल wwe ने एक काफी चौकाने वाला फैसला लिया और सोमवार को हुए रॉ के अंत में रेसलर टाइटस ओ नील को अनप्रोफेशनल कंडक्ट के कारण तीन महीने के लिए WWE से निलंबित कर दिया, खबरों के अनुसार टाइटस ओ नील और wwe के संस्थापक विंस मैकमोहन के बीच कुछ अनबन हुआ था.

    गौरतलब है, कि इसी मैच में डेनियल ब्रायन ने wwe से अपने सन्यास की घोषणा किया था, जिसके बाद रॉ के एयर ऑफ होने के बाद WWE ने रिंग से लाइव डेनियल ब्रायन के रेसलिंग से सन्यास लेने का वीडियो दिखाने लगा.

    इस बीच मैकमोहन के साथ सभी दिग्गज रेसलर एरिना में मौजूद थे, और और सभी wwe में ब्रायन द्वारा दिए गये योगदान की सराहना कर रहे थे, और दर्शको के साथ यस-यस करके चिल्ला रहे थे, रिंग से बाहर होते समय मैकमोहन ने ब्रायन को लगे भी लगाया.

     

     

    इसके बाद  टाइटस ओ नील को मैकमोहन को पकड़े हुए देखा गया, लेकिन  टाइटस ओ नील मैकमोहन को जानबुझकर नहीं पकड़े थे, वो उनसे मजाक कर रहे थे, लेकिन मैकमोहन ने इसे गलत तरह से लिया, और टाइटस ओ नील को इसे लेकर फटकार भी लगाया, जिसके बाद  टाइटस ओ नील को 3 महीने के लिए wwe से निलम्बित कर दिया गया.

    हालाँकि इस बात का पता टाइटस ओ नील को पता तब चला जब वो मंगलवार को स्मैकडाउन टीवी टैपिंग्स के लिए आये, उस समय wwe ने उन्हें बताया, कि उन्हें wwe से 90 दिनों के लिए निलम्बित किया गया है.

    इसके साथ ही wwe ने एक और बड़ा फैसला लिया, और youtube, wwe.com और wwe network से डेनियल ब्रायन के फेयरवेल विडियो को भी डिलीट कर दिया है.

    यहाँ देखे वो विडियो:

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top