सूत्रों के अनुसार कल wwe ने एक काफी चौकाने वाला फैसला लिया और सोमवार को हुए रॉ के अंत में रेसलर टाइटस ओ नील को अनप्रोफेशनल कंडक्ट के कारण तीन महीने के लिए WWE से निलंबित कर दिया, खबरों के अनुसार टाइटस ओ नील और wwe के संस्थापक विंस मैकमोहन के बीच कुछ अनबन हुआ था.

गौरतलब है, कि इसी मैच में डेनियल ब्रायन ने wwe से अपने सन्यास की घोषणा किया था, जिसके बाद रॉ के एयर ऑफ होने के बाद WWE ने रिंग से लाइव डेनियल ब्रायन के रेसलिंग से सन्यास लेने का वीडियो दिखाने लगा.

इस बीच मैकमोहन के साथ सभी दिग्गज रेसलर एरिना में मौजूद थे, और और सभी wwe में ब्रायन द्वारा दिए गये योगदान की सराहना कर रहे थे, और दर्शको के साथ यस-यस करके चिल्ला रहे थे, रिंग से बाहर होते समय मैकमोहन ने ब्रायन को लगे भी लगाया.

 

 

इसके बाद  टाइटस ओ नील को मैकमोहन को पकड़े हुए देखा गया, लेकिन  टाइटस ओ नील मैकमोहन को जानबुझकर नहीं पकड़े थे, वो उनसे मजाक कर रहे थे, लेकिन मैकमोहन ने इसे गलत तरह से लिया, और टाइटस ओ नील को इसे लेकर फटकार भी लगाया, जिसके बाद  टाइटस ओ नील को 3 महीने के लिए wwe से निलम्बित कर दिया गया.

हालाँकि इस बात का पता टाइटस ओ नील को पता तब चला जब वो मंगलवार को स्मैकडाउन टीवी टैपिंग्स के लिए आये, उस समय wwe ने उन्हें बताया, कि उन्हें wwe से 90 दिनों के लिए निलम्बित किया गया है.

इसके साथ ही wwe ने एक और बड़ा फैसला लिया, और youtube, wwe.com और wwe network से डेनियल ब्रायन के फेयरवेल विडियो को भी डिलीट कर दिया है.

यहाँ देखे वो विडियो:

  • SHARE

    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    WWE ने अंतिम पलो में रॉ की मेहमानों की लिस्ट से बाहर निकाला इस...

    रॉ कुछ ही दिनों बाद एक शानदार मुकाम हासिल करने वाली है. दरअसल, 22 जनवरी को होने वाली रॉ अपने 25 साल पूरे कर...

    बेन स्टोक्स आईपीएल 2018 में खेलेंगे या नहीं? इस दिन होगा फैसला

    बेन स्टोक्स को ब्रिस्टल में हुई हाथापाई वाली घटना का दोषी करार दिए जाने के बाद अब ये चर्चा और तेज हो गई है,...

    फॉर नेशन्स हॉकी टूर्नामेंट का आगाज जापान के खिलाफ करेगा भारत

    टौरंगा (न्यूजीलैंड), 16 जनवरी: भारत की पुरुष हॉकी टीम फॉर नेशन्स इन्विटेशनल हॉकी टूर्नामेंट का आगाज बुधवार को जापान के खिलाफ करेगी। दोनों टीमों के...

    वीडियो: हार्दिक पंड्या से फिर हुई ये गलती, सुनील गवास्कर ने कहा हर बार...

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच अभी तक अच्छी स्थिति में चल रहा है जिसमें दोनों ही टीमें बराबर का प्रदर्शन...

    साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल ने बताया वो कारण जिसकी वजह से...

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीजका दूसरा टेस्ट मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट्स पार्क मैदान में खेला जा रहा है।...