कई मैचो से हमे देखने को मिल रहा है, कि इस समय wwe गोल्डस्ट और आर-ट्रुथ को लेकर कुछ नया करने की सोच रही है, wwe इन दोनों रेसलर्स को लेकर एक अलग ही नई कहानी बनाने के मुड में है, हालाँकि वर्तमान समय में ट्रुथ के पार्टनर टायलर ब्रीज़ और गोल्डस्ट के पार्टनर फंडागो हैं और अक्सर wwe इन्हें एक साथ दिखाने की कोशिस में लगी हुई है. ऐसे में wwe के मन में इन चारों रेसलर को लेकर जरुर कोई प्लान चल रहा है.

कायस लगाये जा रहे है,कि wwe इन 4 रेसलरो के साथ एक टैग टीम बनाना चाहती है. wwe ने इसकी तैयारी भी शुरू कर दिया है. अभी इस हफ्ते के स्मैकडाउन में भी हमने देखा, कि स्मैकडाउन में wwe ने इनके मैच को एक टैग टीम मैच की तरह कराया. इस मैच में ट्रुथ के साथ टायलर ब्रीज और गोल्डस्ट के साथी फंडागो थे.

हालाँकि यह मैच काफी चौकाने वाला था जैसे ही मैच शुरू हुआ कुछ समय बाद टायलर ब्रीज़ ने अपने साथी ट्रुथ की पिटाई कर दी, और उसके बाद गोल्डस्ट उन्हे बचाने आए तो गोल्डस्ट की पिटाई फंडागो ने की लेकिन अंत में टायलर ने गोल्डस्ट को रिंग से बाहर कर यह मैच अपने नाम किया.

लेकिन ये बात दर्शको को समझ में नहीं आया, कि ऐसा क्यों हुआ रेसलर के साथी ही ने उसकी पिटाई किया जबकि दुसरे के साथी ने उसे बचाया और उसके साथी ने फिर अपने साथी को पिटा.

हालाँकि इन सबके बाद फंडागो ने टॉम फिलिप्स के साथ इसके बारे में खुलकर बाते किया और उन्होंने अपने इस वार्तालाप में टायलर ब्रीज़ के बारे में कुछ ऐसी बाते बताई, जिससे यह क्लियर हो गया, कि जल्द ही इनको लेकर wwe एक नई टैग टीम बना सकती है.

जब टॉम फिलिप्स ने उनसे पूछा, कि वो अपना मैच कैसे हार गये तो उनका जबाब कुछ मजाकिया था, उन्होंने कहा, “क्या वो सही में हार गये??”

यहाँ देखे विडियो उन्होंने और क्या कहा:

 

  • SHARE

    मै हमेशा से अपने करियर कों एक स्पोर्ट्स लेखक के रूप में लोगों के सामने पेश करना चाहता था, और यह सपना मेरा sportzwiki में सफल हुआ, मै क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रसंशक हूँ, सिर्फ भारत ही नहीं मै सभी देशो की सभी लीग देखता हूँ और उससे मिली जानकारी sportzwiki के द्वारा आप लोगों तक पहुँचाने की कोशिस करता हूँ.

    Related Articles

    SURVIVOR SERIES 2017 MATCHCARD: ये रहा सरवाइवर सीरीज में होने वाले मैचो का शेड्यूल...

    इस बार की सरवाइवर सीरीज में अब बस कुछ ही घंटे रह गये हैं, इस आर्टिकल में जानिये इस पे पर व्यू इवेंट में...

    वनडे क्रिकेट में औसत के मामले में विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे दिग्गजों...

    मौजूदा समय में क्रिकेट जगत के सबसे दिग्गज बल्लेबाजों का नाम लिया जाये तो इस मामले में सबसे पहला नाम भारतीय टीम के कप्तान...

    इस भारतीय गेंदबाज के सामने एंजलो मैथ्यूज हुए नतमस्तक, भारत के बारे में कहा...

    भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता में खेला जा रहा पहला टेस्ट इस समय अपने पूरे चर्म पर हैं. मैच का रोमांच देखते ही...

    कपिलदेव ने बताया उस शख्स का नाम जो बचा सकता है महेंद्र सिंह धोनी...

    टी ट्वेंटी क्रिकेट में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फॉर्म और फिटनेस लगातार चर्चा का एक अहम केंद्र बिंदु बनी...

    जेसुस ब्राजील के अगले रोनाल्डो हो सकते हैं : गार्डियोला

    मैनचेस्टर, 19 नवंबर; मैनचेस्टर सिटी के मुख्य कोच पेप गार्डियोला ने क्लब के फारवर्ड गेर्बियल जेसुस की सराहना करते हुए कहा कि उनमें ब्राजील के...