कई मैचो से हमे देखने को मिल रहा है, कि इस समय wwe गोल्डस्ट और आर-ट्रुथ को लेकर कुछ नया करने की सोच रही है, wwe इन दोनों रेसलर्स को लेकर एक अलग ही नई कहानी बनाने के मुड में है, हालाँकि वर्तमान समय में ट्रुथ के पार्टनर टायलर ब्रीज़ और गोल्डस्ट के पार्टनर फंडागो हैं और अक्सर wwe इन्हें एक साथ दिखाने की कोशिस में लगी हुई है. ऐसे में wwe के मन में इन चारों रेसलर को लेकर जरुर कोई प्लान चल रहा है.

कायस लगाये जा रहे है,कि wwe इन 4 रेसलरो के साथ एक टैग टीम बनाना चाहती है. wwe ने इसकी तैयारी भी शुरू कर दिया है. अभी इस हफ्ते के स्मैकडाउन में भी हमने देखा, कि स्मैकडाउन में wwe ने इनके मैच को एक टैग टीम मैच की तरह कराया. इस मैच में ट्रुथ के साथ टायलर ब्रीज और गोल्डस्ट के साथी फंडागो थे.

हालाँकि यह मैच काफी चौकाने वाला था जैसे ही मैच शुरू हुआ कुछ समय बाद टायलर ब्रीज़ ने अपने साथी ट्रुथ की पिटाई कर दी, और उसके बाद गोल्डस्ट उन्हे बचाने आए तो गोल्डस्ट की पिटाई फंडागो ने की लेकिन अंत में टायलर ने गोल्डस्ट को रिंग से बाहर कर यह मैच अपने नाम किया.

लेकिन ये बात दर्शको को समझ में नहीं आया, कि ऐसा क्यों हुआ रेसलर के साथी ही ने उसकी पिटाई किया जबकि दुसरे के साथी ने उसे बचाया और उसके साथी ने फिर अपने साथी को पिटा.

हालाँकि इन सबके बाद फंडागो ने टॉम फिलिप्स के साथ इसके बारे में खुलकर बाते किया और उन्होंने अपने इस वार्तालाप में टायलर ब्रीज़ के बारे में कुछ ऐसी बाते बताई, जिससे यह क्लियर हो गया, कि जल्द ही इनको लेकर wwe एक नई टैग टीम बना सकती है.

जब टॉम फिलिप्स ने उनसे पूछा, कि वो अपना मैच कैसे हार गये तो उनका जबाब कुछ मजाकिया था, उन्होंने कहा, “क्या वो सही में हार गये??”

यहाँ देखे विडियो उन्होंने और क्या कहा:

 

  • SHARE
    मै हमेशा से अपने करियर कों एक स्पोर्ट्स लेखक के रूप में लोगों के सामने पेश करना चाहता था, और यह सपना मेरा sportzwiki में सफल हुआ, मै क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रसंशक हूँ, सिर्फ भारत ही नहीं मै सभी देशो की सभी लीग देखता हूँ और उससे मिली जानकारी sportzwiki के द्वारा आप लोगों तक पहुँचाने की कोशिस करता हूँ.

    Related Articles

    NEWS: 3-0 से सीरीज जीतते ही भारतीय चयनकर्ताओ ने बाकी बचे 2 मैचो से...

    मौजूदा समय में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की श्रृंखला खेली जा रही हैं और रविवार, 24 सितम्बर को इस पेटीएम...

    प्रो कबड्डी लीग : रोमांचक मुकाबले में एक अंक से जीती थलाइवाज की टीम

    नई दिल्ली, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| कप्तान अजय ठाकुर के अंतिम पलों में किए गए बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर तमिल थलाइवाज ने प्रो कबड्डी...

    प्रो कबड्डी: लगातार घर में तीसरा मैच हारी दिल्ली

    नई दिल्ली, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| दबंग दिल्ली प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में अपने घर में भी हार के सिलसिले को नहीं तोड़...

    रोहित व रहाणे को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिया विराट ने जीत का...

    भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच चल रही पांच मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा वनडे मैच आज रविवार को इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम...

    तीसरा वनडे जीतने के बाद खुद विराट कोहली ने बताया क्यों चौथे नम्बर पर...

    ऑस्ट्रेलियाई टीम को पहले चेन्नई में 26 रनों से फिर उसके बाद कोलकता में 50 रनों से करारी शिकस्त देने के बाद आज रविवार...