wwe में भारत के मसहुर रेसलर खली को उत्तराखंड के हल्द्वानी में 3 विदेशी रेसलरो ने धोखे से काफी पिटाई किया था, जिसके बाद खली काफी जख्मी हो गये थे, और उन्हें शो को बीच में ही रोककर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

गौरतलब है, कि बीते दिनों खली को खली रिटर्न शो के दौरान काफी मार पड़ी थी, जिसके बाद से उनके सीने, रीढ़ की हड्डी और सर में काफी गहरी चोट आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ इलाज के दौरान 24 घंटे तक डाक्टर्स ने खली को icu में रखा और उनका इलाज किया, जिसके बाद खली की हालत में सुधार आये, और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली, जिसके तुरंत बाद खली ने इन रेसलर्स को चैलेन्ज देते हुए कहा था, कि मै चोटिल होने के बाद भी इस शो में दोबारा हिस्सा लूँगा, और जिन्होंने मेरी पिटाई की है, उसका जबाब मै उन्हें रिंग में ही दूंगा.

खली ने कहा था, कि “कुर्सी का बदला कुर्सी और खून का बदला खून से लूँगा.”

अब खली के उस बयान के बाद खली को उस मैच में बुरी तरह पीटने वाले कनाडियन रेसलर ब्रॉडी स्टील ने फिर से खली को चैलेंज किया है, शनिवार को द ग्रेट खली रिटंर्स शो में प्रतिभाग करने आए विदेशी रेसलर मुख्यमंत्री आवास में ‌मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि “मैं डरा नहीं हूं. स्टील ने कहा कि मैं फिर खली को रिंग में पीटूंगा.”

स्टील ने कहा ‌कि “चाहे खली अपनी मदद के लिए 25 हजार लोग बुला लें लेकिन मैं सबके सामने खली को पीटूंगा.”

हालाँकि रेसलिंग से भारत को अलग पहचान दिलाने वाले इस दिग्गज रेसलर ने अभी तक इस बयान के बाद कोई जबाब नहीं दिया है, लेकिन ये तो साफ़ है, कि अब खली पहली बार से चौकन्ने दिखेंगे और इन रेसलर्स को धोखा देने का कोई मौका नहीं देंगे.

  • SHARE
    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    राहुल या फिर रहाणे: आखिर कौन सलामी बल्लेबाज बन सकता है भारतीय टीम के...

    मौजूदा समय में टीम इण्डिया में गलाकाॅट प्रतिस्पर्धा चल रही है।अगर कोई भी एक खिलाड़ी अपनी फाॅर्म या फिटनेस को बरकरार नहीं रख पाता...

    विराट और धोनी को नहीं बल्कि इन दो भारतीय खिलाड़ियों को स्टीवन स्मिथ ने...

    चेन्नई में हुए पहले वनडे मैच के बाद अब दुसरे वनडे मैच के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें अब कोलकता पहुच गई है...

    ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने अपने 100वें वनडे मैच पर कही ये बात

    ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने अपने करियर की शुरुआत एक लेग स्पिनर की तौर पर की थी. आज वो अपने करियर में अपना...

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दुसरे वनडे से पहले भिड़ी विराट और धोनी की टीम, जाने...

    पहले वनडे में आसानी से ऑस्ट्रेलियाई टीम पर की जीत दर्ज के बाद आत्मविश्वास से लबरेज भारतीय टीम कोलकता के ईडन गार्डन मैदान में...

    स्टेन अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से भी हुए बाहर, दक्षिण अफ्रीकी टीम पर...

    साउथ अफ्रीकी तेज़ गेंदबाज डेल स्टेन का बदकिस्मत साथ नही छोड़ रही. अब उनका बांग्लादेश के साथ 28 सितम्बर से होने वाले टेस्ट मैच...