wwe की लोकप्रियता wwe रॉ में शेन मैकमोहन की वापसी से लगातार बढती जा रही है, लेकिन इस बीच एक और नई बात देखने को आ रही है, और वो ये है wwe के कुछ सुपरस्टार को wwe से बाहर का रास्ता दिखाने का, पिछले कुछ समय से wwe अपने कुछ रेसलर्स की wwe से सफाई करने में जुट गया है.

अभी कुछ दिन पहले ही wwe ने क्रिश्चन का परफ़ॉर्मर कांट्रैक्ट खत्म कर दिया है, लेकिन इसके बाद भी एजे के साथ क्रिश्चन अपना शो जारी रखेंगे, हालाँकि अब वो wwe के किसी फाइट में हिस्सा नहीं लेंगे.

अब खबरों की माने तो 27 मई को होने वाले एक्सट्रीम रूल्स पे पर व्यू के बाद कुछ बड़े स्टार्स को बाहर का रास्ता दिखाया जा  सकता है.

अफवाहों का बाजार यहाँ तक गर्म है, कि wwe इस महीने कई महिला रेसलर्स की भी छुट्टी करने वाला है, वहीं अफवाहे ये भी है, कि wwe डेमियन सैंडाउ और वेड बैरेट को wwe से बाहर का रास्ता दिखाने का मन बना चुकी है.

हालाँकि ये तो समय ही बतायेगा, कि wwe किस स्टार को wwe से बाहर का रास्ता दिखाने वाली है, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई नई अपडेट नहीं आई है. लेकिन ये निश्चित है, कि wwe इस बार भी कुछ बड़े रेसलर को wwe से बाहर कर सबको चौका सकती है.

  • SHARE
    मै हमेशा से अपने करियर कों एक स्पोर्ट्स लेखक के रूप में लोगों के सामने पेश करना चाहता था, और यह सपना मेरा sportzwiki में सफल हुआ, मै क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रसंशक हूँ, सिर्फ भारत ही नहीं मै सभी देशो की सभी लीग देखता हूँ और उससे मिली जानकारी sportzwiki के द्वारा आप लोगों तक पहुँचाने की कोशिस करता हूँ.

    Related Articles

    युवराज सिंह और सुरेश रैना के लिए आई एक बुरी खबर, बीसीसीआई ने बढ़ाया...

    भारतीय खिलाड़ियों को अब विराट कोहली की टीम में खेलने के लिए अपने फिटनेस पर विशेष ध्यान देना होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि बीसीसीआई ने...

    U-19 CWC में खेल रहे देश के ये 5 युवा खिलाड़ी 2019 के विश्व...

    भारतीय क्रिकेट टीम अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में बहुत जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है और अपने तीनों मुकाबले जीत चुकी है जबकि अब भारत...

    रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे के बाद अब इस भारतीय खिलाड़ी ने भी इस...

    भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उपकप्तान हरमनप्रीत कौर हमेशा ही अपने शानदार खेल के लिए सुर्खियों में रहती है. उन्होंने महिला विश्व कप 2017...

    बड़ी खबर: इरफान पठान ने छोड़ी बड़ौदा की टीम, अब इस टीम से खेलते...

    हाल ही में कप्तानी से हटाये जाने के बाद इरफान पठान ने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन से एनओसी मांगी थी. हालिया रणजी सीजन में बड़ौदा...

    रवि शास्त्री ने पुजारा और हार्दिक के रन आउट को लेकर दिया हैरान करने...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही है फ्रीडम सीरीज का तीसरा मैच 24 जनवरी से जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा। इस मैच...