wwe की लोकप्रियता wwe रॉ में शेन मैकमोहन की वापसी से लगातार बढती जा रही है, लेकिन इस बीच एक और नई बात देखने को आ रही है, और वो ये है wwe के कुछ सुपरस्टार को wwe से बाहर का रास्ता दिखाने का, पिछले कुछ समय से wwe अपने कुछ रेसलर्स की wwe से सफाई करने में जुट गया है.

अभी कुछ दिन पहले ही wwe ने क्रिश्चन का परफ़ॉर्मर कांट्रैक्ट खत्म कर दिया है, लेकिन इसके बाद भी एजे के साथ क्रिश्चन अपना शो जारी रखेंगे, हालाँकि अब वो wwe के किसी फाइट में हिस्सा नहीं लेंगे.

अब खबरों की माने तो 27 मई को होने वाले एक्सट्रीम रूल्स पे पर व्यू के बाद कुछ बड़े स्टार्स को बाहर का रास्ता दिखाया जा  सकता है.

अफवाहों का बाजार यहाँ तक गर्म है, कि wwe इस महीने कई महिला रेसलर्स की भी छुट्टी करने वाला है, वहीं अफवाहे ये भी है, कि wwe डेमियन सैंडाउ और वेड बैरेट को wwe से बाहर का रास्ता दिखाने का मन बना चुकी है.

हालाँकि ये तो समय ही बतायेगा, कि wwe किस स्टार को wwe से बाहर का रास्ता दिखाने वाली है, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई नई अपडेट नहीं आई है. लेकिन ये निश्चित है, कि wwe इस बार भी कुछ बड़े रेसलर को wwe से बाहर कर सबको चौका सकती है.

  • SHARE
    मै हमेशा से अपने करियर कों एक स्पोर्ट्स लेखक के रूप में लोगों के सामने पेश करना चाहता था, और यह सपना मेरा sportzwiki में सफल हुआ, मै क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रसंशक हूँ, सिर्फ भारत ही नहीं मै सभी देशो की सभी लीग देखता हूँ और उससे मिली जानकारी sportzwiki के द्वारा आप लोगों तक पहुँचाने की कोशिस करता हूँ.

    Related Articles

    NEWS: 3-0 से सीरीज जीतते ही भारतीय चयनकर्ताओ ने बाकी बचे 2 मैचो से...

    मौजूदा समय में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की श्रृंखला खेली जा रही हैं और रविवार, 24 सितम्बर को इस पेटीएम...

    प्रो कबड्डी लीग : रोमांचक मुकाबले में एक अंक से जीती थलाइवाज की टीम

    नई दिल्ली, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| कप्तान अजय ठाकुर के अंतिम पलों में किए गए बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर तमिल थलाइवाज ने प्रो कबड्डी...

    प्रो कबड्डी: लगातार घर में तीसरा मैच हारी दिल्ली

    नई दिल्ली, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| दबंग दिल्ली प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में अपने घर में भी हार के सिलसिले को नहीं तोड़...

    रोहित व रहाणे को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिया विराट ने जीत का...

    भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच चल रही पांच मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा वनडे मैच आज रविवार को इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम...

    तीसरा वनडे जीतने के बाद खुद विराट कोहली ने बताया क्यों चौथे नम्बर पर...

    ऑस्ट्रेलियाई टीम को पहले चेन्नई में 26 रनों से फिर उसके बाद कोलकता में 50 रनों से करारी शिकस्त देने के बाद आज रविवार...