जैसा की पिछले कुछ समय से wwe में ये देखने में आया है,कि wwe से कुछ रेसलर्स की छुट्टी की जा रही है, तो स्मैकडाउन और wwe raw के द्वारा कुछ नये रेसलर wwe से जुड़ रहे है, और इस खेल को और भी रोमांचक बना रहे है, पिछले ही हफ्ते कुछ रेसलर्स को wwe ने रिलीज किया था, जिसके बाद लोगों के बीच काफी गुमसुमा माहौल बन गया था, क्यूंकि किसी को ये नहीं लग रहा था, कि wwe डेमियन सैंडाउ और वेड बैरेट जैसे दिग्गज स्टार्स को wwe से बाहर कर सकती है, लेकिन ऐसा हुआ और प्रसंशक काफी निराश हुये.

wwe से निकाले जाने के बाद ये दोनों रेसलर्स किसी भी सवाल का जबाब देने से इंकार करते रहे, लेकिन अब डेमियन सैंडाउ ने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, और इसे लेकर काफी बड़ा बयान दिया है, जिसके साथ ही अफवाहों का बाजार भी ठंडा हो गया है.

एक इंटरव्यू में डेमियन सैंडाउ ने कहा, कि “wwe से निकाले जाने का मुझे कोई आश्चर्य नहीं हुआ, क्यूंकि ये सब मुझे पहले से ही पता था, मेरा जिस तरह का रोल था, उससे मै और क्या कर सकता था?”

उन्होंने wwe का बचाव करते हुए कहा, कि “काफी लोगो को ऐसा लग रहा है, कि ऐसा हो सकता था या फिर वैसा हो सकता था, लेकिन सच्चाई मुझे पता है, मै अपनी शक्ति के अनुसार ऐसा ही प्रदर्शन कर सकता था, मै wwe का धन्यबाद देना चाहूँगा, जिसने मुझे इतनी बड़ी प्लेटफार्म प्रदान किया.”

वहीं उन्होंने अपने जगह पर wwe को नये टैलेंट पर जगह देने के बारे में बात किया, उन्होंने कहा, कि “wwe में काफी टैलेंटेड रेसलर है, उन सभी से मुझे किसी प्रकार की कोई आपत्ति नहीं है, wwe को उनको अच्छे जगह और समय पर मौका देना चाहिए, मै तो किसी भी जगह पर अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूँ, और मैंने वहीं किया.”

  • SHARE
    मै हमेशा से अपने करियर कों एक स्पोर्ट्स लेखक के रूप में लोगों के सामने पेश करना चाहता था, और यह सपना मेरा sportzwiki में सफल हुआ, मै क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रसंशक हूँ, सिर्फ भारत ही नहीं मै सभी देशो की सभी लीग देखता हूँ और उससे मिली जानकारी sportzwiki के द्वारा आप लोगों तक पहुँचाने की कोशिस करता हूँ.

    Related Articles

    मशहुर ज्योतिषी गड़ना के अनुसार अगर इस प्लेयिंग इलेवन के साथ तीसरे टेस्ट मैच...

    जब भारतीय टीम साउथ अफ्रीका दौरे के लिए टेस्ट सीरीज खेलने के लिए रवाना हुई थी, तो सभी क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद थी, कि...

    कोहली नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी के नाम हैं सबसे कम पारियों में पहले दस...

    ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर बल्लेबाज एरोन फिंच ने आज 19 जनवरी शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ अपने क्रिकेट करियर का 10वां शतक लगाया है. आज...

    भारतीय टीम को मिला एक और तेज गेंदबाज घरेलू टूर्नामेंट में इसके सामने बल्लेबाजी...

    भारत ने तीसरे टेस्ट मैच से पहले दो और गेंदबाजों को नेट गेंदबाज के रूप में बुलाया है.टीम मैनजमेंट ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ...
    Delhi Test: Dhawan celebrates with half centuries, India leads by 355 runs

    शिखर धवन ने साउथ अफ्रीका से मिली सीरीज हार के बाद आज कहा कुछ...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में अफ्रीका ने 2-0 की अजेय बढ़त ली है.ऐसे में जहाँ साउथ अफ्रीका...

    IPL 2018: जोंटी रोड्स को हटा इस दिग्गज को बनाया मुंबई इंडियंस ने अपना...

    आईपीएल 11 को लेकर सभी टीमों ने अपनी तैयारी करना शुरू कर दिया है. जहाँ टीमें अब खिलाडियों के साथ-साथ सपोर्टिंग स्टाफ का भी...