WWE के रेस्लर्स अक्सर रेस्लिंग करियर के बाद हॉलीवुड में अपना नाम कमाने चले जाते हैं, जिसमे रॉक सबसे बड़ा नाम हैं. इस आर्टिकल में जानिये उन रेस्लरो के बारे में जिनको अपना हॉलीवुड में भी करियर बनाना चाहिए.

5. मिज़ 

मिज़ पहले से ही हॉलीवुड की कई मूवीज में नजर आ चुके हैं लेकिन उन्हें रॉक जैसी शोहरत नहीं मिल पायी है. मिज़ ने खुद कई बार इस बात को माना है कि उनमे सुपरस्टार बनने लायक सारा टैलेंट मौजूद है और वे रेस्लिंग के बाद पूरी तरह से एक्टिंग में नाम कमाना चाहते हैं.

4. अलिक्सा ब्लिस 

अब्लिस ब्लिस की इस तस्वीर को देखकर ही कहा जा सकता है कि वे हॉलीवुड का बड़ा नाम बन सकती हैं, उनका नाम WWE की कुछ सबसे खूबसूरत डीवाओं में आता है. खुद अलिक्सा ब्लिस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर वे रेस्लिंग की दुनिया में नहीं होती तो आज वे एक्टिंग में हाथ अजमा रही होती. अलिक्सा ब्लिस कई छोटे मोटे हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स कर चुकी हैं.

3. लाना 

लाना का नाम भी इस लिस्ट में आता है, लाना ने एक हॉलीवुड मूवी भी की हुई है जिसमे उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. लाना मौजूदा समय में ज्यादा रिंग में लड़ते हुए नहीं दिख रही हैं लेकिन इस रशियन डीवा को हॉलीवुड में एक मौक़ा दिया जाना चाहिए.

2. शेमस 

शेमस का नाम इस लिस्ट में सिर्फ उनकी चोट की वजह से आता है, वे फिलहाल चोटिल चल रहे हैं जिससे उनके WWE करियर पर सवाल खड़े हो गये हैं. शेमस में भी कई हॉलीवुड एक्टर्स जैसे लुक हैं और ऊपर से उन्हें एक्टिंग का काफी एक्सपीरियंस भी हैं.

1.ब्रोन स्ट्रोमैन 

टॉप पर नाम आता है ब्रोन स्ट्रोमैन का, अगर आप ब्रोन का सोशल मीडिया एकाउंट्स देखेंगे तो साफ़ पता चलेगा कि वे असल लाइफ में काफी मजकिये इंसान हैं और कॉमेडी रोल को काफी अच्छे से निभा सकते हैं.

 

 

  • SHARE

    Related Articles

    वीरेंद्र सहवाग ने दिए बड़े संकेत IPL 11 में किंग्स XI पंजाब का हिस्सा...

    भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक खिलाड़ी और फिलहाल किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर वीरेंद्र सहवाग ने युवराज सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि...

    IPL AUCTION: इन पांच भारतीय खिलाड़ियों के बीच देखने को मिलेगी रोचक टक्कर, कोई...

    भारत में अब कुछ ही दिनों में इंडिया का त्योहार यानि इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए पहला कदम बढ़ाया जा रहा...

    ये हैं वो चुनिन्दा खिलाड़ी जिनके नाम हैं एकदिवसीय क्रिकेट में 400 से ज्यादा...

    वन डे क्रिकेट में अगर किसी भी खिलाड़ी को ज्यादा समय तक खेलना है, तो उन्हें अपनी फिटनेस और फॉर्म दोनों का ध्यान रखना...

    पाकिस्तान को हरा कर भारतीय टीम के विश्व कप जीतने पर वीरेंद्र सहवाग ने...

    क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर से भारतीय टीम ने अपना परचम लहरा दिया है. भारतीय दृष्टिहीन टीम ने क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल...

    PHOTOS: आईपीएल की इस एंकर ने शेयर की अपनी न्यूड फोटो, बंद कमरे में...

    आईपीएल की हॉट एंकर शिबानी दांडेकर एक बार फिर से चर्चा में है. हाल में ही शिवानी ने सोशल मीडिया पर न्यूड फोटो शेयर की है....