wwe के बड़े सुपरस्टार एज ने टीएमजेड के साथ अपने एक हालिया इंटरव्यू में डेनियल ब्रायन के wwe से सन्यास के कारण को बताया. इसके साथ ही उन्होंने अपने खुद के भी चोटिल होने की कहानी सबको बताया.

WRESTLINGINC.COM के अनुसार ब्रायन के चोट पर बात करते हुए एज ने कहा कुछ चोट ऐसी होती है, जिनका कोई इलाज नहीं होता है, वो कभी सही नहीं होती है, भले ही आप thik हो जाये, लेकिन फिर भी आप अपने आप को फिट महसूस नहीं करते है. आप को हमेशा डर लगा रहता है, कि कही आप दोबारा चोटिल न हो जाये.

अपने खुद के चोट और सन्यास पर बात करते हुए एज ने कहा, कि जब भी मै किसी रेसलर के चोटिल होने की खबर सुनता हूँ, तो मै काफी परेशान हो जाता हूँ, क्यूंकि मेरा करियर भी चोट की वजह से ही बर्बाद हुआ था. जब मै सीढ़ी से गिरा था, तो मेरे गर्दन में काफी गहरी चोट आई थी, जिसके बाद मुझे सन्यास लेना पड़ा था, हालाँकि भगवान का लाख-लाख शुक्र है, कि मै सही सलामत हूँ.

 

एज ने 1996 में wwe से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद से वो 4 बार wwe चैम्पियन बने, तो 7 बार वर्ल्ड हैवीवेट का ख़िताब अपने नाम किया. इन सभी के साथ ही उन्होंने 5 बार इंटरकांटिनेंटल, 12 बार टैग टीम चैंपियनशिप और 2 बार स्लैमी अवार्ड अपने नाम किया था.

आज भी एज को रेसलिंग के एक बड़े चेहरे के रूप में देखा जाता है. एज को 2012 में रेसलिंग में उनके अहम योगदान के लिए WWE हॉल ऑफ़ फेम का अवार्ड भी मिला था.

यहाँ देखे एज के इंटरव्यू का वो विडियो:

  • SHARE

    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    ये है दुनिया के वो 3 बल्लेबाज जिन्होंने चौको और छक्को की मदद से...

    क्रिकेट में अक्सर कई बड़े रिकाॅर्ड बनते बिगड़ते हैं,पर इसमें से कुछ ऐसे रिकाॅर्ड भी देखने को मिलते हैं,जिन्हें तोड़ने में दशको बीत जाते...

    STATS: दुसरे टेस्ट के चौथे दिन हार के कगार पर पहुंची भारतीय टीम, लेकिन...

    मंगलवार, 16 जनवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच सेंचुरियन टेस्ट के चौथे दिन का खेल खेला गया. दिन का शुरुआत मेजबान साउथ...

    ट्विटर प्रतिक्रिया: नम्बर 1 टीम भारत की अफ्रीका में बल्लेबाजी देख लोगो ने बनाया...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज दुसरे टेस्ट का चौथा दिन का खेल खेला गया. जहाँ साउथ अफ्रीका ने एक बार फिर से...

    सेंचुरियन का दूसरा टेस्ट मैच जीतने के लिए माइकल होल्डिंग ने भारत को दिया...

    भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच सेंचुरियन में खेला जा रहा तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच एक रोमांचक...

    वीडियो : 2007 विश्वकप के समय लिया गया विराट कोहली के पहले इंटरव्यू का...

    भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली दौलत व शोहरत के मामले में भारत के नंबर 1 खिलाड़ी है. आज विराट कोहली जब मीडिया से बातचीत...