wwe के बड़े सुपरस्टार एज ने टीएमजेड के साथ अपने एक हालिया इंटरव्यू में डेनियल ब्रायन के wwe से सन्यास के कारण को बताया. इसके साथ ही उन्होंने अपने खुद के भी चोटिल होने की कहानी सबको बताया.

WRESTLINGINC.COM के अनुसार ब्रायन के चोट पर बात करते हुए एज ने कहा कुछ चोट ऐसी होती है, जिनका कोई इलाज नहीं होता है, वो कभी सही नहीं होती है, भले ही आप thik हो जाये, लेकिन फिर भी आप अपने आप को फिट महसूस नहीं करते है. आप को हमेशा डर लगा रहता है, कि कही आप दोबारा चोटिल न हो जाये.

अपने खुद के चोट और सन्यास पर बात करते हुए एज ने कहा, कि जब भी मै किसी रेसलर के चोटिल होने की खबर सुनता हूँ, तो मै काफी परेशान हो जाता हूँ, क्यूंकि मेरा करियर भी चोट की वजह से ही बर्बाद हुआ था. जब मै सीढ़ी से गिरा था, तो मेरे गर्दन में काफी गहरी चोट आई थी, जिसके बाद मुझे सन्यास लेना पड़ा था, हालाँकि भगवान का लाख-लाख शुक्र है, कि मै सही सलामत हूँ.

 

एज ने 1996 में wwe से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद से वो 4 बार wwe चैम्पियन बने, तो 7 बार वर्ल्ड हैवीवेट का ख़िताब अपने नाम किया. इन सभी के साथ ही उन्होंने 5 बार इंटरकांटिनेंटल, 12 बार टैग टीम चैंपियनशिप और 2 बार स्लैमी अवार्ड अपने नाम किया था.

आज भी एज को रेसलिंग के एक बड़े चेहरे के रूप में देखा जाता है. एज को 2012 में रेसलिंग में उनके अहम योगदान के लिए WWE हॉल ऑफ़ फेम का अवार्ड भी मिला था.

यहाँ देखे एज के इंटरव्यू का वो विडियो:

  • SHARE

    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    खुशखबरी: 2019 से 2023 तक भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाली सीरीज पर...

    भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों तो विश्व क्रिकेट में सबसे शानदार लय में नजर आ रही है। भारतीय टीम ने विराट कोहली की कप्तानी...

    एंजलो मैथ्यूज ने मौजूदा समय के इस भारतीय गेंदबाज को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ...

    भारट और श्री लंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में श्रीलंका टीम भारत पर हावी है. पहली पारी में विराट कोहली ब्रिगेड...

    बेहतरीन पारी के बावजूद पुजारा के नाम जुड़ गया शर्मनाक रिकॉर्ड..बने सबसे फिसड्डी खिलाड़ी

    श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में सर्वाधिक रनों की पारी खेलने वाले चेतेश्वर पुजारा के नाम आउट होते ही एक अनचाहा रिकॉर्ड भी...

    लहिरू थिरिमाने ने खोला राज, मैदान पर इस खिलाड़ी की मदद से भारत के...

    भारत और श्रीलंका के बीच आज पहले तीसरा दिन का खेल खेला गया. आज का दिन श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज़ लाहिरू थिरिमने और एंजेलों मैथ्यूज...

    मुम्बई सिटी एफसी ने इनफिनिक्स मोबाइल से किया करार

    मुम्बई, 18 नवंबर; प्रशंसकों के लिए रोमांचक क्षणों का वादा करते हुए ट्रांसिजन होल्डिंग्स के प्रीमियर स्मार्टफोन ब्रांड-इनफिनिक्स मोबाइल ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल)...