पूर्व wwe चैम्पियन एज ने बताया डेनियल ब्रायन और अपने सन्यास का असली वजह - Sportzwiki
WWE

पूर्व wwe चैम्पियन एज ने बताया डेनियल ब्रायन और अपने सन्यास का असली वजह

  • wwe के बड़े सुपरस्टार एज ने टीएमजेड के साथ अपने एक हालिया इंटरव्यू में डेनियल ब्रायन के wwe से सन्यास के कारण को बताया. इसके साथ ही उन्होंने अपने खुद के भी चोटिल होने की कहानी सबको बताया.

    WRESTLINGINC.COM के अनुसार ब्रायन के चोट पर बात करते हुए एज ने कहा कुछ चोट ऐसी होती है, जिनका कोई इलाज नहीं होता है, वो कभी सही नहीं होती है, भले ही आप thik हो जाये, लेकिन फिर भी आप अपने आप को फिट महसूस नहीं करते है. आप को हमेशा डर लगा रहता है, कि कही आप दोबारा चोटिल न हो जाये.

    अपने खुद के चोट और सन्यास पर बात करते हुए एज ने कहा, कि जब भी मै किसी रेसलर के चोटिल होने की खबर सुनता हूँ, तो मै काफी परेशान हो जाता हूँ, क्यूंकि मेरा करियर भी चोट की वजह से ही बर्बाद हुआ था. जब मै सीढ़ी से गिरा था, तो मेरे गर्दन में काफी गहरी चोट आई थी, जिसके बाद मुझे सन्यास लेना पड़ा था, हालाँकि भगवान का लाख-लाख शुक्र है, कि मै सही सलामत हूँ.

     

    एज ने 1996 में wwe से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद से वो 4 बार wwe चैम्पियन बने, तो 7 बार वर्ल्ड हैवीवेट का ख़िताब अपने नाम किया. इन सभी के साथ ही उन्होंने 5 बार इंटरकांटिनेंटल, 12 बार टैग टीम चैंपियनशिप और 2 बार स्लैमी अवार्ड अपने नाम किया था.

    आज भी एज को रेसलिंग के एक बड़े चेहरे के रूप में देखा जाता है. एज को 2012 में रेसलिंग में उनके अहम योगदान के लिए WWE हॉल ऑफ़ फेम का अवार्ड भी मिला था.

    यहाँ देखे एज के इंटरव्यू का वो विडियो:

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top