WWE के लिए चोटिल होते खिलाड़ियों की संख्या बढ़ती जा रही है, हाल ही में सेल्टिक वॉरियर शेमस चोटिल हो गये है. ये बताया गया है कि शेमस के बाएं हाथ में चोट लगी है.

ये चोट तब और पुख्ता हो गयी जब शेमस ने अपने चोटिल बाएं हाथ के साथ एक फ़ोटो पोस्ट की. सूत्रों का मानना है कि शेम्स की चोट इतनी गंभीर नहीं है.

 

 

साथ ही इस बात की पुष्टि हुई कि शेमस इस दौरान एक भी एपिसोड मिस नहीं करेंगे. लेकिन अगर ये सेल्टिक वारियर अगर नहीं उपलब्ध होगा तो लीग ऑफ़ नेशन को दो अन्य खाली जगहों को भरने के लिए किसी और को शामिल करना पड़ेगा. अभी वें कुछ समय के लिए मौजूद नहीं होंगे. 

अभी हाल ही में किंग बैरेट को लगी गर्दन की चोट अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है. हालांकि वह टीवी पर नजर आते रहे हैं. लेकिन डेल रियो ऐसे में लीग से जुड़ सकते हैं. चर्चा ये भी चल रही है कि लीग ऑफ़ नेशन को कुछ समय के लिए रॉ से साइडलाइन किया जा सकता है.

वहीं डेल रियो के गैरमौजूदगी का फायदा मिज़ को मिल सकता है. डेल रियो ने वापसी के साथ ही wwe के मुख्य इवेंट का यूएस ख़िताब अपने नाम किया था. रॉयल रम्बल में डेल रियो को कलिस्तो ने हराकर उनसे ये ख़िताब चीन लिया. उसी के बाद रॉयल रम्बल में ही लेस्नर ने सप्लेक्स से उन्हें चोटिल क दिया. उन्हें पीठ में दिक्कत है.

मिज़ ने उन्हें चट्टनूगा में हुए लाइव इवेंट में रिप्लेस किया था. wwe उन्हें आने वाले अन्य मुकाबलों उनकी जगह मिज़ को ही लाना चाहती है. जिसमें कलितो से यूएस टाइटल के लिए भी मुकाबला हो सकता है.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    U-19 CWC: प्लेट लीग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में श्रीलंका टीम ने केन्या और...

    आईसीसी अंडर 19 विश्व कप में आज प्लेट लीग के दो क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए,जिसमें पहला मुकाबला श्रीलंका और केन्या अंडर 19 टीम...

    किसने क्या कहा: रॉ में एक साथ कई दिग्गज रेस्लरो के आने से ट्विटर...

    इस बार की रॉ इतिहास के पन्नो में दर्ज हो गयी है, इसमें स्टोन कोल्ड से लेकर अंडरटेकर तक रिंग में नजर आये. यहाँ...

    WWE RAW RESULTS 23 जनवरी 2018: ये रहे सभी मैचो के रिजल्ट्स

    इस बार रॉ की शुरुआत शेन मैकमोहन और विन्स मैकमोहन ने की, उन्होंने सबसे पहले फैन्स का शुक्रिया अदा किया. इसी बीच स्टोन कोल्ड...

    सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में जोरदार शतकीय पारी खेलने के बाद सुरेश रैना ने...

    भारतीय क्रिकेट टीम तके लिए एक समय मिडिल ऑर्डर के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाजों में से एक बन चुके धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना पिछले लंबे...

    U-19 CWC: QF 1: ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ दर्ज की बेहद ही रोमांचक...

    न्यूजीलैण्ड की सरजमी पर खेले जा रहे अंडर 19 विश्व कप अब अपने क्वार्टर फाइनल के चरण में पहुंच चुका है। होने वाले क्वार्टर...