बायोपिक की लिस्ट में शुमार हुआ पीवी सिंधू का नाम, यह अभिनेत्री बनेगी पीवी सिंधू

Trending News

Blog Post

बैडमिंटन

बायोपिक के दौर में अब शामिल हुआ बैडमिन्टन स्टार पीवी सिंधू का नाम, अभिनेत्री भी हुई फाइनल 

बायोपिक के दौर में अब शामिल हुआ बैडमिन्टन स्टार पीवी सिंधू का नाम, अभिनेत्री भी हुई फाइनल
India.com

पिछले लंबे समय से बॉलीवुड में खेल जगत की बड़ी हस्तियों पर बायोपिक का दौर जारी है. एक के बाद एक खेल जगत की बड़ी सख्शियतों पर फिल्म बन रही है और इस कड़ी में अब बैडमिन्टन स्टार पीवी सिंधू का नाम शमिल हो गया है.

बायोपिक के दौर में अब शामिल हुआ बैडमिन्टन स्टार पीवी सिंधू का नाम, अभिनेत्री भी हुई फाइनल 1

जी हां रिपोर्ट्स हैं कि, जल्द ही इस इसकी शूटिंग भी शुरू हो सकती है. मिल्खा सिंह, मैरी कॉम, एमएस धोनी, सचिन जैसे स्टार खिलाड़ियों पर बायोपिक बनी है और सफलता के नए आयाम लिखे. 

तो अब इस कड़ी में पीवी सिंधू का नाम भी जुड़ गया है और देखना होगा की यह फिल्म कितनी सफल होती है. ऐसा कहा जा रहा है कि, इस फिल्म में बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण लीड रोल निभा सकती हैं.

pv-sindhu-new-name-in-list-of-biopic-deepika-play-a-lead-role
India tv

जी हां बायोपिक के दौर में अब एक नया नाम जुड़ने जा रहा है और वो हैं बैडमिन्टन स्टार खिलाड़ी पीवी सिंधू. मिल्खा सिंह, मेरी कॉम, एमएस धोनी, सचिन तेंदुलकर और मोहम्मद अजहर जैसे कई बड़े स्टार खिलाड़ियों पर बॉलीवुड ने बायोपिक फिल्म बनाई है. इनमे से सभी फिल्मों ने बॉक्सऑफिस पर भी काफी अच्छा बिजनेस किया है अगर अजहर को छोड़ दे. तो अब पीवी सिंधू फिल्म बनने जा रही है जिसको प्रोड्यूस करेंगे सोनू सूद.

pv-sindhu-new-name-in-list-of-biopic-deepika-play-a-lead-role
India.com

जी हां रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनू पीवी सिंधू पर फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसकी शूटिंग कुछ दिनों बाद शुरू हो सकती है. ऐसा कहा जा रहा है कि, इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार निभा सकती हैं. अब देखना होगा की यह फिल्म कितनी सफल होती है. गौरतलब है कि, पीवी एक स्टार बैडमिन्टन प्लेयर हैं जो ओलंपिक में रजत पदक जीत चुकी हैं.

तो वहीं दीपिका एक बैडमिन्टन खिलाड़ी रह चुकी हैं और अब वह इस फिल्म के लिए बिलकुल परफेक्ट हैं. ऐसे में देखना होगा की यह फिल्म कितनी बड़ी सफलता हासिल करती है. तो वहीं आपको एक ख़ास बात बता दें कि, पीवी सिंधू के साथ ही बैडमिन्टन स्टार साइना नेहवाल पर भी फिल्म बना रही है जिसमे श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार निभा रही हैं.

Related posts

Leave a Reply