कहां से शुरू हुई साइना और इस बैडमिंटन खिलाड़ी की लव स्टोरी

Trending News

Blog Post

बैडमिंटन

कब, कहां और कैसे शुरू हुई पी.कश्यप और साइना नेहवाल की लवस्टोरी, जाने पूरी कहानी 

कब, कहां और कैसे शुरू हुई पी.कश्यप और साइना नेहवाल की लवस्टोरी, जाने पूरी कहानी

इंडियन बैडमिंटन की सुपरस्टार कही जाने वाली साइना नेहवाल ज्यादातर सुर्ख़ियों में रहती हैं. कभी अपनी फोटोज की वहज से तो कभी अपने शानदार प्रदर्शन को लेकर, लेकिन इस बार इनकी सुर्खियां बटोरने की वजह कुछ और हैं.

कब, कहां और कैसे शुरू हुई पी.कश्यप और साइना नेहवाल की लवस्टोरी, जाने पूरी कहानी 1

वैसे तो ये बैडमिंटन की खिलाड़ी साइना नेहवाल अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी भी चर्चा में नहीं आयी, लेकिन अब सीधी उनकी शादी की खबरे आ आने लगी हैं. इस समय उनका पूरा परिवार साइना की शादी की तैयारियों में लगा हुआ हैं.

कब, कहां और कैसे शुरू हुई पी.कश्यप और साइना नेहवाल की लवस्टोरी, जाने पूरी कहानी 2

सूत्रों की माने तो इस साल के आखिरी तक वो शादी के बंधन में बंध जाएंगी. बता दे साइना की शादी की पार्टी में बस कुछ ही खास लोग आएंगे. वैसे शादी के एक हफ्ते बाद एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी, जिसमें तमाम बड़ी-बड़ी हस्तियां बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार शिरकत करंगे.

मीडिया में तो कभी भी साइना के प्यार की चर्चा हुई नहीं, लेकिन अब इनके फैंस को ये जानना हैं, कि इन दोनों की लवस्टोरी कब कैसे कहाँ से शुरू हुई .

कब, कहां और कैसे शुरू हुई पी.कश्यप और साइना नेहवाल की लवस्टोरी, जाने पूरी कहानी 3

गोल्ड मेडलिस्ट से हुआ प्यार
जैसे खुद साइना को बैडमिंटन से खासा लगाव हैं. वैसे ही उन्होंने अपना लाइफ पार्टनर ढूंढा हैं . उनके होने वाले पति परुपल्ली कश्यप खुद भी बैडमिंटन के जाने माने स्टार खिलाड़ी हैं. परुपल्ली खुद कॉमनवेल्थ गेम्स 2014 के गोल्ड मेडलिस्ट रहे हैं.

कब, कहां और कैसे शुरू हुई पी.कश्यप और साइना नेहवाल की लवस्टोरी, जाने पूरी कहानी 4

सोशल मीडिया पर नहीं दिया कोई जबाब

कई बार दोनों की एक साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी आयी, और इन दोनों से कई बार पूछा भी गया, पर इनकी तरफ से इन सबका कोई भी जबाब नहीं आया, लेकिन अब दोनों ने फैन्स को सीधा शादी का सरप्राइज दे दिया.

कब, कहां और कैसे शुरू हुई पी.कश्यप और साइना नेहवाल की लवस्टोरी, जाने पूरी कहानी 5

पुलेला गोपीचंद अकेडमी में मिले थे दोनों

साइना नेहवाल और परुपल्ली कश्यप की पहली मुलाकात हैदराबाद की पुलेला गोपीचंद अकेडमी में हुई थी. जहां से दोनों की अच्छी दोस्ती की शुरुआत हुई और धीरे -धीरे ये एक दूसरे के करीब आते चले गए. साइना परुपल्ली को पिछले दस सालों से डेट कर रही हैं.

कब, कहां और कैसे शुरू हुई पी.कश्यप और साइना नेहवाल की लवस्टोरी, जाने पूरी कहानी 6

2012 ओलंपिक गेम्स में आई अफेयर की खबरें

इन दोनों की नजदीकियों का पहली बार पता जब चला जब इन दोनों ने 2012 ओलंपिक गेम्स में एक साथ शिरकत की. तब भी इन दोनों से कई बार पूछा गया, लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुल के नहीं बोला. बस हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया.

Related posts

Leave a Reply