बैडमिंटन एशिया चैम्पियनशिप में सिंधु की जीत, सायना बाहर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

बैडमिंटन

बैडमिंटन एशिया चैम्पियनशिप में सिंधु की जीत, सायना बाहर 

बैडमिंटन एशिया चैम्पियनशिप में सिंधु की जीत, सायना बाहर

भारत की अग्रणी महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु ने जीत के साथ वुहान में बैडमिंटन एशिया चैम्पियनशिप की शुरुआत की है, वहीं ओलम्पिक पदक विजेता सायना नेहवाल को पहले ही दौर के मुकाबले में हार कर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है।  कोहली के खेद जताने के बाद हरकत में आया भारत का सबसे पुराना क्रिकेट स्टेडियम, होगा बड़ा बदलाव

महिला एकल वर्ग के पहले दौर में बुधवार को सिंधु ने मलेशिया की बैडमिंटन खिलाड़ी सोनिया चेह को सीधे सेटों में 21-8, 21-18 से मात देकर दूसरे दौर में प्रवेश किया।  विराट कोहली के मजाक बनाये जाने के बाद अब जडेजा ने किया खुलासा इसलिए अपना नया लुक 

इसके अलावा, एक अन्य मुकाबले में जापान की सयाका साटो ने सातवीं वरीय सायना को 19-21, 21-16, 21-18 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

टूर्नामेंट के पुरुष एकल वर्ग में भारत के लिए परिणाम सकारात्मक रहा है। अजय जयराम ने अपने पहले दौर में उलटफेर कर पांचवीं वरीय चीनी खिलाड़ी तियान हुवेई को संघर्षपूर्ण मैच में 21-18, 18-21, 21-19 से हराकर दूसरे दौर में कदम रखा।

इसके अलावा, भारत की मिश्रित युगल जोड़ी प्रणव जैरी चोपड़ा और एन. सिक्की रेड्डी को पहले दौर में चीन की शीर्ष वरीय जोड़ी झेंग सिवेई और चेन किंगचेन से 21-15, 14-21, 21-16 से हार का सामना कर बाहर होना पड़ा।

Related posts