भारतीय शटलर सनसनी पीवी सिंधू को तेलंगाना सरकार ने सौंपा भूखंड | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

बैडमिंटन

भारतीय शटलर सनसनी पीवी सिंधू को तेलंगाना सरकार ने सौंपा भूखंड 

भारतीय शटलर सनसनी पीवी सिंधू को तेलंगाना सरकार ने सौंपा भूखंड

आज से दो या तीन साल पहले भारतीय बैडमिंटन में भारत की स्टार महिला बैडंमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के नाम की धूम मची हुई थी।  भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल उस समय अपने चरम पर थी। लेकिन पिछले दो-तीन सालों में ये तस्वीर बदली और भारतीय बैडमिंटन की नई सनसनी पीवी सिंधु ने कुछ ऐसा मुकाम हासिल किया कि आज हर किसी की जुबां पर पीवी सिंधु का ही नाम है।

भारतीय शटलर सनसनी पीवी सिंधू को तेलंगाना सरकार ने सौंपा भूखंड 1

रियो ओलंपिक में जीता सिल्वर मेडल

भारत की नई बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने पिछलें साल ब्राजिल के रियो में आयोजित हुए ओलंपिक में फाइनल तक का सफर किया था। सिंंधु को फाइनल में केरोलिन मरिन के हाथों हार का सामना करना पड़ा था लेकिन पीवी सिंधु ने सिल्वर मेडल पर कब्जा कर भारतीयों को एक अभुतपूर्व पल दिया। अमिताभ, शाहरुख ने शानदार प्रदर्शन के लिए सिंधु को बधाई दी

पीवी सिंधू पर हुई थी ईनामों की बारिश

भारत के लिए सिल्वर पदक जीतकर भारत की झोली में पदक डालने वाली पीवी सिंधू की इस शानदार कामयाबी के लिए बहुत ही तारीफ मिली थी। भारत के लिए पीवी सिंधू ने एक शानदार एहसास कराया था। सिंधू की इस शानदार सफलता के बाद उन पर भारत में ईनामों की बारिश हुई। इसमें तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चन्द्रशेखर राव ने सिंधू को एक सरकारी घर और एक प्लॉट देने की घोषणा की थी।

चन्द्रशेखर राव ने सिंधु को प्रस्तुत किया सरकारी आवास

पीवी सिंधू को आखिरकार शुक्रवार को तेलंगाना के मुख्ममंत्री के चन्द्रशेखर राव ने अपने सरकारी आवास पर गृह-भूखंड के लिए 1,000 वर्ग गज के आवंटन प्रस्तुत किया। रियो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली सिंधू को घर बनाने के लिए तेंलगाना सरकार ने भूखंड का आदेश सौंपा है।बैडमिंटन : चीन ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचीं सिंधु, जयराम हारे

खुद सिंधू ने दी जानकारी

भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधू ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि “मैं मुख्यमंत्री से इस भूखंड को पाकर खुश हूं। पिछले तीन सालों से केसीआर साहब ने हमारे सभी एथलिटों को बहुत प्रोत्साहन दिया है। उन्होनें मुझे पहले ही पांच करोड़ रूपए दे दिए हैं।और अब मुझे ये जमीन भी दे दी है।”

Related posts