पी.वी सिंधु का विजयवाड़ा में जोरदार स्वागत

ians / 23 August 2016

विजयवाड़ा, 23 अगस्त (आईएएनएस)| रियो ओलम्पिक में रजत पदक हासिल कर इतिहास रचने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी.सिंधु मंगलवार को विजयवाड़ा पहुंची। सिंधु जैसे ही विजयवाड़ा के गनावरम हवाईअड्डे से बाहर निकली तो बड़ी संख्या में बाहर खड़े छात्रों और उनके प्रशंसकों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

यह भी पढ़े: केजरीवाल ने इन पर लगाया ओलम्पिक में कम पदक आने का आरोप

अपने कोच पुलेला गोपीचंद, माता-पिता और आंध्र प्रदेश सरकार के कुछ मंत्रियों के साथ विशेष रूप से सुसज्जित ओपन टॉप बस पर खड़ी सिंधु ने भीड़ की ओर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया। वह बड़े गर्व से अपना ओलम्पिक पदक सबको दिखा रही थीं।

ढोल-नगाड़ों के बीच यह विजयी रैली सुबह लगभग 10.30 बजे शुरू हुई। यह रैली इंदिरा गांधी म्यूनिसिपल स्टेडियम पहुंचने से पहले शहर के कई हिस्सों से होकर गुजरेगी।

यह भी पढ़े: अश्विन ने महेंद्र सिंह धोनी और अनिल कुंबले को नहीं दिया अपनी आल टाइम फेवरेट एकादश में जगह, किसे मिली जगह देखे

इससे पहले, उपमुख्यमंत्री एन.चिनाराजप्पा और अन्य मंत्रियों ने हैदराबाद से विशेष विमान से यहां पहुंचे सिंधु और गोपीचंद का स्वागत किया।

इस जोरदार स्वागत के बाद मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू सिंधु को तीन करोड़ रुपये का चेक प्रदान करेंगे। नायडू ने सिंधु को अमरावती में 1,000 वर्ग फुट का आवासीय प्लॉट देने की भी घोषणा की है।

यह भी पढ़े: वेस्टइंडीज दौरे पर चौथे टेस्ट में क्यों भावुक हुये विराट कोहली?