एम.एस. धोनी अनटोल्ड पर फूटा धोंनी की पूर्व प्रेमिका लक्ष्मी राय का गुस्सा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एम.एस. धोनी अनटोल्ड पर फूटा धोंनी की पूर्व प्रेमिका लक्ष्मी राय का गुस्सा 

एम.एस. धोनी अनटोल्ड पर फूटा धोंनी की पूर्व प्रेमिका लक्ष्मी राय का  गुस्सा

चेन्नई की अभिनेत्री लक्ष्मी राय इस साल बालीवुड में अपना पदार्पण करेगी, और इसी मौके पर उन्होंने कहा, कि मैं एम एस धोनी द: अनटोल्ड स्टोरी देखने के लिए उत्सुक हूं, और उसमे मेरे और धोनी के रिश्ते पर क्या दिखाया गया हैं, ये देखना हैं मुझे.

लक्ष्मी राय और महेंद्र सिंह धोनी एक दुसरे से डेट करते थे, और उन्होंने कहा, कि “मुझे अभी भी हैरानी हैं कि, लोग अब भी मेरे और धोनी के रिश्तों के बारें में बात करते हैं. इसे मैं भूल चुकी हूं और अब इसे 8 साल बित चुके हैं.”

यह भी पढ़े: जिंदा है महेंद्र सिंह धोनी की पूर्व गर्लफ्रेंड प्रियंका झा?

उन्होंने कहा, “मैं उस टीम की ब्रान्ड एंबेसेडर थी, और धोनी उसी टीम के लिए खेलते थे. इस वजह से हम एक साल तक एक रहें, लेकिन हमने कभी भी शादी के बारें में नहीं सोचा, और मुझे पता नहीं, कि लोग क्यों इतना सोचते हैं. हम आगें बढ़ चुके हैं.”

धोनी के उपर बनी फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका झा के बारें में दिखाया गया हैं, जिनकी एक एक्सीडेंट में मौत हो गयी थी. और फिल्म में लक्ष्मी राय के बारें में दिखाया गया हो ऐसी संभावना हैं.

उन्होंने कहा, “मैं आशा करता हूं, कि मुझे इस फिल्म में ना दिखाया गया हो. क्योंकि मेरा और धोनी का रिश्ता इतना भी अच्छा नहीं था. धोनी मेरे अलावा कईओं से रिलेशन रखे थे, और ये फिल्म धोनी के दुसरे चीजों पर आधारित हैं ना की ऐसे चीजों पर.”

यह भी पढ़े: एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म को लेकर युवराज और इरफ़ान ने दिया बड़ा बयान

धोनी की 2010 में साक्षी से शादी हुई, और उस पर राय ने कहा, “उसके बाद भी लोग हमारे बारें में बोलते रहें. मैं और धोनी अब अलग हो चुके हैं और हमने 8 सालों से एक दुसरे से बात भी नहीं किया है. मुझे लगता हैं, कि इस पर अब चर्चा नहीं होनी चाहिए.”

राय ने आखिर में कहा, “पिछले कुछ दिनों से इस पर काफी चर्चा हो रहीं हैं, और इसलिए मुझे आज ये बोलना पड़ा हैं. मैं अब मेरे रास्ते और धोनी उनके रास्ते चल रहें हैं.”

Related posts