आईपीएल 2017 के उद्घाटन समारोह में यह सितारें दिखाएंगे अपना दम | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2017 के उद्घाटन समारोह में यह सितारें दिखाएंगे अपना दम 

आईपीएल 2017 के उद्घाटन समारोह में यह सितारें दिखाएंगे अपना दम

विश्व के सबसे लोकप्रिय टी-ट्वेंटी क्रिकेट टुर्नामेंट आईपीएल का 10 सीजन के शुरू होने अब 4 दिन शेष रह गए हैं. ऐसे में बीसीसीआई इस लीग को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. आईपीएल के 10वा सीजन भारत के 10 अलग-अलग शहरों में खेला जाएगा. टूर्नामेंट का पहला मैच गत विजेता सनराइजर्स हैदराबाद और पिछले वर्ष की उपविजेता रॉयल चैलेंजरर्स बैंगलोर के बीच हैदराबाद के मैदान में खेला जाएगा.

बीसीसीआई ने इस बार आईपीएल को और अधिक सफल बनाने के लिए 8 शहरों में उद्घाटन समारोह कराने का फैसला किया है. बैंगलोर,हैदराबाद, दिल्ली, कोलकाता, इंदौर, मुंबई,राजकोट और पुणे में उद्घाटन समारोह आयोजित किए जाएंगे.  विडियो : बांग्लादेश की ओर से एकदिवसीय क्रिकेट में ऐसा करने वाले पांचवे गेंदबाज़ बने तस्कीन अहमद

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर से 8 में से 2 स्थानों पर परफॉर्म करने के लिए बातचीत की गई है. मुंबई मिरर में छपी खबर के अनुसार अभिनेता टाइगर राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में परफॉर्म कर सकते हैं, जबकि श्रद्धा कपूर कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान में परफॉर्म कर सकती हैं.

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी है और वह खुद भी क्रिकेट के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. शक्ति कपूर बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान के साथ समारोह में शामिल हो सकते हैं.  डेविड वार्नर ने दिया श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट को चेतावनी, कहा सावधान हो जाओ, वो आ रही है

खबरों के अनुसार टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन के सुपरहिट गाने ‘धूम मचा ले’ गाने पर परफॉर्म करते हुए दिखाई दे सकते हैं. इस समारोह में टाइगर की माँ आयशा श्रॉफ और पिताजी जैकी श्रॉफ के शामिल होने की खबर भी हैं. आईपीएल का उद्घाटन समारोह 5 अप्रैल को हैदराबाद में होगा, श्रद्धा और टाइगर के आलावा  इस समारोह में बॉलीवुड के कई और दिग्गज कलाकारों के पहुंचने की संभावनाएं हैं. आईपीएल का समापन समारोह भी  हैदराबाद में ही होगा.

Related posts