फाइनल मुकाबले में खेलते नजर आ सकते हैं युवराज सिंह, यह रही वजह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2019: चेन्नई के खिलाफ फाइनल में खेलते नजर आयेगे युवराज सिंह, ये रहा सबूत! 

आईपीएल 2019: चेन्नई के खिलाफ फाइनल में खेलते नजर आयेगे युवराज सिंह, ये रहा सबूत!

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज आईपीएल 2019 का फाइनल मुकाबला खेला जायेगा। अभी तक इस सीजन दोनों टीमों के बीच तीन मुकाबले हुए हैं और सभी में मुंबई इंडियंस को जीत मिली है। आज का यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जायेगा। आज के मैच में मुंबई इंडियंस युवराज सिंह को मौका दे सकती है।

अभी तक 4 मैच में मौका

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2019 की नीलामी से पहले युवराज सिंह को एक करोड़ रूपये में खरीदा था। युवी ने पहले ही मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार अर्धशतक बनाया था।

इसके बाद दूसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ युवी ने युजवेंद्र चहल की लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के जड़े थे। उनके बाद किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया गया।

फाइनल में मिल सकता है मौका

युवराज सिंह को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले फाइनल मुकाबले में मौका मिल सकता है। युवी मैच से पहले हैदराबाद में जमकर बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं। इसी से उम्मीद लगाई जा रही है, उन्हें फाइनल में खेलने का मिल सकता है।

युवराज के पास करीब 20 साल का अनुभव है और इस फाइनल में मुंबई उनका फायदा उठाना चाहेगी। इसके साथ ही युवराज आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा रहे चुके हैं और उन्हें इस मैदान के बारे में अच्छे से पता भी है।

अंतिम आईपीएल भी हो सकता है

यह युवराज सिंह का अंतिम आईपीएल मुकाबला भी हो सकता है। उनका करियर अंतिम दौर में है और इसी नीलामी में पहले राउंड में उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला था। इसी वजह से मुंबई उन्हें इस मैच में मौका दे सकती है।

हैदराबाद में फाइनल में पहले युवी जन्मर पसीना बहा रहे हैं और इसका विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो:

Related posts