जाने भारत और आयरलैंड का मैच किस समय से किस चैनल पर होगा प्रसारित ?

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रात 8 बजे नहीं बल्कि इस समय शुरू होगा भारत और आयरलैंड के बीच टी-20 सीरीज, इस चैनल पर फ्री देख सकते है मैच 

रात 8 बजे नहीं बल्कि इस समय शुरू होगा भारत और आयरलैंड के बीच टी-20 सीरीज, इस चैनल पर फ्री देख सकते है मैच

भारत और आयरलैंड के बीच 27 जून से दो मैचों की टी-20 सीरीज खेली जायेगी. भारत और आयरलैंड के बीच होने वाली इस टी-20 सीरीज से जुड़ी हम आपकों सारी जानकारी अपने इस खास लेख में बताएंगे.

27 और 29 जून को डब्लिन में खेले जायेंगे मैच 

रात 8 बजे नहीं बल्कि इस समय शुरू होगा भारत और आयरलैंड के बीच टी-20 सीरीज, इस चैनल पर फ्री देख सकते है मैच 1

भारत और आयरलैंड की टी-20 सीरीज का पहला मैच जहां 27 जून को खेला जायेगा और वहीं दूसरा मैच 29 जून को खेला जाएगा. ये दोनों ही टी-20 मैच आयरलैंड के डब्लिन में खेले जाएंगे.

सोनी नेटवर्क पर होगा मैच का प्रसारण

रात 8 बजे नहीं बल्कि इस समय शुरू होगा भारत और आयरलैंड के बीच टी-20 सीरीज, इस चैनल पर फ्री देख सकते है मैच 2

भारत और आयरलैंड के मैच का सीधा प्रसारण सोनी नेटवर्क पर किया जाएगा. जिसमें सोनी सिक्स , सोनी सिक्स एचडी, सोनी टेन 2 पर अंग्रेजी कमेन्ट्री के साथ तो सोनी टेन-3 पर हिंदी कमेन्ट्री के साथ मैच का प्रसारण किया जाएगा. साथ ही डिजिटल एप सोनी लीव पर भी दर्शक मैच का लुत्फ उठा सकते है.

भारतीय समय के अनुसार रात 8.30 बजे शुरू होगा मैच 

आपकों बता दें, कि इन दोनों ही टी-20 मैच का प्रसारण 8.30 बजे से लाइव होगा. 8.00 बजे दोनों टीमों के बीच टॉस होगा और 8.30 बजे से मैच शुरू हो जायेगा.

भारत की मजबूती व खामी 

रात 8 बजे नहीं बल्कि इस समय शुरू होगा भारत और आयरलैंड के बीच टी-20 सीरीज, इस चैनल पर फ्री देख सकते है मैच 3

अगर भारत की मजबूती की बात करे, तो वह भारत के टॉप-3 बल्लेबाज है. भारतीय टीम के पास टॉप-3 में रोहित, धवन और कोहली है. जो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की बखियां उधेड़ सकते है.

वही भारत की खामी की बात करें, तो भारत का मध्यक्रम पिछले दो साल से कुछ खास नहीं कर पा रहा है. जो भारत के लिए एक परेशानी का सबब है.

आयरलैंड की मजबूती व खामी 

रात 8 बजे नहीं बल्कि इस समय शुरू होगा भारत और आयरलैंड के बीच टी-20 सीरीज, इस चैनल पर फ्री देख सकते है मैच 4

आयरलैंड के पास कई ऐसे अनुभवी खिलाड़ी है. जो पिछले काफी सालों से आयरलैंड के लिए खेल रहे है. विल्यम्स पोटरफील्ड, पॉल स्टर्लिंग, केविन ओ ब्रायन, बोयाड रैंकिन जैसे खिलाड़ी पिछले काफी साल से आयरलैंड के लिए खेल रहे है. आयरलैंड के अनुभवी खिलाड़ी उनकी टीम की मजबूती है.

वही आयरलैंड की खामियों की बात करे, तो उनका मौजूदा फॉर्म खास नहीं है. उन्हें हाल ही में नीदरलैंड की टीम से दो हार मिली थी. आयरलैंड के प्रदर्शन में निरंतरता नहीं रहती है. जो आयरलैंड की बहुत बड़ी खामी है.

Related posts

Leave a Reply