ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज़ जॉनसन ने इस गेंदबाज़ की तारीफ, कहा गेंदबाज़ी करते हुए देखना अच्छा लगता हैं | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज़ जॉनसन ने इस गेंदबाज़ की तारीफ, कहा गेंदबाज़ी करते हुए देखना अच्छा लगता हैं 

ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज़ जॉनसन ने इस गेंदबाज़ की तारीफ, कहा गेंदबाज़ी करते हुए देखना अच्छा लगता हैं

आईपीएल में अभी तक मुंबई का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा हैं. मुंबई के इस प्रदर्शन में टीम के तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह का महत्वपूर्ण योगदान दिया हैं. जसप्रीत बुमराह ने कोलकत्ता के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में 7 रन देकर 3 विकेट हासिल किये थे.

जॉन राइट ने ही टीम से जोड़ा था 

जॉन राइट ने ही बुमराह को टीम से जोड़ा था, सक़लैन मुश्ताक टी-20 प्रतियोगिता में वो खेल रहे थे. जहाँ जॉन ने उन्हें देखा था. उसके बाद बुमराह मुंबई इंडियंस से जुड़ गए थे. 2013 में बुमराह मुंबई से जुड़े थे. वहां उस सत्र में उन्हें सिर्फ  2 मैच खेलने का मौका मिला था.

जॉनसन हुए थे प्रभावित 

अभ्यास सत्र में बुमराह जॉनसन के सामने गेंदबाज़ी कर करा रहे थे , इस दौरान उन्होंने जॉनसन की एक बाउंसर की ,जो सीधे जाके जॉनसन के हेलमेट में लगी थी. इस पर बोलते हुए जॉनसन ने कहा कि जब वो गेंदबाज़ी करा रहा था तो मैं उसकी रन अप और स्पीड से काफी ज्यादा प्रभावित था. लेकिन उस दिन उसने जिस तरह से गेंदबाजी की वो सच में शानदार थी.

डेथ ओवर में करते है शानदार गेंदबाज़ी 

जॉनसन ने डेथ ओवर में बुमराह की गेदबाजी को लेकर कहा कि जिस तरह से वो आखिरी के ओवर में गेंदबाज़ी करता हैं. वो सच में शानदार हैं. वो अपनी स्पीड और लय से किसी भी बल्लेबाज़ को चकमा दे सकता हैं.वो जिस तरह से यार्कर करता हैं वो सच में शानदार हैं. आप उसकी डेथ ओवर में गेंदबाज़ लगातार देख सकते हैं . उसको आखिरी के ओवर में गेंदबाज़ी करते देखना शानदार हैं.

कोहली और सचिन के बीच हो रही तुलना पर ब्रैड हॉग ने दिया बड़ा बयान , कोलकत्ता के इस खिलाड़ी का बताया भविष्य का खिलाड़ी

बुमराह ने भी जॉनसन को अपनी गेंदबाज़ी का श्रेय 

बुमराह ने जॉनसन को अपनी सफलता का श्रेय देते हुए कहा था कि जब मैं मुंबई की टीम से जुड़ा था , तब मैं सिर्फ 19 साल का था. मैंने नेट पर जॉनसन के साथ बहुत गेंदबाज़ी की हैं. उन्होंने मेरी गेंदबाज़ पर बहुत काम किया हैं.

किंग्स XI पंजाब की शर्मनाक हार के बाद कप्तान मैक्सवेल सहित सभी विदेशी बल्लेबाजों पर जमकर फूटा सहवाग का गुस्सा लगाई कड़ी फटकार

धोनी और विराट ने दिया हैं  अलग -अलग नाम 

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बुमराह को यार्कर किंग के नाम से बुलाते हैं. जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार गेंदबाज़ी की और टीम को 3-0 से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया था. जिसके बाद धोनी ने उन्हें ” सीरीज की खोज” कहा था.

आईपीएल के फाइनल में अच्छे प्रदर्शन को लेकर तैयार हैं बुमराह 

आईपीएल में अपने प्रदर्शन को लेकर बुमराह ने कहा था कि वो आईपीएल के फाइनल में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार हूँ. उन्होंने ने आगे कहा कि मैं अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर के एक बार फिर से मुंबई को चैंपियन बनते हुए देखना चाहता हूँ.

Related posts