बांग्लादेेश के खिलाफ जीत के बाद विराट कोहली मिले इन फैन से

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंदौर टेस्ट में बांग्लादेश को हराने के बाद इस खास फैन से मिले विराट कोहली जीता सभी का दिल, देखें तस्वीर 

इंदौर टेस्ट में बांग्लादेश को हराने के बाद इस खास फैन से मिले विराट कोहली जीता सभी का दिल, देखें तस्वीर

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच में भारत ने जोरदार जीत हासिल की। इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत ने अपनी लय को जारी रखा और बांग्लादेश को तीसरे ही दिन एक पारी और 130 रन से हरा दिया।

भारत ने पहले टेस्ट मैच को पारी और 130 रन से जीता

दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम पहले मैच की इस शानदार जीत के साथ 1-0 से बढ़त बना चुकी है। इस टेस्ट सीरीज से पहले वैसे भारत का पलड़ा भारी ही माना जा रहा था।

इंदौर टेस्ट में बांग्लादेश को हराने के बाद इस खास फैन से मिले विराट कोहली जीता सभी का दिल, देखें तस्वीर 1

लेकिन बांग्लादेश की टीम से भी मुकाबले की उम्मीद की जा रही थी। लेकिन भारतीय टीम के गेंदबाजों ने तीसरे ही दिन दूसरी पारी में बांग्लादेश को 213 रनों के स्कोर पर समेट दिया।

जीत के बाद इस स्पेशल फैन से मिले विराट कोहली

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने एक और जीत हासिल कर सीरीज में बढ़त के साथ ही आईसीसी टेस्ट चैंपिंयनशिप में भी बहुत ही मजबूती के साथ पहले स्थान पर कामय है। जिन्हें इस मैच को जीतने परर 60 अंक हाथ लगे।

इंदौर टेस्ट में बांग्लादेश को हराने के बाद इस खास फैन से मिले विराट कोहली जीता सभी का दिल, देखें तस्वीर 2

इस धमाकेदार जीत के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इंदौर के इस होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में एक स्पेशल फैन से मिले। पूजा नाम की भारत की दिव्यांग फैन के साथ विराट कोहली ने फोटो भी क्लिक करायी। इसके साथ ही कोहली ने हेट पर ऑटोग्राफ भी दिया।

भारतीय टीम 22 नवंबर से खेलेगी अगला टेस्ट मैच

भारतीय क्रिकेट टीम की बड़ी खास फैन पूजा 24 साल की हैं लेकिन वो बहुत ही अनोखी बिमारी से ग्रसित हैं। ऐसे में उनके शरीर का पूरी तरह से विकास भी नहीं हो सका है।

इंदौर टेस्ट में बांग्लादेश को हराने के बाद इस खास फैन से मिले विराट कोहली जीता सभी का दिल, देखें तस्वीर 3

भारतीय टीम ने इंदौर टेस्ट मैच जीतने के बाद एक और टेस्ट सीरीज जीतने की तरफ अपने कदम बढ़ा दिए हैं। अगला टेस्ट मैच 22 नवंबर से 26 नवंबर तक खेला जाएगा जो कोलकाता में डे-नाइट के रूप में खेला जाएगा। ये मैच भारत का पहला डे-नाइट टेस्ट मुकाबला होने जा रहा है।

Related posts