एशेज सीरीज के लिए शेन वार्न ने जारी की इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन टीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एशेज सीरीज के लिए शेन वार्न ने जारी की इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन टीम 

एशेज सीरीज के लिए शेन वार्न ने जारी की इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन टीम

विश्व कप 2019 के समापन के बाद, अब सभी  की नजरें अगले प्रमुख क्रिकेट टूर्नामेंट एशेज सीरीज पर रहने वाली हैं. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 1 अगस्त से इस सीरीज का आगाज होने जा रहा है.

विश्व कप जीतने के बाद इंग्लैंड के हौसले बुलंद हैं और वो कंगारू टीम से दो-दो हाथ करने के लिए तैयार दिख रही है, वही ऑस्ट्रेलिया की टीम एशेज प्रतियोगिता जीत कर विश्व कप की हार का बदला लेना चाहती होगी. इससे पहले शेन वार्न ने दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन खिलाड़ियों का नाम निर्धारित किया है.

एशेज सीरीज के लिए ऐसी है वॉर्न की इंग्लैंड क्रिकेट टीम

एशेज सीरीज

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शेन वार्न ने इस प्रतियोगिता के लिए इंग्लैंड की टीम में बल्लेबाजी के लिए इस विश्व कप के शानदार खिलाड़ी जेसन रॉय का नाम शामिल किया है. साथ ही ज़ैक क्रॉली, बेन फॉक्स को शामिल किया है.

काउंटी चैम्पियनशिप में क्रॉली ने शानदार प्रदर्शन किया है. जून 2019 में उनका नॉटिंघमशायर के खिलाफ शानदार शतक उनके फॉर्म को दिखा चुका हैं.

वही गेंदबाजी में उन्होंने तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन इंग्लैंड के आक्रमण कारी गेंदबाजी को संभालेंगे.  इसके अलावा, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, जोस बटलर और विश्व कप के नायकों में मोईन अली, जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड को भी वॉर्न ने पहले एशेज टेस्ट में जगह दी है.

एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम

एशेज सीरीज

शेन वार्न खुद ऑस्ट्रेलिया के एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रहे हैं, उन्होंने अपनी टीम की भी प्लेइंग इलेवन बनाई है, जिसमे की उन्होंने, मार्कस हैरिस, ट्रैविस हेड और मैथ्यू वेड शामिल हैं, जो ऑस्ट्रेलिया ए के इंग्लैंड दौरे में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

फरवरी में श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरीज के दौरान हेड और पैटिंसन शानदार फॉर्म में थे, जबकि डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, उस्मान ख्वाजा अपने टेस्ट कप्तान टिम पेन की अगुवाई में शानदार प्रदर्शन को जारी रखने की कोशिश करेंगे.

यह है दोनों टीमों के खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया टीम:  डेविड वार्नर, मार्कस हैरिस, उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, मैथ्यू वेड, टिम पेन, जेम्स पैटिनसन, पैट कमिंस, नाथन लियोन, मिचेल स्टार्क या जोश हेजलवुड.

इंग्लैंड टीम : जेसन रॉय, जेक क्रॉली, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, बेन फॉक्स, मोइन अली, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन और मार्क वुड.

Related posts